पालतू जानवरों से fleas को खत्म करने के लिए कैसे

पालतू जानवरों से fleas को खत्म करने के लिए कैसे

घर में सम्मान का एक पशु और हमेशा एक बड़ी खुशी, बेटा और हमें कई घंटों के स्नेह और मोड़ प्रदान किया जाता है। लेकिन हम सभी जानते हैं कि उन्हें मुक्त होने की देखभाल की ज़रूरत है डिनोस और परजीवी डरावने fleas की तरह, खासकर अगर आप बिल्लियों और बिल्लियों के साथ हैं। Animales.sitio2.xyz में हम आपको कुछ soluñón जानने के लिए प्रदान करते हैं जानवरों domesturismo से fleas को खत्म करने के लिए कैसे और अपने जानवरों को सौदा और खुश रखो।

सबसे पहले, आपको अपने जानवर की जांच करनी चाहिए समय-समय ,वह आशा करता है कि पशुचिकित्सा फई यही क्यों है। प्रति माह कम से कम दो बार, अपनी पीठ, गले या पेट के क्षेत्र की जांच करें। यदि आप "रास्ते" के रूप में छोटे काले धब्बे देखते हैं तो यह संभव है कि आपके पास fleas हों, क्योंकि यह वह निशान है जिसे आप आमतौर पर छोड़ते हैं।

  • यदि आप पुष्टि करते हैं कि उसके पास fleas है, तो अपने पशुचिकित्सा को बुलाओ और उससे पूछें कि किस उपचार की सिफारिश की जाती है, उसके पास अलग-अलग फाइलों में अलग-अलग ब्रांड हैं, जानवर के लिए सबसे अच्छा क्या होगा? आप फार्म जानवरों में विशेषज्ञता रखने वाले स्टोर में भी पूछ सकते हैं।

  • कभी नहीं एक उत्पाद का एक और जानवर में एक जासूस की सतह के लिए लक्षित है, उनमें बिल्लियों के लिए sóespeciales के लिए पिस्सू के खिलाफ उदाहरण Remia भगवान के लिए इस्तेमाल करते हैं और कोन, समान रूप से है अगर você अपनी बिल्ली लागू एक cópodría adoeía बनाने और यहां तक ​​कि के लिए मर जाते हैं जिसने बहुत ध्यान दिया!

  • हमेशा पढ़ें इंडिका इसके पहले उत्पाद के, इसके उपयोग के लिए न्यूनतम आयु है और साथ ही contraindicam (जैसे मनुष्यों के लिए दवाओं के मामले में)। अपने अनुमानित जानवर पर कुछ भी लागू न करें ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि इसका उपयोग किया जा सके।

  • Você दो मोर्चों पर हमला करना होगा: परजीवी को मारने और incubem अंडे को रोकने, उत्पाद को खरीदने आप Darius के मामले Anon इस डबल होना आवश्यक है मुश्किल पूरी तरह से exterminates हो जाएगा।




  • यदि आप जानवरों को चाहते हैं, तो आपको कोशिश करनी चाहिए सब एंटी-पिस्सू उत्पादों के साथ, क्योंकि यह संभव है कि वे सीधे संपर्क में हैं, भले ही वे संक्रमित हों, विचार यह है कि परजीवी को प्रगति से रोका जाए।

  • इसके अलावा, você कीटाणुशोधन करना होगा पूरा घर Móveis और कालीन जिसका मुख्य कारण पिस्सू कम समय में क्षेत्र की एक बड़ी extensón पर कब्जा कर सकते हैं और पैदा करना rárápida रास्ता, जेए 50 खाया प्रतिदिन अंडे पर पहुंच गया।

  • हर बार एक निवारक उपचार लागू करें, इस विषय पर अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पालतू जानवरों से fleas को खत्म करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें फ्लाई नियंत्रण.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे पिल्ला fleas вїquг है © मुझे करना चाहिए?मेरे पिल्ला fleas вїquг है © मुझे करना चाहिए?
    अपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसेअपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
    अपने कुत्ते को fleas और ticks से मुक्त कैसे रखेंअपने कुत्ते को fleas और ticks से मुक्त कैसे रखें
    कैसे पता चले कि एक कुत्ते के fleas हैकैसे पता चले कि एक कुत्ते के fleas है
    कुत्ते fleas के लिए घरेलू उपचारकुत्ते fleas के लिए घरेलू उपचार
    बिल्लियों से fleas को हटा देंबिल्लियों से fleas को हटा दें
    घर पर कुत्तों और बिल्लियों से fleas को खत्म करने के लिए कैसेघर पर कुत्तों और बिल्लियों से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas है
    एक पिस्सू कब तक रहता हैएक पिस्सू कब तक रहता है
    पिल्लों में fleas को हटा देंपिल्लों में fleas को हटा दें
    » » पालतू जानवरों से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
    © 2022 TonMobis.com