एक प्राग माउस के कान उठाने के लिए चालें

प्राग से माउस के कान उठाने के लिए चालें

प्राग का buzzard एक है खिलौना के आकार का कुत्ता बहुत लोकप्रिय बहुत से लोग जो अपनी कंपनी का आनंद लेते हैं वे प्राग के गिरते माउस कानों का निरीक्षण करते हैं और इसके बारे में चिंता करते हैं, यह एक तथ्य है जो अक्सर होता है।

ExpertoAnimal द्वारा इस आलेख में हम एक चाल की व्याख्या करेंगे जिसका उपयोग आप उन्हें ऊर्ध्वाधर स्थिति में रखने के लिए कर सकते हैं, दौड़ के विशिष्ट। लेकिन किसी भी बीमारी या स्वास्थ्य समस्या से निपटने के लिए अपने जानवर के कानों को अच्छी तरह से जांचने से पहले याद रखें जो इसे प्रभावित कर सकता है।

एक डिस्कवर प्राग माउस के गिरते कान उठाने के लिए चालें :

आप में रुचि भी हो सकती है: प्राग माउस की कुत्ते की देखभाल
सूची

प्राग माउस के विशिष्ट कान

प्राग माउस इसके साथ कई चीजों के लिए खड़ा है कान कान . हालांकि, हम इसे दौड़ के मानकों में से एक मानने पर विचार नहीं कर सकते हैं एफसीआई द्वारा आधिकारिक नहीं माना जाता है (फेडेरेशन साइनोलॉजिक इंटरनेशनल)। आधिकारिक राफा माना जाता है या नहीं, सच यह है कि यह मिनी आकार के इस कुत्ते की सबसे मजेदार और उल्लेखनीय शारीरिक विशेषताओं में से एक है।

प्राग माउस के विशिष्ट कान

क्या आपका प्राग माउस उसके कान नहीं उठाता है?

आपको पता होना चाहिए कि यह अक्सर नमूने के लिए होता है पिल्ले जो अभी तक विकसित नहीं हुए हैं पूरी तरह से। आपको यह पुष्टि करने के लिए कम से कम 5 महीने तक इंतजार करना होगा कि आपका प्राग माउस अपने कान नहीं उठाता है।

कानों को उठाना भी एक है अनुवांशिक कारक इसलिए यदि माता-पिता, और यहां तक ​​कि दादा दादी, ने डूपिंग या कान कान दिखाए हैं, तो संभव है कि आपका कुत्ता भी विकसित हो सके।

अंत में और जैसा कि हमने शुरुआत में सुझाव दिया था, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपका कुत्ता किसी भी स्वास्थ्य समस्या से पीड़ित नहीं है। कुत्तों में ओटिटिस आमतौर पर सबसे आम कारण होता है कान उठाने से संबंधित समस्याओं का।

क्या आपका प्राग माउस उसके कान नहीं उठाता है?

कुत्तों के लिए प्लास्टर




बाजार में आपको कुत्तों के लिए टेप मिलेगा। यह होना चाहिए hypolargenic और कुत्तों के लिए विशिष्ट चूंकि अन्यथा यह उन्हें बालों और त्वचा में नुकसान पहुंचा सकता है। आमतौर पर यह बहुत लंबे बाल वाले कुत्तों के लिए प्रयोग किया जाता है जो आसानी से गंदे होते हैं लेकिन इनके मामलों के लिए भी उपयोग किया जाता है।

आपको इसे एक शंकु संरचना बनाने के लिए ध्यान से रखना होगा प्राकृतिक स्थिति का अनुकरण करना प्राग के buzzard के कान से और इसे हर 5 दिनों में अधिकतम बदल जाते हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप यह सुनिश्चित करने के लिए पट्टी को हटा दें कि कान अच्छे हैं और आपके कुत्ते को किसी भी त्वचा की समस्या का सामना नहीं हुआ है।

इस चाल का प्रयोग करें ज्यादातर एक महीने में और अपने कुत्ते को इसे मजबूर करने के लिए मजबूर न करें अगर यह अत्यधिक असुविधाजनक है, जिससे तनाव हो सकता है।

कुत्तों के लिए प्लास्टर

खाद्य अनुपूरक

आपके कुत्ते के कान उपास्थि से बने होते हैं। गरीब पोषण इस समस्या का कारण हो सकता है। विशेषज्ञ से परामर्श लें उपास्थि के साथ पूरक , यह एक पूरक है जो आपके कुत्ते के सभी स्वास्थ्य पर नुकसान नहीं पहुंचाएगा लेकिन हमेशा प्रशासित होना चाहिए एक पेशेवर की सलाह के तहत.

खाद्य अनुपूरक

अगर आपके पास कोई सलाह है कि आप हमारे साथ साझा करना चाहते हैं, तो टिप्पणी करने या अपनी तस्वीर भेजने में संकोच न करें, iexcl- विशेषज्ञों के दौरे के लिए धन्यवाद!

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं प्राग से माउस के कान उठाने के लिए चालें , हम आपको सौंदर्य टिप्स के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते ने दो दिन पहले एक माउस खा लिया और अब वह अपने पेट से परेशान दिखता हैमेरे कुत्ते ने दो दिन पहले एक माउस खा लिया और अब वह अपने पेट से परेशान दिखता है
बच्चों के लिए आदर्श छोटे कुत्ते आदर्शबच्चों के लिए आदर्श छोटे कुत्ते आदर्श
कुत्ते की देखभाल प्राग माउसकुत्ते की देखभाल प्राग माउस
बिल्ली matg_ एक माउस और आज एक सूखी खांसी हैबिल्ली matg_ एक माउस और आज एक सूखी खांसी है
कुत्ते नस्ल प्रोजे माउसकुत्ते नस्ल प्रोजे माउस
प्राग माउसप्राग माउस
मेरा माउस मेरी नाक से खून बह रहा हैमेरा माउस मेरी नाक से खून बह रहा है
मेरा माउस अजीब है, वह अपनी नाक से खून बह रहा हैमेरा माउस अजीब है, वह अपनी नाक से खून बह रहा है
माउस बिना रोक के कताई हैमाउस बिना रोक के कताई है
मेरे कुत्ते ने जहर खा लिया और मुझे नहीं पता कि क्या करना हैमेरे कुत्ते ने जहर खा लिया और मुझे नहीं पता कि क्या करना है
» » एक प्राग माउस के कान उठाने के लिए चालें
© 2022 TonMobis.com