घर पर कुत्तों और बिल्लियों से fleas को खत्म करने के लिए कैसे

कई बार इसकी पालतू जानवर,

हो बिल्ली या कुत्ता निश्चित रूप से बाहर जाना बाहरी, इसका कारण क्या हो सकता है पकड़ fleas और फिर घर लौटने के समय घर के अंदर बिखरा हुआ। अगर आपकी बिल्ली या कुत्ते के पास है पिस्सू, या पता चला है कि आपके अंदर fleas हैं घर इस लेख पर ध्यान दें कि हम आपको पेश करेंगे नीचे दिए गए।

कुत्तों और बिल्लियों के घर में fleas को खत्म करने के लिए कैसे

को छुटकारा पाएं के पिस्सू आपके घर का होना चाहिए महत्त्वाकांक्षा करना कालीन, फर्नीचर, कोनों, व्यावहारिक रूप से सभी में भागों अपने घर में, सबसे recondite कोनों में। फ्लीस अंडे डालते हैं, भले ही आप उन्हें नहीं देख सकें। कंपन वैक्यूम क्लीनर और जोर से शोर का कारण बन जाएगा अंडे fleas मर जाते हैं। अधिकतर प्राप्त करने के लिए पिस्सू एक बार आपके पास एक बड़ा क्षेत्र की इच्छा है महाप्राण सभी अंडे और लार्वा।

हम आपको भी सलाह देते हैं प्राकृतिक कीटनाशक स्प्रे, सभी pulverize कालीन, फर्नीचर, और जहां जगहें सोता उसकी पालतू। यह एक फायदा है वैक्यूम क्लीनर, प्राकृतिक कीटनाशक पिस्सू अंडे और उभरते वयस्कों को मार देगा। पिस्सू, अधिक क्षेत्रों में स्थित हैं अंधेरा चूंकि वे प्रकाश से बचने की कोशिश करते हैं, इसलिए अपने घर के सबसे अंधेरे बिंदुओं को खाली करना सुनिश्चित करें। उदाहरण के लिए बिस्तर, फर्नीचर और कोठरी में।




अंत में हम आपको सलाह देते हैं मुक्त होना के पिस्सू के बिल्ली या कुत्ता। एक का उपयोग करने का प्रयास करें कंघी बिल्लियों के लिए fleas के, और यह दिखने जा रहा है यह काम करता है बहुत अच्छा है, और यह सब कुछ है प्राकृतिक रासायनिक उत्पादों या एयरोसोल के बिना। हम सब कुछ करते हैं ब्रश जब तक आप महसूस न करें कि आपके पास अब और नहीं है, तब तक दिन में दो बार कंघी के साथ बिल्ली को बिल्ली तक पिस्सू।

यदि घर में अत्यधिक मात्रा में fleas है, तो हमें उनके लिए कार्य करने के लिए एक विशेष केंद्र का सहारा लेना होगा। चूंकि विशिष्ट दुकानों में बिक्री के लिए कई उत्पाद भी हैं। स्प्रे से साबुन, लोशन, हानिकारक इत्यादि से। इससे आपको कार्य को आसान बनाने में मदद मिलेगी।

एहतियात के तौर पर तो आप जानवर एक पिस्सू कॉलर या रीढ़ उत्कृष्ट resultado.Si एसओएस naturalisat आप बाबूना या लैवेंडर और पिस्सू के लिए कई घरेलू उपचार के रूप में इस तरह के पौधों का उपयोग कर सकते देने पर पिपेट जगह हो सकती है।

प्राकृतिक विधि के साथ fleas को हटा दें

पानी और डिटर्जेंट के साथ एक कंटेनर में एक मोमबत्ती लगाने के लिए एक प्राकृतिक विधि है। हमें कमरे को अंधेरा करना होगा और कुछ घंटों तक इंतजार करना होगा। हम देखेंगे कि fleas डिटर्जेंट के साथ पानी में गिर जाते हैं।

अपनी टिप्पणी छोड़ने में संकोच मत करो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में फ्लीस: उन्हें कैसे लड़ना हैकुत्तों में फ्लीस: उन्हें कैसे लड़ना है
मेरे पिल्ला fleas हैमेरे पिल्ला fleas है
मेरे पिल्ला fleas вїquг है © मुझे करना चाहिए?मेरे पिल्ला fleas вїquг है © मुझे करना चाहिए?
अपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसेअपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
अपने कुत्ते में fleas हाइबरनेट करते हैं?अपने कुत्ते में fleas हाइबरनेट करते हैं?
कुत्तों के लिए फ्लीकुत्तों के लिए फ्ली
Fleas के साथ बिल्लियों पिल्लेFleas के साथ बिल्लियों पिल्ले
मेरी बिल्ली में fleas है और मैं जानना चाहता हूं कि कैमोमाइल चाय उन्हें खत्म करने के लिए काम करता है…मेरी बिल्ली में fleas है और मैं जानना चाहता हूं कि कैमोमाइल चाय उन्हें खत्म करने के लिए काम करता है…
बिल्लियों से fleas को हटा देंबिल्लियों से fleas को हटा दें
बिल्लियों में fleas के लिए घरेलू उपचारबिल्लियों में fleas के लिए घरेलू उपचार
» » घर पर कुत्तों और बिल्लियों से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
© 2022 TonMobis.com