अपनी बिल्ली को ठंड पकड़ने से बचाने के लिए 6 युक्तियाँ

अपनी बिल्ली को ठंड पकड़ने से रोकने के लिए 6 युक्तियाँ
सीसी छवि: डीएनसीएनएच

सभी जीवित प्राणियों की तरह, बिल्लियों को भी कम तापमान से पीड़ित हैं, इसलिए वे हमेशा ठंड और से सुरक्षित होने की तलाश करते हैं सर्दियों से जुड़े रोग, ठंड की तरह।

नीचे आप कुछ सुझावों को पढ़ सकते हैं जो आपको बिल्ली की मदद करेंगे ठंड सर्दी से पीड़ित नहीं है, जिसे हम जा रहे हैं और गुज़र रहे हैं आपका पालतू रेगलोना स्वस्थ और रेफियो से दूर होगा जो इस युग में बहुत आम हैं।

- यह सलाह दी जाती है कि आप पशु चिकित्सक के किसी भी दौरे को न छोड़ें, इसलिए आपके प्यारे दोस्त की टीकाएं अद्यतित होंगी और इसे उच्चतम सुरक्षा के साथ मिल जाएगा, जिससे वह बीमारियों से लड़ने में मदद करेगी।

- सुनिश्चित करें कि वह स्थान जहां आपकी बिल्ली सोती है मैं गरम, विशेष रूप से रात और सुबह की सुबह, जो तब ठंडा होता है और इससे भी ज्यादा यदि आपकी बिल्ली एक बच्चा या बुजुर्ग व्यक्ति है।

- इससे बचें कि आपकी बिल्ली नमी स्थानों में है क्योंकि यह कवक, परजीवी और अन्य कारकों के कारण होने वाली बीमारियों को विकसित कर सकती है जो आपकी बिल्ली के अभिवादन का जोखिम डाल सकती हैं।




- अपनी बिल्ली को ठंड पकड़ने से रोकने के लिए, यह अच्छा है कि आपको तापमान में अचानक परिवर्तन का सामना नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि यह आपके स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है, खासकर अपने पहले महीनों में।

- जब सर्दी शुरू होती है, तो बिल्लियों की भूख बढ़ती जा रही है, इसलिए आपको दैनिक खुराक में वृद्धि करनी चाहिए ताकि उन्हें आवश्यक ऊर्जा मिल सके।

- आपको अपनी बिल्ली के लिए सावधान रहना चाहिए, क्षय, आंखों और नाक में भूख, छींकने और निर्वहन की कमी, एक संकेत हो सकता है जिसे पशुचिकित्सा में ले जाना चाहिए।

इन पहलुओं को ध्यान में रखते हुए, आपकी बिल्ली अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेने में सक्षम होगी, ठंड से दूर या दिन के दौरान आपको जो कुछ करना पसंद है, उसे करने के लिए स्वस्थ और ऊर्जावान होने में सक्षम होना।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
Espartinas, सेविला में खोया बिल्लीEspartinas, सेविला में खोया बिल्ली
पुरानी दस्त के साथ बिल्ली का बच्चापुरानी दस्त के साथ बिल्ली का बच्चा
मेरे बिल्ली का बच्चा आज सुबह से दस्त हैमेरे बिल्ली का बच्चा आज सुबह से दस्त है
क्या मेरी बिल्ली खराब है?क्या मेरी बिल्ली खराब है?
5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है
बिल्लियों के लिए अनिवार्य टीका क्या हैंबिल्लियों के लिए अनिवार्य टीका क्या हैं
बिल्लियों को ठंडा महसूस करते हैं?बिल्लियों को ठंडा महसूस करते हैं?
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अल्बिनो हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अल्बिनो है
» » अपनी बिल्ली को ठंड पकड़ने से बचाने के लिए 6 युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com