पिस्सू एलर्जी के साथ कुत्तों

पिस्सू एलर्जी के साथ कुत्तों
ऐसे कुत्ते हैं जो fleas के लार के लिए एलर्जी हो सकते हैं और उनके काटने के लिए एक और गंभीर प्रतिक्रिया हो सकती है। परजीवी से इसे सुरक्षित रखें!

पिस्सू काटने के लिए एलर्जी की समस्या कुत्तों के बीच एक काफी व्यापक समस्या है। इसके अलावा, कभी-कभी यह एक बड़ी समस्या हो सकती है यदि हमारे पालतू काटने के लिए बहुत एलर्जी या fleas के लार है। अगर हमारे पास पिस्सू काटने के लिए एलर्जी वाला कुत्ता है, तो हमें इसे ठीक से सुरक्षित रखना है। इसके लिए, हमें विभिन्न विधियां मिलेंगी।
कुत्ते को fleas से बचाने के तरीके




फ्ली कॉलर Fleas से बचने के लिए एक विकल्प एक पिस्सू कॉलर का उपयोग करना है। इसे रखना बहुत आसान है और ज्यादा समस्या नहीं है। एकमात्र कमी यह हो सकती है कि कैंटब्रियन कॉर्निस के क्षेत्रों में, fleas या लगभग असंभव को नियंत्रित करना बहुत मुश्किल हो सकता है, क्योंकि fleas के लिए आदर्श जलवायु औसत तापमान है।
Pipettes। स्पेन के इन क्षेत्रों में, पिस्सू उपद्रव आमतौर पर बहुत प्रचुर मात्रा में होते हैं, खासकर गर्मियों के अंत में और गर्मियों के पहले महीनों में। इन मामलों में, कई पशु चिकित्सक पिल्ले को पिस्सू नियंत्रण के लिए एक महत्वपूर्ण समर्थन के रूप में सलाह देते हैं। ये पिपेट प्रत्येक कुत्ते के आकार के लिए पूरी तरह से आते हैं। आम तौर पर, सभी pipettes उन क्षेत्रों में लागू किया जाना चाहिए जहां कुत्तों एक दूसरे को चाटना या स्पर्श नहीं कर सकते हैं।
मौखिक उत्पादों मौखिक रूप से प्रशासित होने के लिए अन्य उत्पाद भी हैं। कुछ वयस्क हैं: वे जानवरों के शीर्ष पर रहने वाले fleas को मार देते हैं। दूसरी तरफ, दूसरों को पुनरुत्पादन में मदद नहीं करते हैं।
संक्षेप में, अगर हमारा कुत्ता बहुत खरोंच करता है, और यह सुनिश्चित करने के लिए, इसे पशुचिकित्सा में ले जाने और पिस्सू के लार के लिए एलर्जी परीक्षण करने की सिफारिश की जाती है। यह परीक्षण त्वचा परीक्षण या मूत्रमार्ग के माध्यम से किया जा सकता है। यदि परीक्षण सकारात्मक था, तो हमने पूरे साल विभिन्न तरीकों से इलाज किया होगा, क्योंकि हमने इसे इलाज करना बंद कर दिया है, यह इस प्रकार के कुत्ते के लिए हानिकारक हो सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के पास fleas вїcгіmo मैं निश्चित रूप से उन्हें हटा सकते हैं?कुत्ते के पास fleas вїcгіmo मैं निश्चित रूप से उन्हें हटा सकते हैं?
पिस्सू त्वचा रोग के साथ कुत्तापिस्सू त्वचा रोग के साथ कुत्ता
मेरे पिल्ला fleas हैमेरे पिल्ला fleas है
मेरे पिल्ला fleas вїquг है © मुझे करना चाहिए?मेरे पिल्ला fleas вїquг है © मुझे करना चाहिए?
अपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसेअपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
कुत्ते का सही dewormingकुत्ते का सही deworming
कैसे पता चले कि एक कुत्ते के fleas हैकैसे पता चले कि एक कुत्ते के fleas है
कुत्ते fleas के लिए घरेलू उपचारकुत्ते fleas के लिए घरेलू उपचार
मेरी बिल्ली में बहुत सारे fleas हैं और बहुत गंभीर हैमेरी बिल्ली में बहुत सारे fleas हैं और बहुत गंभीर है
घर पर कुत्तों और बिल्लियों से fleas को खत्म करने के लिए कैसेघर पर कुत्तों और बिल्लियों से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
» » पिस्सू एलर्जी के साथ कुत्तों
© 2022 TonMobis.com