भूख और ज़ोंगोंगिक्स

ज़ूनेसिस जानवरों से मनुष्यों तक बीमारियों का संचरण है। हैम्स्टर खतरनाक जानवर नहीं हैं और बीमारियों को प्रसारित नहीं करते हैं। हालांकि, कुछ मिथक और सच्चाई हैं जिन्हें हम पुष्टि करना चाहते हैं।

के काटने

काटने अक्सर नहीं होते हैं, यह अधिक है, हमलावर से पहले हम्सटर आमतौर पर एक रक्षात्मक दृष्टिकोण के साथ चेतावनी देता है। यदि आप इस प्रकार के घूर्णन को देखते हैं, तो हाथ को अलग करें, यह अपने पिछड़े पैर, पीस और बफ पर रखा जाता है।

मेनिनजाइटिस




यह हम्सटर की उम्र के पहले तीन महीनों के दौरान प्रकट होता है। मानव के लिए यह हानिरहित है, लेकिन यह गर्भवती महिला के भ्रूण को नुकसान पहुंचा सकता है।
कभी कभी, jГіvenes hГЎmsters (अप करने के लिए छह महीने) कि क्षेत्र दिमागी बुखार ले जाने बीमारी का विकास और मनुष्य के लिए यह प्रेषित कर सकते हैं चूहों के साथ संपर्क में रहे हैं। छह महीने के बाद वे प्रतिरक्षा बन जाते हैं।

हंटवायरस

यह ज्ञात नहीं है कि किसी भी किस्म या दौड़ में हम्सटर हंटवायरस का वाहक है। अब hГЎmster अगर इन काटने के एक माउस या orГn इस माउस भोजन से संक्रमित खाता है तो यह भोजन के लिए सलाह दी जाती है संक्रमित हो सकता है, ठीक से hГЎmster बंद कर दिया और यह सुनिश्चित करें कि एक सुरक्षित जगह है, तो में estГ पिंजरे © आप देश के इलाकों में रहते हैं जहां यह माउस हो सकता है।
संक्षेप में, हम्सटर हंटवायरस को प्रसारित नहीं करता है लेकिन हमारे या हमारे पालतू जानवरों की तरह इस बीमारी से संक्रमित हो सकता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे hўmster के कूड़े के साथ नुकसानमेरे hўmster के कूड़े के साथ नुकसान
हाइरोग्लिफ्स का टैक्सोनोमिक वर्गीकरणहाइरोग्लिफ्स का टैक्सोनोमिक वर्गीकरण
मेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करेंमेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करें
क्योंकि एक gerbillinaecommons होने के कारण। एक हम्सटर के बजायक्योंकि एक gerbillinaecommons होने के कारण। एक हम्सटर के बजाय
हंटवायरस महामारी विज्ञानहंटवायरस महामारी विज्ञान
कैसे पता चलेगा कि मेरा हम्सटर गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा हम्सटर गर्भवती है या नहीं
कृंतक द्वारा प्रसारित रोगकृंतक द्वारा प्रसारित रोग
हाइपरथेर की बीमारियों की रोकथामहाइपरथेर की बीमारियों की रोकथाम
भूख में सबसे आम बीमारियांभूख में सबसे आम बीमारियां
कुत्तों के रोग ticks द्वारा transmissibleकुत्तों के रोग ticks द्वारा transmissible
» » भूख और ज़ोंगोंगिक्स
© 2022 TonMobis.com