ऑस्ट्रेलिया में आरवी शिविर

टाइप

आरवी विभिन्न आकारों और आकारों में उपलब्ध हैं। ऑस्ट्रेलिया में विभिन्न नामों से एक कैंपर ज्ञात हो सकता है, इसलिए आपको स्थानीय आरवी शब्दकोष से परिचित होना चाहिए। एक ट्रेलर तम्बू में आमतौर पर एक पर्दे के साथ एक बॉक्स ट्रेलर शामिल होता है जिसे सोने के लिए समझाया जा सकता है। एक साइड-ऑन कैंपर एक यूटिलिटी वाहन कूप के पीछे फिट बैठता है जिसे ऑस्ट्रेलिया में यूटे के नाम से जाना जाता है, ताकि आप अभी भी नाव, मोटरसाइकिल या ट्रेलर, कार्टिंग जैसे वाहन के पीछे एक कारक बना सकें। शीर्ष पर उठाए जाने पर पॉप-टॉप कारवां के सिर के लिए और अधिक जगह होती है। एक आरवी कैंपिंग उपकरण के साथ एक ट्रक है। एक ट्रक पर एक मोटर वाहन बनाया गया है। एक पांचवां पहिया वाहन से एक चक्र के साथ जोड़ता है जो बेहतर परिसंचरण की अनुमति देता है।

सुरक्षा और बीमा

शुरू करने से पहले, जांच करें कि कारवां के सभी दरवाजे और खिड़कियां बंद हैं और कोई ढीली चीजें नहीं हैं। अपनी कार को सुरक्षित रूप से टॉव करने के लिए कैंपर से कनेक्ट करें, और आरवी हैंड ब्रेक जारी करें। अगर आपको बीमा की ज़रूरत है, तो पॉलिसी करने से पहले खरीदारी करें। कारवां, आर.वी. और ऑस्ट्रेलिया (CRVA) के निवास उद्योग साइट आर.वी. हम इस देश से प्यार है पर बीमा प्रदाताओं और अन्य कंपनियों के एक डेटाबेस बनाए रखता है।


गंतव्य

ऑस्ट्रेलियाई मौसम उत्तरी गोलार्द्ध में विभिन्न मौसमों हैं, इसलिए इसे ध्यान में सहन जब अपनी यात्रा की योजना बना रही है। महाद्वीप के उत्तरी क्षेत्र गर्म हैं और मानसून के मौसम में लगातार बारिश होती है और बाकी वर्ष। सर्दियों में दक्षिणी क्षेत्र ठंडे होते हैं और गर्मियों में सुखद तापमान होते हैं। मौसम का सबसे अच्छा अनुभव के लिए, आप दक्षिण, नवंबर और अप्रैल के बीच यात्रा करने के लिए, और गर्मियों के दौरान अक्टूबर के लिए उत्तरी उपोष्णकटिबंधीय मई की यात्रा के लिए योजना बनानी चाहिए।

ट्रेलर


जब ऑस्ट्रेलियाई अपने मोटर वाहन में यात्रा करते हैं, तो वे कारवां में रहते हैं। हमारे द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाएं और पार्क की सफाई का स्तर अलग-अलग हो सकता है। इसके अलावा, जानवरों के साथ रहने के लिए उनके पास अलग-अलग नीतियां हो सकती हैं। ऑस्ट्रेलियाई बैजर कारवां पार्क ऑस्ट्रेलिया के माध्यम से कारवां के बारे में एक साइट और राय पर रिपोर्ट करता है।

घटनाक्रम

इस क्षेत्र के ट्रेलर शो की कंपनियां ऑस्ट्रेलियाई शहरों में स्थित हैं, इसलिए ऑस्ट्रेलिया में मोटरहोम द्वारा यात्रा करने के तरीके के बारे में अधिक जानकारी के लिए जाएं। सीआरवीए घटनाओं का कैलेंडर रखता है जो कारवां शो के दौरान हो सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए साइकिल ट्रेलर: कुत्तों के लिए साइकिल गाड़ियांकुत्तों के लिए साइकिल ट्रेलर: कुत्तों के लिए साइकिल गाड़ियां
घर का बना कैम्पिंग उपकरणघर का बना कैम्पिंग उपकरण
ग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्कग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्क
यूटा में नमक के फ्लैट के पास आरवी शिविरयूटा में नमक के फ्लैट के पास आरवी शिविर
गेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्कगेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्क
केंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविरकेंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविर
वेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविरवेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविर
गार्मिन में वाहनों को कैसे संशोधित करेंगार्मिन में वाहनों को कैसे संशोधित करें
पेरिस, टेक्सास में आरवी के पार्कपेरिस, टेक्सास में आरवी के पार्क
टेबल या फीनिक्स में आरवी पार्क जहां मेरा ट्रेलर हो सकता हैटेबल या फीनिक्स में आरवी पार्क जहां मेरा ट्रेलर हो सकता है
» » ऑस्ट्रेलिया में आरवी शिविर
© 2022 TonMobis.com