पालतू कहानियां: टाइटो बिल्ली का बच्चा

पालतू कहानियां: टाइटो बिल्ली का बच्चा

हम सब कुछ, कुछ समय के बारे में सुना है "बिल्लियों के लोगों" और "कुत्तों के लोगों" के बीच मनमाने ढंग से विभाजन. कुछ लोग इसे दिल में ले सकते हैं , डिग्री के लिए यह असंभव लग रहा था कि कोई भी दो पालतू जानवरों को विवाद के बिना पसंद कर सकता है। मेरे जैसे अन्य प्रकार के लोग भी हैं, जो सामान्य रूप से पालतू जानवर पसंद करते हैं, चाहे वे कुत्तों, बिल्लियों या यहां तक ​​कि तोते हों। एक तीसरा प्रकार भी है जिसे मैं अब कॉल करता हूं "सुधार" , जो लोग पहले समूह से संबंधित थे, लेकिन उन प्रजातियों के पालतू जानवर को जानने (वास्तव में जानने) के बाद जो उन्होंने पहले नफरत की थी, उसकी पूजा समाप्त होता है.

मेरी प्रेमिका फेर इन लोगों में से एक है। पिछले साल अप्रैल के महीने के दौरान हमारे संबंधों में दो चीजें हुईं: हमने एक साथ रहने लगे और कुछ दिन पहले, एक बिल्ली का बच्चा मेरे घर आया था जिसमें चार सप्ताह से अधिक नहीं होना चाहिए और मेरे पास दिल छोड़ने का दिल नहीं था। फेर पहले सहमत नहीं था, और कारणों से उसने मुझे स्पष्ट रूप से आश्चर्यचकित कर दिया। "एक बिल्ली आपको प्यार नहीं कर सकती"। "बिल्लियों को छोड़ दो और वापस कभी नहीं आओ।" "बिल्लियों गंदे और ढीले बाल हैं।"

वैसे भी, निर्णय लिया गया था और मैंने बिल्ली Tito या कहा जाता है बिल्ली का बच्चा टाइटो . सौभाग्य से टाइटो ने लगभग तुरंत पहले तर्क के फेंक दिया। मैंने कभी और बिल्ली को इतनी आश्रित नहीं देखा था। वह अकेले रहना पसंद नहीं करता था, इसलिए उसने हमारे कमरे में सोना शुरू कर दिया। फेर के पूरे जीवन में कई कुत्ते थे और उन्होंने बिस्तर पर सोने के लिए इस्तेमाल किया था, इसलिए मैंने उसे टाइटो के करीब ले जाने की कोशिश की। जैसे ही दिन बीत गए, उन्होंने महसूस किया कि टाइटो यह कंबल में कोई गंध नहीं छोड़ा और बालों की बड़ी मात्रा में रिलीज करने के लिए अभी भी बहुत छोटा था. इसके अलावा, हमारे बिल्ली का बच्चा हमारे बीच घूमने लगा, इस प्रकार हमारे परिवार से संबंधित अवसर प्राप्त करना।

महीने बीत गए और फेर और टाइटो के बीच संबंध सफल हुआ . उन्होंने सबकुछ एक साथ किया! खाओ, अध्ययन करो, सो जाओ। अपने कंप्यूटर पर दोनों भरे टाइटो के फ़ोल्डर की सैकड़ों तस्वीरें। हालांकि, अभी भी कुछ ऐसा था जो हल नहीं हुआ था: तथ्य यह है कि बिल्लियों का जन्म खोजकर्ता होता है और नियमित रूप से अपने घरों से दूर चले जाते हैं और हार जाते हैं। हमारा घर एक बिल्ली के लिए बड़ा है और टाइटो बगीचे में पक्षियों का पीछा करना और घर के फर्श और खिड़कियों पर चढ़ना पसंद करता था, लेकिन वह अभी भी प्रवेश द्वार से आगे निकलने की हिम्मत नहीं करता था। या तो हम मानते थे।




एक सुबह मैं टिटो के कटोरे को क्रोकेट्स से भरने के लिए उठ गया और मुझे जल्द ही एहसास हुआ कि मैं घर के अंदर नहीं था। फेर जागने से पहले मैंने उसे यार्ड में और बगीचे में देखा, लेकिन मुझे उसे नहीं मिला। मुझे विश्वविद्यालय के लिए जाना पड़ा, इसलिए मुझे यह बताने के अलावा कोई विकल्प नहीं था कि क्या हो रहा था। जब तक मैं लौटा, तब तक टाइटो दिखाई नहीं दिया था। किसी पड़ोसी ने इसे देखा नहीं था और हम अपने ब्लॉक पर इसे देखने में असफल रहे। फेर असंभव था।

लेकिन यह एक दुखद कहानी नहीं है। शाम गिरने से पहले टाइटो दिखाई दिया . फेर और मैंने कॉलोनी के सभी प्रकाश ध्रुवों के लिए फोटो सुरक्षा और पोस्टोर्स के साथ पोस्टर को चिपकाने की संभावना पर चर्चा की, जब टाइटो हमारे कमरे की खिड़की से गुजर गया, शांत हो गया, और खाने लगा। आज तक हम नहीं जानते कि वह कहां था, और वह फिर कभी गायब नहीं हुआ है। उसी दिन मैंने उसे अपने परिवहन बॉक्स में रखा और उसे एक नसबंदी करने के लिए एक पशु चिकित्सा क्लिनिक में ले गया। इस तरह से टाइटो फिर से शिकार वृत्ति महसूस नहीं कर रहा था और बल्कि वह घर पर होना चाहता था . अब फेर कुछ विपक्ष के साथ, एक बिल्ली के साथ रहने के सभी लाभों का आनंद ले सकता है. बालों, मुख्य रूप से, लेकिन कुछ भी नहीं है कि बिल्लियों के लिए ब्रश और लगभग बीस मिनट टिटो ब्रश करने की कोशिश कर रहे हैं।

आज हम एक कुत्ते को अपनाने की योजना बना रहे हैं , और शायद फेर मुझे एक होने के फायदे सिखाएंगे। इस बीच, हम टाइटो के साथ रहते हैं और हम कुत्तों या बिल्लियों नहीं हैं, हम हैं पालतू प्रेमी , किसी भी व्यक्ति की तरह जो जानवरों का मित्र होने का दावा करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मार्गारिता रोसा डी फ्रांसिस्को जाल में गिर गई: अब वह बिल्लियों को प्यार करती हैमार्गारिता रोसा डी फ्रांसिस्को जाल में गिर गई: अब वह बिल्लियों को प्यार करती है
मेरे पास एक बिल्ली का बच्चा पैर हैमेरे पास एक बिल्ली का बच्चा पैर है
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
मेरे बिल्ली का बच्चा उसकी नाक सूजन की नोक हैमेरे बिल्ली का बच्चा उसकी नाक सूजन की नोक है
मेरी बिल्ली में भूख लगी हैमेरी बिल्ली में भूख लगी है
पालतू कहानियां: मेरी घुसपैठ बिल्ली इसके साथ नहीं चली गईपालतू कहानियां: मेरी घुसपैठ बिल्ली इसके साथ नहीं चली गई
पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद कीपालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद की
पालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दियापालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दिया
Mischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्लीMischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्ली
पालतू कहानियां: बिल्ली का बच्चा पेरिस में एक कब्रिस्तान से लाया गयापालतू कहानियां: बिल्ली का बच्चा पेरिस में एक कब्रिस्तान से लाया गया
» » पालतू कहानियां: टाइटो बिल्ली का बच्चा
© 2022 TonMobis.com