बधिरों के लिए घंटी

कैम्पनेली लाइट

प्रकाश के घंटी, या दृश्य अलार्म डिवाइस, किसी व्यक्ति को चेतावनी देने के लिए प्रकाश का उपयोग करते हैं कि कोई व्यक्ति दरवाजे पर है। ये घंटियां एक और प्रकाश से होती हैं जो एक और विस्तृत प्रणाली के हुड से जुड़ी होती है जो घर की सभी रोशनी को चालू करती है। इन घंटियों को दरवाजे पर दस्तक देने के लिए बटन या घंटी या अलार्म सिस्टम द्वारा सक्रिय किया जाता है। दरवाजे के अलार्म सिस्टम पर दस्तक के साथ, जब कोई कंपन संवेदक के द्वार पर दस्तक देता है तो यह टक्कर के कारण कंपन का पता लगाता है और इसलिए फ्लैश के लिए चमकदार रोशनी को चिह्नित करता है। कंपन सेंसर सामान्य रूप से अलार्म दरवाजा दस्तक प्रणाली के लिए समायोज्य होता है, फिर अलर्ट द्वारा उत्पन्न कंपन का स्तर उस व्यक्ति द्वारा निर्धारित किया जाता है जो इसका उपयोग करता है।

बेल रेडियो

किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो पूरी तरह बहरा नहीं है, लेकिन आप सामान्य घंटी नहीं सुनते हैं, घंटी, रेडियो जवाब हो सकता है। कैम्पनेली रेडियो सिग्नल भेजता है जो पूरे घर या अपार्टमेंट में वक्ताओं को सक्रिय करता है। फिर ये वक्ताओं उस व्यक्ति को सतर्क करने के लिए जोर से आवाज उठाते हैं कि दरवाजे पर कोई है। घंटी की घंटी और दरवाजे अलार्म सिस्टम की तरह घंटी मारने की तरह, घंटी आमतौर पर वायरलेस रेडियो डिवाइस होते हैं। वे बहरे-घंटी उन्मुख के लिए शायद सबसे सस्ती विकल्प भी हैं।


पारंपरिक घंटी संशोधित


यदि आप एक नई घंटी प्रणाली नहीं खरीदना पसंद करते हैं, तो ऐसी कंपनियां हैं जो मौजूदा घंटी के साथ काम करने वाले डिवाइस बनाती हैं। उनमें से कई को केबलिंग की आवश्यकता है। जब कोई नई अंगूठी प्रणाली स्थापित करने या किसी मौजूदा को संशोधित करने की बात आती है, तो परियोजना के साथ मदद करने के लिए एक योग्य इलेक्ट्रीशियन से संपर्क करना हमेशा अच्छा विचार है। एक सुरक्षित विकल्प होने के अतिरिक्त, इलेक्ट्रीशियन अक्सर विशेषज्ञ सलाह प्रदान कर सकते हैं जो प्रक्रिया को आसान, तेजी से और बुनियादी ढांचे के लिए संभावित रूप से कम विघटनकारी बना देगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आपको अपनी बिल्ली को घंटी क्यों नहीं डालना चाहिएआपको अपनी बिल्ली को घंटी क्यों नहीं डालना चाहिए
एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?
समुद्री ऑडियो सिस्टम के बारे मेंसमुद्री ऑडियो सिस्टम के बारे में
वह कुत्ता जो एक क्रोनिक तरीके से छालता या चिल्लाता हैवह कुत्ता जो एक क्रोनिक तरीके से छालता या चिल्लाता है
कुत्ते जो असामान्य रूप से व्यवहार करते हैंकुत्ते जो असामान्य रूप से व्यवहार करते हैं
एक रेडियो नियंत्रित घड़ी कैसे स्थापित करेंएक रेडियो नियंत्रित घड़ी कैसे स्थापित करें
निष्क्रिय बनाम सक्रिय वक्ताओंनिष्क्रिय बनाम सक्रिय वक्ताओं
अलार्म घड़ियों को कैसे सेट करेंअलार्म घड़ियों को कैसे सेट करें
एक सोनी cmt-nez33 की समस्याओं को हल करने के लिए कैसेएक सोनी cmt-nez33 की समस्याओं को हल करने के लिए कैसे
बिल्लियों के लिए रैटल क्यों नहीं हैं?बिल्लियों के लिए रैटल क्यों नहीं हैं?
© 2022 TonMobis.com