Hgmster माउस calomyscus bailwardi

मानव गैर विशेषज्ञ podrГa के रूप में अपनी पूंछ के बाल के साथ प्रदान की, इस pequeГ ± या जानवर hГЎmster पर विचार, 8 से 10 सेमी है।, तो यह mГЎs सिर और शरीर से अधिक समय एक साथ है, जो 7 से 8 तक पहुँच नहीं सेमी। पूंछ में एक छोटा टर्मिनल प्लम भी है, जो हमारे लिए हैम्स्टर में भी आम नहीं है। इस प्रजाति में यूरेशियन हैम्स्टर की एक आवश्यक विशेषता, अबाज़ोन की कमी भी है।

इस प्रकार, माउस हैम्स्टर सफेद अमेरिकी पैरों के इन हैम्स्टर और चूहों के बीच एक लिंक का प्रतिनिधित्व करता है। उनके जैसे, उसके पास सफेद पैर और एक ही रंग का पेट है। यह एक जंगल माउस द्वारा भी लिया जा सकता है।

hГЎmster hГЎbitat माउस, शेष hГЎmsters की कि से पूरी तरह से अलग है क्योंकि वह TurkmenistГЎn, IrГЎn, AfganistГЎn और PakistГЎn, के बारे में 4000-5000 m.s.n.m. के रूप में montaГ ± में रहती है CrГas दुनिया के लिए नग्न और अंधा आते हैं और जब तक 16 Гі 18 dГas वर्ष घोंसले में रहते हैं। यह कंकड़ या पत्थरों की ढलानों पर पूरी तरह छुपा हुआ है।




बावजूद इसके लगभग निर्जन hГЎbitat माउस hГЎmster tambiГ © n दुश्मन, मुख्य रूप से rapiГ के पक्षियों होना आवश्यक है एक ±, के रूप में यह छोड़ देता है अपने बिल लगभग noche.No की sГіlo हालांकि, सर्दियों में ऐसा लगता है tambiГ © n अपने भोजन dГa चाहता है ।

माउस हैम्स्टर पालतू जानवर या पालतू जानवर के रूप में कोई भूमिका नहीं निभाता है, क्योंकि यह शायद ही कभी अपने अप्रचलित आवास में पाया जाता है। ऐसा लगता है कि पूर्व यूएसएसआर में उन्हें प्रयोग के पशु के रूप में माना जाता था।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली matg_ एक माउस और आज एक सूखी खांसी हैबिल्ली matg_ एक माउस और आज एक सूखी खांसी है
हाइरोग्लिफ्स का टैक्सोनोमिक वर्गीकरणहाइरोग्लिफ्स का टैक्सोनोमिक वर्गीकरण
मेरा माउस अजीब है, वह अपनी नाक से खून बह रहा हैमेरा माउस अजीब है, वह अपनी नाक से खून बह रहा है
माउस बिना रोक के कताई हैमाउस बिना रोक के कताई है
ज़ुंगरिया फोडोपस सुंगोरस के बौने होगस्टरज़ुंगरिया फोडोपस सुंगोरस के बौने होगस्टर
Roborowski phodopus roborovskii के बौने hogsterRoborowski phodopus roborovskii के बौने hogster
होम्स्टर की उत्पत्तिहोम्स्टर की उत्पत्ति
रूसी होगस्टर की पूंछ में एक उछाल हैरूसी होगस्टर की पूंछ में एक उछाल है
कांटों का चूहाकांटों का चूहा
चिगुआगुआ ने माउस के एक छोटे से हिस्से को खा लिया जो पहले से ही कठोर थाचिगुआगुआ ने माउस के एक छोटे से हिस्से को खा लिया जो पहले से ही कठोर था
» » Hgmster माउस calomyscus bailwardi
© 2022 TonMobis.com