थोड़ा जैतून का माउस

जैतून-थ्रोटेड माउस या एब्रोथ्रिक्स ओलिवैसस क्रिकेटिडे: इसे जैतून लोचा भी कहा जाता है। चिली में इसकी छह उप-प्रजातियां हैं।

CaracterГsticas

यह एक छोटा लुचिता है, जो विशिष्ट पात्रों को प्रस्तुत नहीं करता है। इसकी पूंछ उसके शरीर, छोटे कान, मध्यम आंखों, पतली भूरे रंग के फर से छोटी है।

DistribuciГіn




TarapacГЎ (I) AAysà © एन (XI), समुद्र स्तर से 2,500 मीटर तक। ऊंचाई की

BiologГa

यह एक बहुत प्रचुर मात्रा में प्रजाति है जो मनुष्य द्वारा अनजान है। यह भूमिगत गुफाओं में, पत्थरों के नीचे, पेड़ों की जड़ों में या cururos जैसे अन्य कृंतक की भूलभुलैया पर हमला करता है। यह ГЎrboles (Peumo Belloto, आदि), कीड़े और अन्य अकशेरूकीय और यहां तक ​​कि कृंतक नवजात शिशुओं से गिरने एक omnГvoro, alimentГЎndose फल है।

यह प्रजाति ग्रामीण मानव निर्माण पर हमला करती है, अनाज की बोई और अनाज और आटा के जमा पर हमला करती है। olivГЎceo थोड़ा माउस पृथ्वी लेकिन tambiГ © n के सतह के पार दक्षिणी paГs.Se चाल में किला के फूल छोटे agilidad- साथ झाड़ियों चढ़ाई कर सकते हैं की वजह से, कांटों से माउस के लिए वर्णित ratadas का एक ही fenГіmeno है आम तौर पर यह burrows खोदना नहीं है हालांकि यह मामूली छेद कर सकते हैं। जब अपनाई, inmГіvil mimetizГЎndose वातावरण के साथ रहता है यौन परिपक्वता alos कुछ महीनों वर्ष तक पहुँचते हैं, 6 crГas प्रत्येक के लिए साल 4 में तीन litters अप करने के लिए ले जा रहा। मादा एक प्राथमिक घोंसला छुपा भूमिगत या चट्टानों या वनस्पति द्वारा आश्रय बनाता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ChingueChingue
तुकू तुकू डी अटाकामातुकू तुकू डी अटाकामा
TunducoTunduco
माउस बिना रोक के कताई हैमाउस बिना रोक के कताई है
DeguDegu
Altiplano की बालों वालीAltiplano की बालों वाली
पिशाचपिशाच
CulpeoCulpeo
कांटों का चूहाकांटों का चूहा
चूहा चिंचिलाचूहा चिंचिला
» » थोड़ा जैतून का माउस
© 2022 TonMobis.com