आरसीए थॉमसन टीवी के लिए मरम्मत युक्तियाँ

काले और सफेद छवियों

थॉमसन आरसीए कभी-कभी काले और सफेद छवियों को प्रदर्शित करने के लिए सेट होता है। यदि आपके पास एक पुराना सेट है जो प्रसारण एंटीना का उपयोग करता है, तो रंग को पुनर्स्थापित करने के लिए यह देखने के लिए अपनी स्थिति समायोजित करने का प्रयास करें। एक एंटीना जो कमजोर सिग्नल प्राप्त करती है वह ध्वनि और रंगहीन छवियों में विकृति का कारण बन सकती है।

मेनू बटन दबाकर अपनी थॉमसन आरसीए दूरी के लिए छवि सेटिंग्स बदलें, "छवि की गुणवत्ता के बाद। अब आप रंग, विपरीतता और चमक की सीमा समायोजित कर सकते हैं, जो समस्या को हल कर सकता है। काले और सफेद छवियों को देखने के लिए फ़ैक्टरी रीसेट की आवश्यकता हो सकती है "ओ" पुनर्स्थापित बटन दबाएं "थॉमसन टीवी की मूल सेटिंग्स को पुनर्स्थापित करने के लिए रिमोट कंट्रोल रद्द करें। आप छवि सेटिंग्स बदलते समय "बदलें" विकल्प का चयन भी कर सकते हैं, आरसीए पर ग्राहक सहायता वेबसाइट नोट करते हैं।


गूंज


थॉमसन आरसीए सेट buzzing उत्पादन कर सकते हैं। यह आमतौर पर नए प्लाज्मा सेट के साथ एक समस्या है, और सामान्य ऑपरेटिंग तापमान में समायोजित वार्मिंग के कारण होता है। जब टीवी ठीक से गर्म हो जाता है, तो शोर पूरी तरह गायब हो जाना चाहिए। हालांकि, विधानसभा के स्थान पर निर्भर करता है कि शोर समस्याओं को दोहराया जा सकता है। थॉमसन प्लाज्मा डिवाइस जो स्थानीय गर्म स्थानों में रखे जाते हैं, वे बुझाने की संभावना रखते हैं। समस्या को हल करने के लिए पर्दे चलाने या एयर कंडीशनिंग के स्तर को बढ़ाने की कोशिश करें। दीवारों पर घुड़सवार सेट्स भी एक गूंज ध्वनि उत्सर्जित कर सकते हैं। जमीन के स्तर के पास अपना सेट दर्ज करें और समस्या समाप्त होनी चाहिए।

वाइडस्क्रीन अनुपात

छवि प्रसारण के किनारों पर थॉमसन आरसीए ब्लैक वाइड-स्क्रीन बार के कुछ सेट। यह आम तौर पर स्क्रीन के संचरण के संबंध में सेट के पहलू अनुपात के बीच एक विसंगति के कारण होता है। अधिकांश कार्यक्रम 4: 3 अनुपात में प्रसारित होते हैं। सितंबर चौड़े 16: 9 प्रारूप में छवियों के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, परिणामी छवि मानक परिभाषा संचरण के दौरान वर्ग है। आप "मेनू, उसके बाद" छवि सेटिंग्स दबाकर अधिक थॉमसन आरसीए सेट विकल्प के पहलू अनुपात को समायोजित कर सकते हैं। "आरसीए ग्राहक सहायता वेबसाइट उपयोगकर्ताओं को सीधे कंपनी से संपर्क करने की सलाह देती है यदि समस्या को मेनू विकल्पों के माध्यम से हल नहीं किया जा सकता है, क्योंकि तकनीकी विफलता हो सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हिटैची 43fdx01b की मरम्मत कैसे करेंहिटैची 43fdx01b की मरम्मत कैसे करें
टीवी पर छवि का रंग कैसे देखेंटीवी पर छवि का रंग कैसे देखें
एक प्रोजेक्शन टीवी पर फोकस कैसे समायोजित करेंएक प्रोजेक्शन टीवी पर फोकस कैसे समायोजित करें
प्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करेंप्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करें
आरसीए टीवी truflat के काम के लिए एक ps3 कैसे प्राप्त करेंआरसीए टीवी truflat के काम के लिए एक ps3 कैसे प्राप्त करें
एक vizio l32 कैसे ठीक करेंएक vizio l32 कैसे ठीक करें
Sony kp-53xbr45 समस्याएं प्रतीक्षा कर रही हैंSony kp-53xbr45 समस्याएं प्रतीक्षा कर रही हैं
जेवीसी टीवी अभिसरण को कैसे बदलेंजेवीसी टीवी अभिसरण को कैसे बदलें
अनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करेंअनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करें
एक एनालॉग टीवी में एक वीसीआर-डीवीडी कॉम्बो को कैसे कनेक्ट करेंएक एनालॉग टीवी में एक वीसीआर-डीवीडी कॉम्बो को कैसे कनेक्ट करें
» » आरसीए थॉमसन टीवी के लिए मरम्मत युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com