स्फिंक्स बिल्ली




स्फिंक्स बिल्ली
क्या आपने कभी इन उत्सुक बिल्ली के बच्चे को देखा है? इस नोट में हम आपको इसके इतिहास, इसकी मुख्य विशेषताओं और इसके विशेष चरित्र के बारे में सब कुछ बताने जा रहे हैं।

यह दौड़ कैसे आई?
यह विश्वास करना आसान होगा कि मनुष्य के हाथ में हस्तक्षेप किया गया था, लेकिन स्फिंक्स बिल्ली नस्ल का जन्म प्राकृतिक उत्परिवर्तन के लिए हुआ था। यह अपेक्षाकृत आधुनिक नस्ल है, लेकिन अशक्त बिल्ली कुछ नया नहीं है, क्योंकि बिल्लियों में बालों की अनुपस्थिति एक बहुत ही सामान्य अनुवांशिक घटना के कारण है, हालांकि ऐसा प्रतीत नहीं होता है। यद्यपि 1 9 64 में कनाडा में आधिकारिक इतिहास शुरू हुआ, डेवन रेक्स नस्ल की एक प्रति में उत्परिवर्तन के द्वारा, एज़टेक्स ने प्रजनन को बढ़ावा दिया होगा क्योंकि उन्होंने नग्न बिल्लियों की पूजा की थी। 20 वीं शताब्दी की शुरुआत में, मेक्सिको में नमूने पैदा हुए थे जिन्हें मैक्सिकन अशक्त बिल्ली कहा जाता था, जो कि पहला आधुनिक प्रयास था।

आपके पास क्या भौतिक विशेषताएं हैं?
एक मध्यवर्ती संरचना के साथ इसका शरीर लंबा और मजबूत है। उनके अंग लंबे और मांसपेशी हैं। और उसकी छाती एक उबले हुए पेट के साथ व्यापक है।
सिर: यह आकार में कोणीय और त्रिकोणीय है। यह भौंहों से निकल रहा है, जो भौहें से एक उत्तल नाक है जो सीधे और बड़े कानों का पालन करता है।
आंखें: वे फर के साथ बड़े, गोल, अच्छी तरह से अलग और पीले या हरे रंग के रंग हैं।
बाल: केवल कुछ क्षेत्रों में माध्यमिक बाल प्रस्तुत करता है, इसलिए चेहरे, कान, पीठ, अंगों और पूंछ पर नरम फ्लाफ हो सकता है, इसमें अनुपस्थित या अपूर्ण भौहें और व्हिस्कर भी हो सकते हैं।
त्वचा: सिर पर और पूर्ववर्ती शरीर क्षेत्र में झुर्रियों। यह एक स्पष्ट मलबेदार स्राव प्रस्तुत करता है, जिसे दैनिक साफ किया जाना चाहिए, क्योंकि ये बिल्लियों खुद को आम बिल्ली के रूप में नहीं बनाती हैं।
यह सियामीज़ जीन सहित सभी रंगों में से हो सकता है। और यह स्पष्ट होना महत्वपूर्ण है कि, बालों की कमी के कारण, रंग पतला के रूप में मनाए जाते हैं।
कोला: यह बहुत लंबा और पतला है।

आपका व्यवहार कैसा है?
इस नस्ल की बिल्लियों बेहद स्नेही हैं और कभी भी अपने परिवार को छेड़छाड़ से भरने के लिए नहीं रोकती हैं। यही कारण है कि ये बिल्लियों बिल्ली की दुनिया के बारे में मिथक तोड़ते हैं, क्योंकि वे स्वतंत्र और उत्साहित से बहुत दूर हैं। हम पुष्टि कर सकते हैं कि वे बिल्लियों हैं जो अकेलेपन में जीवन पसंद नहीं करते हैं, लेकिन जो खेलना पसंद करते हैं, क्योंकि वे बहुत जीवंत और सक्रिय हैं।

आपको किस देखभाल की ज़रूरत है?
यह ध्यान में रखा जाना चाहिए कि ये बिल्लियों चरम तापमान के प्रति बहुत संवेदनशील हैं। सूर्य के संपर्क में आने की सलाह नहीं दी जाती है, इसलिए हमें इस संबंध में बहुत सावधान रहना चाहिए।

न ही हमें इस बात की अनदेखी करनी चाहिए कि इस नस्ल की बिल्लियों को प्रति वर्ष थोड़ा ईर्ष्या है और नवजात मृत्यु दर अधिक है।

क्या आप पहले से ही इन सुपर पागल बिल्ली के बच्चे को जानते थे? हमें बताओ!

सूत्रों का कहना है:
पशु व्यवहार
Publispain
पशु प्रायद्वीप

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
काले और सफेद bicolor स्फिंक्स बिल्लीकाले और सफेद bicolor स्फिंक्स बिल्ली
बिल्ली रेक्स कॉर्निश कैरी चॉकलेटबिल्ली रेक्स कॉर्निश कैरी चॉकलेट
बिल्ली रेक्स डेवन bicolor नीले और सफेदबिल्ली रेक्स डेवन bicolor नीले और सफेद
बिल्ली रेक्स कॉर्निश क्रीमबिल्ली रेक्स कॉर्निश क्रीम
अमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्लीअमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्ली
रेक्स बिल्लीरेक्स बिल्ली
अमेरिकी नीली बालों वाली हार्डहायर बिल्लीअमेरिकी नीली बालों वाली हार्डहायर बिल्ली
स्फिंक्स बिल्लीस्फिंक्स बिल्ली
मैक्स बिल्लीमैक्स बिल्ली
रेड रेक्स बिल्ली डेवनरेड रेक्स बिल्ली डेवन
» » स्फिंक्स बिल्ली
© 2022 TonMobis.com