कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अल्बिनो है

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अल्बिनो है

अल्बिनो बिल्ली वह आनुवंशिक उत्परिवर्ती से पीड़ित एक बिल्ली का बच्चा है। यह जीन में संशोधित होता है जो इसका रंग बनाता है सफेद होने के द्वारा और अन्य विशेषताओं के बीच नीली आँखें या दो रंग होने की संभावना के साथ। हमें सफेद बिल्ली से भ्रमित होना चाहिए, यहां तक ​​कि सोपोकस अलग है, लेकिन वे मौजूद हैं। विवर्ण बिल्लियों की जरूरत है मेलेनिन त्वचा, आंखों और बालों के पिग्मेंटेशन की कमी। यह उत्परिवर्ती वंशानुगत हो सकता है, हालांकि यह हमेशा दिखाई नहीं दे सकता है। वह जानना चाहता है कि उसकी बिल्ली अल्बिनो है या नहीं ? उम में हम कैसे समझाएंगे कि इसका पता कैसे लगाया जा सकता है।

द्वारा एक अल्बिनो बिल्ली का होना चाहिए सफेद लेकिन बिना किसी रंग के दाग के। फिर भी, वह बताते हैं कि सफेद बिल्लियों भी हैं जो अल्बिनो हैं, उलझन में नहीं हैं।

  • आंखें एक अल्बिनो बिल्ली का होना चाहिए नीला या के दो रंग . ये दो विशेषताओं एक साथ हो सकती हैं, ऐसी बिल्लियों हो सकती हैं जो अल्बिनो हो सकती हैं, लेकिन स्पष्ट आंखों या हल्की आंखों के साथ, इन सभी को एक व्यक्ति में संशोधित नहीं किया जाना चाहिए।

  • त्वचा इस प्रकार की बिल्ली होना चाहिए गुलाबी और बिना दाग या पेंट के। एक नाजुक त्वचा टोन होने पर, यदि एक अल्बिनो बिल्ली लंबे समय तक सूर्य के संपर्क में आती है, या सबसे गर्म घंटों में, आप गंभीर डोनोस पीड़ित हो सकते हैं। उनके लिए कई सनस्क्रीन हैं - हमें जलन और घावों से बचने के लिए कान और नाक पर लागू होना चाहिए।

  • दोनों नाक, पैरों के पैड, और इसके अंडाकार, गुलाब के रंग, और लकड़ी के रूप में प्रकाश के लिए कम या कोई संवेदनशीलता इसलिए, आपको हमेशा उन्हें सूर्य से बचाने चाहिए।




  • होंठ और pálpebras अल्बिनो बिल्लियों भी वर्णक की कमी वह है, यह गुलाबी भी है।

  • चूंकि ये विशेषताएं अल्बिनो बिल्ली में मौजूद हो सकती हैं, अगर आप 100% सुनिश्चित करना चाहते हैं आपकी बिल्ली और अल्बिनो आनुवांशिक अध्ययन करने के लिए एक पशुचिकित्सा पर जाएं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अल्बिनो है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    अल्बिनो बिल्लियों को इस अनुवांशिक परिवर्तन के बिना बिल्लियों के समान वेश्या की आवश्यकता होती है।
  • आपको सूर्य में आपका स्वागत सुनिश्चित करना चाहिए, क्योंकि इससे गंभीर बीमारियों का खुलासा हो सकता है।
  • यदि आप जानना चाहते हैं कि आपकी बिल्ली वास्तव में अल्बिनो है, तो आपको आनुवांशिक विश्लेषण करने के लिए पशुचिकित्सा में जाना होगा।
  • जब भी आपकी बिल्ली के बारे में आपके कोई प्रश्न हों, तो आपको पशुचिकित्सा से परामर्श लेना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एल्बिनो कुत्तों की देखभालएल्बिनो कुत्तों की देखभाल
    अल्बिनो कुत्ते की विशेषताएंअल्बिनो कुत्ते की विशेषताएं
    मधुमेह बिल्ली छुपाता है और नहीं खाता हैमधुमेह बिल्ली छुपाता है और नहीं खाता है
    मेरी बिल्लियों में मेरी आंखों में संक्रमण हैमेरी बिल्लियों में मेरी आंखों में संक्रमण है
    बिल्ली त्वचा घाव हैबिल्ली त्वचा घाव है
    बचाए गए बिल्ली की आक्रामकता को कैसे संभालें?बचाए गए बिल्ली की आक्रामकता को कैसे संभालें?
    नीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्लीनीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्ली
    बिल्ली मेन कोल नीली क्रीम और सफेदबिल्ली मेन कोल नीली क्रीम और सफेद
    मेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैंमेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैं
    एक अल्बिनो बिल्ली की देखभालएक अल्बिनो बिल्ली की देखभाल
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अल्बिनो है
    © 2022 TonMobis.com