असली बिल्ली कैसे चुनें

असली बिल्ली कैसे चुनें

बिल्ली

एक है घरेलू जानवरों जो आसानी से एक में तैयार किया जाता है पारिवारिक वातावरण . अच्छी स्वच्छता आदतों और आदर्श के साथ जिनके पास बड़े आउटडोर क्षेत्र हैं। एक कॉन के अनुबंध के लिए, एक और जानवर की बिल्ली स्वतंत्र, क्या लाभ हो जाता है। खुशी के एक पल के लिए एक बिल्ली चुनें, लेकिन यह भी निर्णय की सूचना और परिवार द्वारा ponderañón, एक बार जानवर को एक नई जीवन शैली में उपयोग करने के लिए है। इसी कारण से, के लिए असली बिल्ली का चयन करें

  • नर या मादा

बिल्ली के लिंग का चयन करना आपके व्यवहार को प्रभावित कर सकता है, इसलिए यदि आप अपने लिए सही बिल्ली चुनना चाहते हैं, तो इसे ध्यान में रखें। नर हमेशा मादाओं से अधिक होता है, चाहे ये बाँझ या ओ हो। Serestériles के बाद दोनों अच्छे व्यवहार और अधिक amigáveis ​​होने के लिए, इसके विपरीत, नर के castraón और महिलाओं के नसबंदी से कम महंगा है। नर और मादा वे बाँझ हैं, और उनके पास असामान्य व्यवहार होता है: माचो - मूत्र के साथ क्षेत्र को चिह्नित करता है, आमतौर पर अधिक आक्रामक होता है और आसानी से अन्य बिल्लियों के साथ झगड़े में पड़ जाता है। फेम - यह बहुत शोर करता है, घर छोड़ना चाहता है और आसानी से बिल्ली के बच्चे के बड़े टुकड़े हैं।

  • व्यक्तित्व

    बिल्लियों, किसी भी जानवर, चाय की तरह काफी अलग व्यक्तित्व . इसी कारण से, आपको वह व्यक्ति चुनना होगा जो आपके साथ सबसे ज्यादा पहचानता है। यदि आपको अधिक सक्रिय बिल्ली और ब्रिनलहॉन पसंद है, तो उन लोगों को प्राथमिकता दें जो निरंतर आंदोलन में हैं और जो कुछ भी खेलने के लिए व्यवस्था करते हैं। यदि आप एक जानवर को अधिक मेगो और शांत पसंद करते हैं, तो उन लोगों को पसंद करें जो सहवास के लिए एक दूसरे के करीब और करीब सोते हैं। सिय्योन आक्रामक बिल्लियों को पसंद करता है, उन लोगों से बचें जो जल्द ही खरोंच करने की कोशिश करते हैं और जो नापसंद के संकेत में उड़ाते हैं।

  • कोट लंबाई

    कोट की लंबाई एक और कारक है जिसे हमेशा याद किया जाना चाहिए। जाहिर है, लंबे बाल वाले बिल्ली अधिक आकर्षक हो सकती है, लेकिन दूसरी तरफ इसे देखभाल को दोगुनी करने की भी आवश्यकता होती है। यही कारण है कि आप एक लंबी बालों वाली बिल्ली का चयन करते हैं, याद रखें कि आपको सप्ताह में कम से कम एक बार इसे ब्रश करना होता है, जबकि एक छोटी बालों वाली बिल्ली को ऐसी देखभाल की आवश्यकता होती है। यदि आप घर पर अतिरिक्त बाल से बचना चाहते हैं, तो एक छोटी सी धुंधली बिल्ली का चयन करें।

  • आयु




    एक बिल्ली की उम्र और एक अन्य कारक जिसे परिवार को ध्यान में रखना चाहिए, खासकर यदि आपके बच्चे हैं। वयस्क बिल्लियों में आमतौर पर एक अधिक अनुकरणीय व्यवहार होता है, केवल शांत और कम स्वभावपूर्ण होता है। युवा बिल्लियों, केवल अधिक brincalhón, अधिक सक्रिय, लेकिन अधिक बहादुर।

  • दौड़

    वारायोस हैं राइ के प्रकार बिल्लियों के, लेकिन हम केवल तीन बड़े समूहों को समूहित कर सकते हैं: शुद्ध राइया, राया डे ला क्रुसेड या मिश्रित राइया। एक रायपुरा शुद्ध राइया बराबर की दो बिल्लियों के पार होने के माध्यम से उत्पन्न हुआ। इन जानवरों में, यह जानना आसान है कि यह किस आकार तक पहुंच जाएगा, रेखा की विशिष्ट विशेषताओं, स्वभाव और मैं अपने जीवन के दिन की प्रतीक्षा करूंगा . एलिया एम एसएसओ, अगर आपको एस्टोनियाई बिल्ली प्रतियोगिताओं पसंद हैं, तो शुद्ध प्रतियोगिताओं की एक बिल्ली सबसे अधिक संकेतित होगी यदि आप इनमें से किसी एक प्रतियोगिता में भाग लेना चाहते हैं। हालांकि, माता-पिता और आर्थिक नॉन से वंचित डोनेनल को केवल अधिक संदिग्ध, केवल अधिक महंगा। क्रूसेड का एक राइया और विभिन्न शुद्ध रेलों की दो बिल्लियों के पार होने के माध्यम से उत्पन्न हुआ। यह क्रॉसिंग जानवर को दो दौड़ों की विशेषताओं, दोनों भौगोलिक नस्ल और व्यवहार की अनुमति देता है। आम तौर पर, इन जानवरों को दो रालों की सबसे मजबूत जीन के साथ छोड़ दिया जाता है, जो कुछ मामलों में सकारात्मक हो सकते हैं, एक बार जब वे दो पंक्तियों में से सर्वश्रेष्ठ होते हैं, लेकिन दूसरों में नकारात्मक होते हैं, क्योंकि वे रहते हैं राया के नकारात्मक कारक। इस प्रकार की बिल्ली, शुद्ध राइया की तुलना में, और जेनेटिक्स के कम संवेदनशील संवेदनशील डिननोस। एक मिश्रित दौड़, इसकी उत्पत्ति क्रूसेड राइया में है। वे सबसे आम बिल्लियों हैं और एक है महान शारीरिक प्रतिरोध . आर्थिक नॉन प्राइविस है। समस्याओं में से एक भविष्य में इसके विकास का मूल्यांकन करने का उद्देश्य है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं असली बिल्ली कैसे चुनें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    जल्दी निर्णय मत करो
  • बिल्ली के व्यवहार का मूल्यांकन करें
  • अपनी जीवनशैली और अपने परिवार की जरूरतों के आधार पर निर्णय लें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे सिर पर ब्राउन स्पॉट मेरी बिल्ली पर दिखाई दिए हैंमेरे सिर पर ब्राउन स्पॉट मेरी बिल्ली पर दिखाई दिए हैं
    बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?
    घरेलू बिल्लीघरेलू बिल्ली
    मेरे बिल्ली के बाल शरीर के एक विशिष्ट क्षेत्र में गिर जाते हैंमेरे बिल्ली के बाल शरीर के एक विशिष्ट क्षेत्र में गिर जाते हैं
    कास्त्र बिल्ली अभी भी महिलाओं का पालन करता हैकास्त्र बिल्ली अभी भी महिलाओं का पालन करता है
    मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?
    एक बिल्ली 5e केबल कैसे चुनेंएक बिल्ली 5e केबल कैसे चुनें
    बिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखेंबिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखें
    क्या आपके पास राक्षसों वाली बिल्ली है? यहां आपके लिए कार्यक्रम हैक्या आपके पास राक्षसों वाली बिल्ली है? यहां आपके लिए कार्यक्रम है
    गर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैंगर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैं
    » » असली बिल्ली कैसे चुनें
    © 2022 TonMobis.com