मेरी बिल्ली की नस्ल को कैसे जानें

मेरी बिल्ली की नस्ल को कैसे जानें

बिल्लियों जानवरों का प्रकार सबसे आम, मौजूदा अनुमानित हैं 200 से अधिक लिंग

बिल्लियों domesturismo, विभिन्न व्यक्तित्वों और शारीरिक विशेषताओं के साथ। कुछ जीनस प्राकृतिक हैं, अन्य को आनुवंशिक रूप से संशोधित किया गया है ताकि वे बिल्लियों को मूल रूप से असहेरा के मामले में परिवर्तित विशेषताओं के साथ संशोधित कर सकें), और अन्य प्रावधान। राय के बीच पार करने के लिए, एक नया लेकिन बहुत समान पिछले जन्म। केवल उन रिपोर्टों के साथ एनोस जो इसे महसूस करने के लिए करता है यह आसान होगा, तो आप खोज सकते हैं जल्द ही एनोन को देखता है, राइया क्या है जिसमें आपकी बिल्ली संबंधित है। हालांकि, कुछ पहलुओं को ध्यान में रखते हुए, यह संभव है। यह जानने के लिए कि वे क्या हैं, animales.sitio2.xyz के इस आलेख को पढ़ते रहें जिसमें हम आपको दिखाते हैं अपनी बिल्ली के क्रोध को कैसे जानें.

  • दौड़ के बारे में पूछो

अगर आपकी बिल्ली की पेशकश की गई है बिल्ली प्रजनकों , मैं करने के लिए अपने gatoón शुद्ध Raia है उन लोगों के साथ पूरा करने के लिए है कि Raia, जिससे वह जुड़ी या अवरोही (एक पार के मामले में अपने पशु Raias प्रयास करें। Prováctico क्योंकि अगर इस मामले थे कि देखभाल करने वाले ने उसे लोगो द्वारा किसी निश्चित मूल्य के लोगो या आरोपी के बारे में सूचित किया होगा, निश्चित रूप से यह जानने का एक और तरीका है कि रेखा क्या है और पूछताछ मैं पशु चिकित्सा उपस्थित होने के पहले परामर्श के दौरान इसके बारे में।

दौड़ के बारे में पूछो
  • कान का विश्लेषण

    अपनी बिल्ली की भौतिक विशेषताओं का विश्लेषण करना एक अनोखा रिश्ते रखने का एक अच्छा तरीका है जिससे आपकी बिल्ली संबंधित हो। उसके कान देखो, आकार और आकार . तो गिरने तथा तुला (तस्वीर में) के रूप में स्कॉटलैंड के एक Fold- मैं अपनी बिल्ली अगर वे आकार में मध्यम रहे हैं और Trás के लिए गुना, एक अमेरिकी Curl- हो सकता है अगर आप अपने बड़े gatoson lasorejas और पर धागा बाल के साथ समाप्त टिप, शायद मैं एक मेन Coon सिगार के लिए करता है, तो यह बहुत ही छोटे कान, हिमालय या फारसी पुत्र RANOS बड़े कान considerar- को लम्बी है और संकेत मिलता है वहाँ एक ओरिएंटल हो सकता है कि नीचे है।

    कान का विश्लेषण
  • स्नाउट का विश्लेषण

    हर कोई जानता है कि बिल्लियों झुका हुआ स्नाउट और एक उलटा वी केवल फारसी बनाते हैं, लेकिन हिमालय और विदेशी जैसे समान छापे भी हो सकते हैं। अगर, दूसरी तरफ, आपकी बिल्ली का थूथन है लंबे समय तक और अच्छी तरह से उच्चारण, वह एक SiamésSavannah, ओरिएंटल से निपटने में सक्षम हो जाएगा। यदि आपकी बिल्ली में बहुत छोटा स्नैउट है लेकिन यह भी बहुत लंबा है, तो यह किसी अन्य नस्ल से संबंधित हो सकता है क्योंकि यह स्नैउट का सबसे आम प्रकार है, इसलिए इसमें अन्य विशेषताओं की तलाश करें।

    स्नाउट का विश्लेषण
  • द्वारा विश्लेषण

    अपनी बिल्ली के बालों का विश्लेषण करते हुए, आपको खाते की लंबाई और रंग को ध्यान में रखना चाहिए। के संबंध में लंबाई hápor बहुत largocomo कम से बर्मा के पवित्र और अमेरिकन Shorthair और बर्मा और बहुत छोटे बाल, लगभग अस्तित्वहीन है, जो Sphynx (गैर हा के रूप में के मामले ई के रूप में लंबे समय के लिए Skogkatt एवं वन Norway- इसमें गलत हो!)।

    ए के बारे में coloreeñón यह ठोस (एकल रंग) हो सकता है, देखा, या धारीदार धारीदार, particolour (बड़े रंग के धब्बे के साथ) और colourpoint (cabeía, पैर और पूंछ में स्पॉट रंग)। सबसे आसान Railas से एक एक स्याम देश é की coloreeñón से पता लगाने के लिए है, क्योंकि यह Raia की बिल्लियों शरीर, excñón कान, पैर, थूथन और पूंछ केवल गहरा के अधिकांश हिस्सों में एक कोर्स है ।

    द्वारा विश्लेषण
  • कद और भौतिक विज्ञान का विश्लेषण




    विभिन्न रैमेंस के अलग-अलग रंग होते हैं, यही कारण है कि लंबी, कम, गोल या लम्बी बिल्लियों हैं। बिल्लियों के एक राया अधिक ड्रॉप सॉस कुत्तों के साथ राया के समान, केवल मंचकिन, जिसे आनुवांशिक रूप से संशोधित किया गया है। इसके पैर केवल छोटे हैं और इस रेखा की बिल्लियों को अपनी सामान्य स्वच्छता करने में कठिनाई होती है।

    हाँ, दूसरी तरफ, आपकी बिल्ली में कुछ पैर हैं लंबा और पतला आप छवि में एक की तरह, कॉर्निश रेक्स के साथ खुद का इलाज करने में सक्षम होंगे। जय मेन कून बिल्लियों को रेल के भीतर सबसे बड़ी बिल्लियों में से एक माना जाता है, इसके बाद नूरुएजेस डे ला सेल्वा। शॉर्टएयर बिल्लियों ब्रिटिश शॉर्टएयर, अमेरिकन शॉर्टएयर और साइमिक टेम आमतौर पर ए दौर.

    कद और भौतिक विज्ञान का विश्लेषण
  • शोध

    बिल्लियों की सबसे आम रेखा है आम यूरोपीय हम भटक कुत्ते और उनकी विशेषताओं पर विचार कर सकते हैं केवल इतना ही विविध है कि उनके लिए उन्हें पेश करना बहुत मुश्किल हो जाता है।

    यह जानना मुश्किल है कि आपकी बिल्ली का क्या संबंध है यदि उसके पास एक सुरक्षित स्रोत है जो आपको निश्चित रूप से बताता है कि यह क्या है। कारण é कि ज्यादातर espénero बिल्लियों एक ही विशेषताओं का हिस्सा है और, क्योंकि क्रॉसिंग Raia है कि पिछले कुछ वर्षों में क्या हो रहा है, दूसरे के लिए Raia के प्रसार में से कुछ की सबसे अनोखी पहलुओं । उदाहरण के लिए: सभी बिल्लियों को फ्लैट नाक पसीना नहीं है और सभी फ्लैट-नाक बिल्लियों केवल फारसी नहीं हैं, क्योंकि ज्यादातर लोग सोचते हैं। इस कारण से, और अपनी बिल्ली के क्रोध को खोजने के लिए, यह महत्वपूर्ण है बिल्ली freaks के बारे में बहुत कुछ देखो . उनमें से प्रत्येक की विशेषताओं को पढ़ें, फोटो देखें और अपनी बिल्ली से इसकी तुलना करें। किसी भी निश्चित निष्कर्ष तक पहुंचना असंभव होगा, लेकिन कम से कम वह जानता था कि यह उसका संभावित वंश था।

    शोध
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली की नस्ल को कैसे जानना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली रेक्स कॉर्निश क्रीमबिल्ली रेक्स कॉर्निश क्रीम
    मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता हैमेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
    बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंबिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
    कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहींकैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहीं
    असली बिल्ली कैसे चुनेंअसली बिल्ली कैसे चुनें
    अपनी बिल्ली के शुद्धिकरण के लाभों के बारे में जानेंअपनी बिल्ली के शुद्धिकरण के लाभों के बारे में जानें
    बिल्लियों क्या हैं जो कम रिलीज करते हैंबिल्लियों क्या हैं जो कम रिलीज करते हैं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अल्बिनो हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अल्बिनो है
    » » मेरी बिल्ली की नस्ल को कैसे जानें
    © 2022 TonMobis.com