मुलायम ऊतक वृद्धि के आधुनिक युग के लिए adoragemd त्वचा उत्पाद के Hyaluronic एसिड सीरम




Hyaluronic एसिड (एचए) एक प्राकृतिक polysaccharide है जो त्वचा और subcutaneous ऊतक, साथ ही synovial और तरल ऊतक में एक महत्वपूर्ण संरचनात्मक तत्व के रूप में प्रकट होता है। Hyaluronic एसिड कुछ जीवों के एक समूह से संबंधित है जो सभी जीवित जीवों और ऊतक प्रकारों में समान हैं, इसलिए इस उत्पाद के उपयोग के दौरान कोई एलर्जी नहीं है।

एच शरीर में यांत्रिक प्रभाव और परिवहन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और त्वचा, आंखों और जोड़ों को एक लोचदार तरीके से मात्रा देता है। एचए के अणु त्वचा में बाध्यकारी होते हैं और इसे पतला बनाते हैं, मात्रा बनाते हैं। इसलिए, त्वचा के elastoviscoso तरल पदार्थ मैट्रिक्स का गठन किया जा सकता है, जो त्वचा पदार्थ की दुर्बलता में जोड़ने के दौरान, कोलेजन, इलास्टिन और अन्य संरचनाओं का समर्थन करता है।

जब लोग बूढ़े हो जाते हैं, शरीर में एचए की मात्रा कम हो जाती है, जिससे त्वचा शुष्क हो जाती है, झुर्रियों और धूप लगती है।

पेरिस में प्रसिद्ध अनुसंधान प्रयोगशाला आणविक बायोकैमिस्ट्री के साथ एडोरेजएमडी ने सीरम हाइलूरोनिक एसिड को बाजार में किसी भी अन्य समान उत्पाद की तुलना में त्वचा के लिए सबसे अच्छी डिलीवरी प्रणाली के साथ विकसित किया। एचए अणुओं के अग्रदूत चरणों का उपयोग करते हुए, एचए एडॉरेज एमडी सीरम प्रस्तुत करता है कि अणु त्वचा से छोटे होते हैं, जिससे एचए त्वचा को घुमाता है। एचए के लिए धन्यवाद, यह सीरम त्वचा के नमी का स्तर बढ़ाता है, एक आरामदायक और लचीली मॉइस्चराइजिंग फिल्म बनाता है, जो स्ट्रैटम कॉर्नियम को ढंकता है, जिससे अन्य उत्पादों को छिद्रों में प्रवेश करने की इजाजत मिलती है। एचए त्वचा और कोलेजन में इलास्टिन फाइबर के बीच की जगह भी भरता है, जिससे इसकी बाधा क्षमता बढ़ जाती है। एडॉरेज एमडी एच सीरम को रेस्टिलाने और जुवाडर्न इंजेक्शन के विकल्प के रूप में देखें, क्योंकि यह दर्दनाक और महंगी इंजेक्शन के बिना स्वाभाविक रूप से छोटी त्वचा के उत्पादन को उत्तेजित करता है।

एच सीरम का एक पेटेंट फॉर्मूलेशन त्वचा को पुन: स्थापित करने में मदद करता है, इसकी पुनर्जागरण क्षमता को बढ़ाता है, और यह रखता है कि खाल स्वाभाविक रूप से कोलेजन का उत्पादन करती है। इसके अलावा, एचए पानी के नुकसान को रोकता है, ताकि नमी वाष्पीकृत नहीं हो सकती है।

एडोरेज मॉइस्चराइजर के स्तरीकरण में सफाई और सीलिंग के बाद सुबह में एचए के उपयोग का सुझाव देता है, इस प्रकार मॉइस्चराइजिंग प्रभाव को दोगुना कर देता है।

Hyaluronic एसिड सीरम सबसे अच्छा ऑनलाइन कॉटर त्वचा विक्रेता एडोरेज है,

तुरंत परिणाम देखने के लिए। एच चिपचिपा और चिकनाई नहीं है और इसका सबसे अच्छा तत्काल अवशोषण है।

एचए फॉर्मूला त्वचा के मौखिक पूरक में सामग्री में से एक है।

आपके पास न केवल स्थानीय रूप से, बल्कि भीतर से जोड़ने की संभावना है।

HA AdorageMD एक शानदार उत्पाद है जो कपड़े की वृद्धि, सर्वोत्तम मॉइस्चराइजिंग प्रभाव और ठीक लाइनों में कमी के लिए पूरी श्रृंखला प्रदान करता है। यह आवश्यक समय इंजेक्शन योग्य और कभी-कभी निर्दोष मूल्य को बढ़ा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादोंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादों
चालीस के बाद महिलाओं के लिए त्वचा की देखभाल बेहतर: एंटी-तनाव क्रीम और एंटी-तनाव सीरम adoragemdचालीस के बाद महिलाओं के लिए त्वचा की देखभाल बेहतर: एंटी-तनाव क्रीम और एंटी-तनाव सीरम adoragemd
सबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदमसबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदम
उस झुर्रियों वाले चेहरे से छुटकारा पाएं!उस झुर्रियों वाले चेहरे से छुटकारा पाएं!
कोलेजन बढ़ाने के लिए एक प्रभावी मॉइस्चराइज़र की खोज करेंकोलेजन बढ़ाने के लिए एक प्रभावी मॉइस्चराइज़र की खोज करें
Elastin elastin बहाल त्वचा द्वारा अवशोषित किया जा सकता है?Elastin elastin बहाल त्वचा द्वारा अवशोषित किया जा सकता है?
आंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा देंआंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा दें
आयु भूरे रंग के धब्बे - यह अब स्थायी निशान नहीं हैआयु भूरे रंग के धब्बे - यह अब स्थायी निशान नहीं है
कोलेजन के बारे में क्या? कैसे त्वचीय fillers खेल बदल दिया हैकोलेजन के बारे में क्या? कैसे त्वचीय fillers खेल बदल दिया है
फार्मूला की पदार्थ सामग्री कसने की त्वचा की पुष्टि करने के लिए!फार्मूला की पदार्थ सामग्री कसने की त्वचा की पुष्टि करने के लिए!
» » मुलायम ऊतक वृद्धि के आधुनिक युग के लिए adoragemd त्वचा उत्पाद के Hyaluronic एसिड सीरम
© 2022 TonMobis.com