पालतू कहानियां: मेरे कुत्ते नायक एक बिल्ली का बच्चा बचाया

पालतू कहानियां: मेरे कुत्ते नायक एक बिल्ली का बच्चा बचाया

जैज़ ठेठ है कुत्ता चिली, बहुत दौड़ के बिना, लेकिन देने के लिए बहुत प्यार के साथ। वह बस कुछ महीनों के साथ घर आया और तब से, उसने हर किसी के दिल जीता ... और सम्मान भी। वह मार्ग का "मालिक" है और कुत्तों को कहीं और अपने क्षेत्र लेने के लिए नहीं जाने देता है। वह या तो एक लड़ाकू नहीं है, लेकिन वह उन्हें अपने डोमेन पर विचार करने के कारण स्वतंत्र रूप से चलना पसंद नहीं करता है। न ही यह हिंसक है, क्योंकि यह लोगों या बिल्लियों पर हमला नहीं करता है, केवल अपनी दौड़ के लिए।

कहानी यह है कि एक रविवार, सुबह 10 बजे, जैज़ नायक कुत्ते बनने जा रहा था। शायद, यह पृथ्वी पर उनका मिशन था। उस दिन, मेरे दादाजी ने उन्हें दौड़ने के लिए जल्दी ही जारी किया और अपने क्षेत्रों की स्थिति का निरीक्षण भी किया। कई मिनटों और कई गोद लेने के बाद, हमने उसे बहुत जोर से छाल सुनाई। यह उन छालों में से एक था जो दो चीजों को इंगित करता था: खतरे और क्रोध।

मैं क्या हुआ यह देखने के लिए बाहर निकलने वाला पहला व्यक्ति था। और वहां जैज़, नायक कुत्ते, दो जबरदस्त कुत्ते का सामना करना पड़ा जो कि कुछ ब्लॉक दूर थे। जैज़ खुद को बचाने और जमीन पर फेंकने या फेंकने की कोशिश करने के लिए प्रभावशाली था। अचानक, कुत्तों में से एक ने उसे काट दिया और हमें लगभग हस्तक्षेप करना पड़ा, लेकिन वह ठीक हो गया और केवल उसके भौंकने के साथ ही दो कुत्तों को वापस छोड़ दिया गया। दरअसल, यह कुत्ते यूएफसी का एक दौर था। मुझे जानवरों के झगड़े पसंद नहीं हैं, लेकिन वास्तव में जैज़ की वसूली उल्लेखनीय थी कि वे अपने दो राज्यों के द्वारों को घेरने वाले इन दो क्रूर दुश्मनों से डर सकें।




जब हम देखते हैं कि जैज़ एक पेड़ के पास आ रहा है और धरती पर कुछ आश्चर्य हुआ तो हमने कभी कल्पना नहीं की: ए बिल्ली का बच्चा, दो महीने से अधिक नहीं, बहुत डरा हुआ और त्याग की स्पष्ट स्थिति में। यही कहना है, जैज़ न केवल अपने क्षेत्र के लिए लड़े, बल्कि असहाय बिल्ली मित्र के लिए भी लड़े और कुत्तों से इसका बचाव किया जो इसे खाना चाहते थे। उन्होंने हमें इसे लेने और उसकी मदद करने का आग्रह किया। और इसलिए यह था कि बिल्ली का बच्चा घर में कुछ हफ्तों था और उसके बाद छोड़ दिया गया था, उसके महान कुत्ते नायक के लिए धन्यवाद।

उस क्षण से, जैज़ एक नायक कुत्ता बन गया और शब्द दूसरे मार्गों के माध्यम से फैल गया, क्योंकि दूसरे दो कुत्तों ने कभी उसके साथ गड़बड़ करने की हिम्मत नहीं की। किसने कहा कि कुत्तों और बिल्लियों दोस्त नहीं हो सकते हैं? जीवित रहने और छोटे बच्चों की रक्षा करने के लिए वृत्ति सभी जानवरों में पाई जाती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका हैपालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका है
साशा, लाइफगार्ड कुतियासाशा, लाइफगार्ड कुतिया
कुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्सकुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्स
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): टिफ़नी के नाश्तेकुत्तों की कला (और बिल्लियों): टिफ़नी के नाश्ते
पालतू कहानियां: जैकी, एक पेड़ के ताज से बचायापालतू कहानियां: जैकी, एक पेड़ के ताज से बचाया
पालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गयापालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गया
मेरा पिल्ला नायक है: थोड़ा स्पार्क, सरोगेट मांमेरा पिल्ला नायक है: थोड़ा स्पार्क, सरोगेट मां
पालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्तापालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्ता
बचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गयाबचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गया
मेरे नायक की जननांगों में सूजन हैमेरे नायक की जननांगों में सूजन है
» » पालतू कहानियां: मेरे कुत्ते नायक एक बिल्ली का बच्चा बचाया
© 2022 TonMobis.com