कुत्तों के लिए साइकिल ट्रेलर: कुत्तों के लिए साइकिल गाड़ियां

बाइक ट्रेलर-ट्रक-टू-कुत्ते
हाल के वर्षों में कुत्ते के लिए ट्रेलर साइकिल ट्रेलरों यह हमारे प्यारे साथी पालतू जानवरों के लिए हमारे घुमक्कड़ यात्राओं में एक वैध परिवहन विकल्प है।
अंत में वीडियो देखें --)
कई कठपुतली मालिक जो अपने पालतू जानवरों को जो कुछ भी करते हैं, उन्हें शामिल करना पसंद करते हैं।
वे अपने पालतू जानवरों के साथ व्यवहार करते हैं जैसे कि वे उनके बच्चे थे और उन्हें व्यायाम और साझा अवकाश सहित अपने दैनिक दिनचर्या में ले जाते थे।

कुत्तों को ले जाने के लिए साइकिलें

ट्रेलर-बाइक-ट्रक-टू-भालू-कुत्ते
अमेज़ॅन कुत्तों के लिए बाइक
बेशक, चलने के लिए अपने चार पैर वाले दोस्त को लेना आसान है। हालांकि, यदि आप बाइक की सवारी के लिए सवारी करना चाहते हैं तो आप इसके बारे में कैसे जाते हैं? इसका उत्तर निम्नलिखित है: खरीदें कुत्तों को ले जाने के लिए साइकिलें में कुत्तों के लिए टगबोट विभिन्न आकारों या दौड़ के।
कुछ लोग अपने कुत्ते को साइकिल पर सवारी करते समय दौड़ते हैं। हालांकि यह संभव है, यह बिल्कुल सुरक्षित नहीं है। वास्तव में, यह बहुत खतरनाक हो सकता है।
अपने पालतू जानवर के लिए, चलने के साथ कुछ भी वास्तव में मुश्किल नहीं है। समस्या तब उत्पन्न होती है जब वह किसी चीज़ से विचलित होता है। आप जानते हैं कि कुत्ते कैसे हैं। जब वे कुछ आकर्षक लगते हैं, तो उनके प्रवृत्त उन्हें जांचने के लिए कहते हैं। यह वास्तव में एक अच्छा शो नहीं है कि आपका कुत्ता आपकी बाइक से दूर खींच रहा हो, है ना?

कुत्तों के लिए ट्रेलर बाइक


ऐसा होने से रोकने के लिए, एक वाहन में निवेश करने की सलाह दी जाती है, जो आपके कुत्ते को आराम से आपके साथ यात्रा करने की अनुमति देती है। जब आप खरीदते हैं कुत्तों के लिए साइकिल ट्रेलर, आपके कुत्ते के कुत्ते को बाद में अपनी बाइक और पैंट के आगे दौड़ना नहीं होगा। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी कि कुछ विचलित होने पर वह कहीं बदसूरत हो जाएगा या नहीं।
एक कुत्तों के लिए बाइक ट्रेलर इसमें दो पहियों हैं और किसी भी बाइक के पीछे आसानी से हुक हैं। यह आमतौर पर विशाल होता है ताकि यहां तक ​​कि बड़ी नस्लों में भी गोल्डन रिट्रीवर्स की तरह फिट हो सके। यह जमीन पर भी बहुत कम है, भले ही आपके पालतू जानवर ने इससे बाहर निकलने का फैसला किया हो, यह बिल्कुल खतरनाक नहीं होगा।
अधिकांश कुत्ते साइकिल ट्रेलर स्टील फ्रेम और नायलॉन तम्बू से बने होते हैं। सामग्री उन्हें टिकाऊ और आरामदायक बनाते हैं। वे ट्रेलरों को साफ और बनाए रखने में भी आसान बनाते हैं। एक बार मौसम पागल हो जाता है और बारिश अप्रत्याशित रूप से गिर जाती है, नायलॉन तम्बू को भी संपीड़ित किया जा सकता है ताकि आपको घर से सुरक्षित होने से पहले अपने चार पैर वाले दोस्त को सर्दी पकड़ने की चिंता न करें।
अब, आपको याद रखना होगा कि अंत में आप अपने कुत्ते के साथ एक ट्रेलर के साथ बाइक की सवारी का आनंद लें, यह आवश्यक है कि उसे पहले इसका इस्तेमाल किया जाए। आप बस उसे अपने साथ जाने और बाइक का आनंद लेने के लिए नहीं कह सकते हैं। वाहन को अपने कुत्ते को पेश करना जरूरी है।
एक चीज जो आप कर सकते हैं वह कुछ दिनों तक घर में ट्रेलर छोड़ देती है। बस अपने पालतू जानवर को अपनी दृष्टि में इस्तेमाल करने दें। आप उसे उस पर भी बैठ सकते हैं। एक बार जब आपको लगता है कि वह पहले से ही ट्रेलर के साथ बहुत सहज है, तो परीक्षण यात्रा पर जाएं। सुनिश्चित करें कि यह केवल थोड़ी दूरी के लिए है, ताकि आपके कुत्ते को डूबने न पाए। कुछ पैदल चलने के बाद, आपके पालतू जानवर को लंबी दूरी तय करने के लिए पर्याप्त आरामदायक महसूस करना चाहिए।
यदि आप अपने कुत्ते के साथ साइकिल चलाने का आनंद लेना चाहते हैं, तो आपको वास्तव में कुत्ते साइकिल ट्रेलर खरीदना चाहिए। यह न केवल आपके कुत्ते के साथ साइकिल चलाना संभव होगा, यह सुनिश्चित करेगा कि यात्रा सुरक्षित और मजेदार है।




वीडियो: मेरे कुत्ते के लिए ट्रेलर ट्रक

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहेंबार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहें
वयस्क कुत्तों के लिए व्यायामवयस्क कुत्तों के लिए व्यायाम
चलाने के लिए सबसे अच्छा कुत्तोंचलाने के लिए सबसे अच्छा कुत्तों
अमेरिकी फॉक्सहाउंड कुत्ताअमेरिकी फॉक्सहाउंड कुत्ता
एक साइकिल पर अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए युक्तियाँएक साइकिल पर अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए युक्तियाँ
अपने कुत्ते के साथ खेल कैसे खेलेंअपने कुत्ते के साथ खेल कैसे खेलें
एक अंग्रेजी बैल टेरियर के लिए व्यायामएक अंग्रेजी बैल टेरियर के लिए व्यायाम
अपने कुत्ते के साथ अभ्यास करने के लिए 8 खेलअपने कुत्ते के साथ अभ्यास करने के लिए 8 खेल
अपने कुत्ते के साथ सही ढंग से बाइक की सवारी कैसे करेंअपने कुत्ते के साथ सही ढंग से बाइक की सवारी कैसे करें
घूमता हैघूमता है
» » कुत्तों के लिए साइकिल ट्रेलर: कुत्तों के लिए साइकिल गाड़ियां
© 2022 TonMobis.com