कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas है

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas है

गोली और हमारी त्वचा बिल्ली

परजीवी जानवरों के लिए बस एक आदर्श आवास पिस्सू . इस प्रकार, अन्य लक्षणों के अलावा, हमारे सम्मानित जानवर अधिक बेचैन होते हैं, कोना-सी कई बार और सामान्य रूप से, इसके कार निर्माता अधिक अशांत हैं। ध्यान रखें कि यह बहुत व्यावहारिक नहीं है कि हमारा बिल्ली यदि आप एक अपार्टमेंट में रहते हैं तो fleas लो। ताकि यह शांत रहे, animales.sitio2.xyz में हम सवाल का जवाब देते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas है.

  • रोज़ा अक्सर

हमारा सबसे स्पष्ट संकेत है कि हमारा बिल्ली आपके पास पिस्सू मैं सामान्य से अधिक बार पकाऊंगा। अगर हमें सम्मान के हमारे जानवर को सिर के पीछे के इलाके में बहुत कुछ पकड़ा जाता है, तो हमें विशेष रूप से सतर्क रहना चाहिए, एक बार यह वह जगह है जहां वे आम तौर पर स्थापित होते हैं। पिस्सू.

  • वह ब्रश होने के लिए और अधिक पूछता है

    अगर हमारे पास है बिल्ली लंबे समय तक, हम आदी हैं कि हम उन्हें चुनते हैं, क्योंकि यह ऐसा कुछ है जो कल्याण उत्पन्न करता है। हम यह निर्धारित करते हैं कि आदत आदत से कहीं अधिक बार हो जाती है, और जब हम इसे सोचने के लिए खा सकते हैं पिस्सू वे हमारे अनुमान पशु में रहे।

  • खेलने के लिए कम ऊर्जा

    डंक जो कारण बनता है बिल्ली एक देहिका आपकी त्वचा में स्थित, आप एक सामान्य मजाक महसूस करेंगे जिसके परिणामस्वरूप आपकी दैनिक गतिविधियों को खेलने और कम करने की इच्छा कम होगी। इसलिए, हमें इस अर्थ में एक मुहम्मद को भी सतर्क रहना चाहिए कि हम अपने जानवर में रुकें।

  • जांचें कि क्या बिल्ली fleas है




    जब हम इन वर्णित लक्षणों से अवगत हो जाते हैं, तो हमें आगे बढ़ना चाहिए और जांचना चाहिए कि वास्तव में हमारा क्या है बिल्ली आपके पास पिस्सू केवल कुछ बहुत छोटी भूरे रंग की कीड़ों की तुलना में। हम जानवरों में सबसे अधिक उपजाऊ पाते हैं, लेकिन इसके अंडे - कुछ छोटे सफेद बिंदु - या इसका काला विसर्जन।

  • के मामले में बिल्लियों छोटे मटर के साथ जो भी छोटा है, गहराई में दृश्य निरीक्षण के साथ इन अवशेषों को ढूंढना मुश्किल होगा,
  • अगर हमारा है बिल्ली लंबाई है, हमें क्या करना चाहिए एक तौलिया में ब्रश किया जाना चाहिए और, इसमें, जांच करें कि अंडे या विसर्जन के निशान हैं या नहीं।
  • इस लेख में, मेरी बिल्ली को कैसे डिवार्म करने के लिए समस्या का समाधान मिलेगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसेअपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
    मेरी बिल्ली में दस्त और fleas हैमेरी बिल्ली में दस्त और fleas है
    एलिजाबेथ कॉलर के साथ नई नसबंदी बिल्ली असहज हैएलिजाबेथ कॉलर के साथ नई नसबंदी बिल्ली असहज है
    एक बिल्ली को उसके गुदा से सफेद कीड़े मिलते हैं और fleas हैएक बिल्ली को उसके गुदा से सफेद कीड़े मिलते हैं और fleas है
    Fleas के साथ बिल्लियों पिल्लेFleas के साथ बिल्लियों पिल्ले
    मेरी बिल्ली में बहुत सारे fleas हैं और बहुत गंभीर हैमेरी बिल्ली में बहुत सारे fleas हैं और बहुत गंभीर है
    बिल्ली पिल्ला कम वजन के साथ estg पायाबिल्ली पिल्ला कम वजन के साथ estg पाया
    मेरी बिल्ली में कई fleas हैंमेरी बिल्ली में कई fleas हैं
    मेरी बिल्ली नींद, trembles और रोता नहीं खाते हैंमेरी बिल्ली नींद, trembles और रोता नहीं खाते हैं
    मेरी बिल्ली में fleas है और मैं जानना चाहता हूं कि कैमोमाइल चाय उन्हें खत्म करने के लिए काम करता है…मेरी बिल्ली में fleas है और मैं जानना चाहता हूं कि कैमोमाइल चाय उन्हें खत्म करने के लिए काम करता है…
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas है
    © 2022 TonMobis.com