बिल्ली के कान कैसे साफ करें

बिल्ली के कान कैसे साफ करें

फेलिन हैं निविदा जानवर और बहुत स्वतंत्र एनओएस द्वारा काफी मूल्यवान गुणवत्ता। सफाई अपने Nible उन्हें जानवरों में बदल जाता है सह-अस्तित्व के लिए estimañóideales, लेकिन हमारी बिल्ली के बावजूद स्वच्छ केवल, हमारी मदद इसके अलावा इस तरह के कान के रूप में आपके शरीर में संवेदनशील क्षेत्रों, साफ करने के लिए की जरूरत है। क्योंकि ऐसा करने से पहले, यह एक बहुत ही संवेदनशील क्षेत्र है बिल्ली के कान कैसे साफ करें नुकसान पहुंचाने से बचने के लिए। Animales.sitio2.xyz में हम विस्तार से समझाते हैं।

हमारी बिल्ली के कानों को साफ रखना बहुत महत्वपूर्ण है असुविधा और डिनोस से बचें यह एक बहुत संवेदनशील और नाजुक क्षेत्र है। É necesarioárío ऐसी प्रक्रियाओं, आप और आपके बिल्ली के बीच नजदीकी संपर्क करने के लिए इस और आवश्यक काम दोनों के लिए आसान के लिए छोटे से अपने बिल्ली का इस्तेमाल किया, और आपको लगता है जब आप confortáctico सफाई कर रहे हैं,।

  • महीने में कम से कम एक बार, हमें अपनी बिल्ली के कानों की जांच और सफाई करने के कार्य को समर्पित करना होगा।

    आपको अपनी बिल्ली के कानों में कभी भी कुछ नहीं डालना चाहिए . कॉटन स्वैब, बॉल, आदि algodónón, पशु को जबरदस्त नुकसान हो सकता है, क्योंकि एक जानवर बहुत किसी भी आंदोलन estimañón बेचैन किया जा रहा है कर सकते हैं इन तत्वों असुविधा के कारण उसके कान में गहराई से प्रवेश करते हैं।

  • अपनी बिल्ली के कान को साफ करने और एक को गीला करने का सबसे अच्छा तरीका सीरम में गौज . बिल्ली के कान के कान से गुजरने से पहले अच्छी तरह से निकालें, इस तरह से तरल पदार्थ को असुविधा उत्पन्न करने वाले कान में प्रवेश करने से रोक देगा। सभी संचित गंदगी को खत्म करने वाले क्षेत्र के माध्यम से बहुत धीरे से गुजरें।




  • कान को गहराई से साफ करने की कोशिश करो जानवरों का या संक्रमित प्रभाव पैदा करने में सक्षम हो जाएगा, अगर संक्रमण में तरल जमा हो जाता है तो संक्रमण उत्पन्न होता है। यदि सीरम कान में प्रवेश करता है तो बिल्ली बहुत असुविधाजनक और बेचैन महसूस कर सकती है।

  • आपकी बिल्ली को विशेष ध्यान से घर पर रखा जाएगा ताकि प्रक्रिया के दौरान, शैम्पू, सैबोन या अतिरिक्त पानी आपके कानों में गिर सकता है, तत्व जो संक्रमण भी पैदा कर सकते हैं।

  • निरीक्षण करें कि आपकी बिल्ली के कान में है सामान्य के बाहर स्राव या जानवर लगातार संकोच करता है, या क्षेत्र को लगातार छूता है, सबसे अधिक अनुशंसित और समीक्षा के लिए पशुचिकित्सा की जांच करेगा या।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्ली के कान कैसे साफ करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली की इंद्रियांबिल्ली की इंद्रियां
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    मेरी बिल्ली में कवक या гўcaros हैमेरी बिल्ली में कवक या гўcaros है
    नाक में संक्रमित घाव के साथ बिल्लीनाक में संक्रमित घाव के साथ बिल्ली
    मेरा बिल्ली का बच्चा एक पैर चाटना बंद नहीं करता हैमेरा बिल्ली का बच्चा एक पैर चाटना बंद नहीं करता है
    मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    स्नान के बिना एक साफ बिल्ली कैसे रखेंस्नान के बिना एक साफ बिल्ली कैसे रखें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करेंकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
    मेरी बिल्ली को साफ कैसे रखेंमेरी बिल्ली को साफ कैसे रखें
    » » बिल्ली के कान कैसे साफ करें
    © 2022 TonMobis.com