इंजेक्शन योग्य चेहरे fillers - परिचय




जैसे ही हम उम्र देते हैं, चेहरे और शरीर की त्वचा में उम्र, आनुवंशिकता, सूर्य, गंभीरता और जीवन शैली के प्रभाव महसूस होते हैं। चेहरे शरीर का सबसे उजागर हिस्सा वह हिस्सा है जहां त्वचा में परिवर्तन सबसे स्पष्ट होते हैं, और वह हिस्सा वह है जो सभी को युवा उपस्थिति को बनाए रखने के प्रयास में सबसे पहले परवाह करता है।

चेहरा बदलें स्पष्ट हैं। झुर्रियों और गुनाओं का एक बड़ा विकास होता है क्योंकि अंतर्निहित उपकरणीय ऊतक पतला हो जाता है और मात्रा और पूर्णता का कोई नुकसान नहीं होता है। चेहरे की त्वचा में गुना और क्रीज़ बनाने के लिए एक अन्य कारण त्वचा में अभिव्यक्ति की मांसपेशियों का निरंतर या लगातार उपयोग होता है। प्रारंभ में, ऐसी मांसपेशियों का उपयोग गतिशील झुर्रियों के गठन का कारण बनता है जो गायब हो जाते हैं जब चेहरे के उस विशेष हिस्से की मांसपेशियों में आराम होता है। तो हम क्या लोकप्रिय के कोनों पर झुर्रियां या तेवर लाइनों (भौंहों के बीच), माथे लाइनों (क्षैतिज माथे लाइनों देखने के लिए भी कहा जाता है आश्चर्य लाइनों) और कौवा के पैर (लाइनों के रूप में जाना जाता है आँखें)। आखिरकार ये गतिशील झुर्री अधिक स्थायी होती हैं और जब भी हम अभिव्यक्ति की मांसपेशियों को आराम देते हैं तब भी बनाए रखा जाता है। पेपर के टुकड़े के बारे में सोचें और अक्सर खोला जाता है। गुना के अंत में यह एक प्रारंभिक पौधे और नरम स्थायी बन जाता है।

ऊपरी चेहरे उम्र से प्रभावित चेहरे का एकमात्र हिस्सा नहीं है और ऊपर वर्णित अन्य कारक हैं। नीचे नासोलाबियल फोल्ड, नाक के किनारों से मुंह के कोने तक जाने वाले गहरे नाले देखें। इसके अलावा, जो मुंह के कोनों से लगभग उसी दिशा में जाता है, जैसे नासोलाबियल फोल्ड, कठपुतली रेखाएं होती हैं, जिन्हें इसलिए कहा जाता है क्योंकि ये रेखाएं व्यक्ति को कठपुतली की तरह दिखती हैं।

इन समस्याओं का समाधान एक जेलैटिनस पदार्थ का एक सरल, अपेक्षाकृत सस्ता और सुरक्षित इंजेक्शन है जिसे लोकप्रिय रूप से भरने वाली सामग्री या त्वचा के नीचे के क्षेत्र में चेहरे को भरने के रूप में जाना जाता है। त्वचा के नीचे इस मात्रा को इंजेक्शन करने से ग्लोब की त्वचा बन जाएगी और एक ही समय में अपनी खोई हुई पूर्णता ठीक हो जाएगी, जिससे अतिरंजित त्वचा में झुर्रियों या गुनाएं गायब होने के बिंदु तक उथले हो जाएंगी। ये भार न केवल झुर्री और झुर्रियों को खत्म करने के लिए उपयोगी हैं, बल्कि उनके चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों पर मात्रा बढ़ाने के लिए भी उपयोग किया जाता है। तो हम नाक कि थोड़ा फ्लैट वृद्धि गाल कि गाल धँसा है के आकार को बदल सकते हैं, जो लोग अधिक सेक्सी, होंठ, बड़ा, या यहाँ तक की ठोड़ी जिसका मन कर रहे हैं का विस्तार चाहते हैं के लिए होंठ विस्तार वांछित से छोटा। फैशन के रुझान बदलते हैं, और पूरक सामग्री का उपयोग शरीर के हिस्सों को विस्तारित करने के लिए किया जा सकता है जो वांछित दिन के लिए फैशनेबल होते हैं। शरीर को कम करना, कामुकता की धारणा को बेहतर बनाने के लिए स्तनों को भरने, या नितंबों का विस्तार कर सकते हैं।

आदर्श रूप से, इंजेक्शन पदार्थ मानव शरीर के लिए सुरक्षित होना चाहिए और किसी भी दुष्प्रभाव का कारण नहीं बन सकता है, जितना संभव हो सके त्वचा में स्वाभाविक रूप से उपस्थित पदार्थों की रासायनिक संरचना में सबसे नज़दीकी है, और अंतिम रूप में सक्षम हो सकता है। तकनीकी रूप से, हाल के वर्षों में कई फॉर्मूलेशन पेश किए गए हैं जो इस आदर्श स्थिति के दृष्टिकोण से संपर्क करने का प्रयास करते हैं।

वे हैं:

Hyaluronic एसिड। Hyaluronic एसिड त्वचा के त्वचा के एक प्राकृतिक घटक है। बाह्य कोशिकीय मैट्रिक्स का गठन होता है और त्वचा को इसकी मात्रा और टर्गर देता है। चूंकि hyaluronic एसिड एक पदार्थ है जो मानव शरीर में स्वाभाविक रूप से होता है, इस सामग्री से बने चार्ज सामग्री किसी भी एलर्जी प्रतिक्रिया को उत्तेजित नहीं करती है और इसे पूरी तरह से सुरक्षित माना जाता है। कुछ ब्रांडों में हाइलूरोनिक एसिड को अवशोषित होने से पहले शरीर में लंबे समय तक रहने के लिए संशोधित किया जा सकता है। लोकप्रिय शुल्कों के उदाहरण हैं hyururonic एसिड Juvederm (आमतौर पर जुवाडर्म या जुविदर्म के रूप में भी जाना जाता है), और Restylane (जिसे Restalyne या Restalyn भी कहा जाता है) हैं। Hyaluronic एसिड के फिलर्स कुछ महीनों से 6 महीने (Restalyne) 1 साल (जुवाडर्म) तक रह सकते हैं

कोलेजन बाह्य कोशिकीय मैट्रिक्स का मुख्य घटक त्वचा की ताकत और लोच के लिए जिम्मेदार है। कोलेजन fillers आमतौर पर बोवाइन स्रोतों से व्युत्पन्न होते हैं और एलर्जी प्रतिक्रियाओं का कारण बन सकते हैं। इसलिए यदि आप कोलेजन fillers का उपयोग कर रहे हैं तो एलर्जी परीक्षण आमतौर पर अनुशंसित किया जाता है। बोवाइन उत्पत्ति के कोलेजन fillers के उदाहरण Zyderm और Zyplast हैं। मानव त्वचा से व्युत्पन्न एक अन्य प्रकार का कोलेजन भराव कम एलर्जी है। इनमें से उदाहरण कॉसमोडर्म और कॉस्मोप्लास्ट हैं। कोलेजन कितने समय तक भरा हुआ है? लगभग 3-6 महीने।

हाइड्रोक्साइपेटाइट। यह मानव हड्डियों और दांतों में स्वाभाविक रूप से पाया गया एक गैर-विषाक्त, जैव-संगत खनिज है। रेडिससे जैसे जेल की तरह मध्यम में निलंबित छोटे हाइड्रोक्साइपेटाइट माइक्रोस्कोपीज़ को मध्यम से गहरी झुर्री और चेहरे के गुच्छे और गाल संवर्धन के लिए एक भराव सामग्री के रूप में उपयोग किया जाता है। रैडिससे कब तक? लगभग 12 - 18 महीने।

मानव वसा यह सबसे प्राकृतिक fillers बनाता है, क्योंकि यह रोगी के शरीर की वसा से लिया गया है। यह वसा नितंबों या पेट की वसा लिपोसक्शन से धोया जाता है, धोया जाता है, और झुर्री और क्रीज़ को फिर से इंजेक्शन दिया जाता है। लिपोसक्शन, हालांकि, इसके जोखिम हैं। हार्ड वसा इंजेक्शन कितने समय तक चलते हैं? यह वसा कोशिकाओं को इकट्ठा करने की तकनीक पर निर्भर करता है (विवो में वसा कोशिकाओं को तोड़ने के लिए कम दर्दनाक और कम संग्रह एक अधिक स्थायी परिणाम देता है), और इंजेक्शन का क्षेत्र (प्रभाव उन क्षेत्रों में लंबे समय तक रहता है जहां कम आंदोलन होता है जैसे कि हाथों और गाल की पीठ, और उन इलाकों में छोटे जहां लगातार आंदोलन होता है, जैसे होंठ और मुंह क्षेत्र)। कम से कम 3 साल का औसत।

पीएमएमए (पॉलिमैथिलमेथैक्राइलेट)। लोकप्रिय रूप से नितंब संवर्धन (ब्राजीलियाई पीठ) के लिए उपयोग किया जाता है, पॉलिमैथिल मेथाक्राइलेट अवशोषित नहीं होता है और इसे स्थायी भराव माना जाता है। आर्टेफिल बोवाइन कोलेजन के साथ मिश्रित पीएमएमए माइक्रोस्कोपीज़ से बना एक भराव है। Artefill कितनी देर तक रहता है? सामान्य रूप से मेरे पूरे जीवन में।

पॉली-एल-लैक्टिक एसिड। वर्तमान में यह एचआईवी वाले लोगों में चेहरे की वसा के नुकसान के सुधार के लिए संकेत दिया गया है। ब्रांड मूर्तिकला के रूप में जाना जाता है। प्रभाव लगभग 2 साल तक रहता है।

ये मुख्य रूप से कॉस्मेटिक चिकित्सकों द्वारा उपयोग किए जाने वाले चेहरे के fillers के मुख्य प्रकार हैं। सर्वोत्तम परिणामों को प्राप्त करने के लिए किसी भी infill filler लेने का निर्णय लेने से पहले अपने विशेषज्ञ सौंदर्य आत्मविश्वास चिकित्सक की सलाह लेना सलाह दी जाती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने चेहरे को उम्र बढ़ने के संकेत बचाओअपने चेहरे को उम्र बढ़ने के संकेत बचाओ
Hydroxatonethe त्वचा देखभाल लाइन काम करता हैHydroxatonethe त्वचा देखभाल लाइन काम करता है
क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
उस झुर्रियों वाले चेहरे से छुटकारा पाएं!उस झुर्रियों वाले चेहरे से छुटकारा पाएं!
प्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करेंप्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करें
आंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा देंआंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा दें
अब उन उम्र बढ़ने वाली लाइनों से छुटकारा पाएंअब उन उम्र बढ़ने वाली लाइनों से छुटकारा पाएं
क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?क्या आप बिना दर्द के झुर्रियों को कम कर सकते हैं?
मूर्तिकला के साथ उपचारमूर्तिकला के साथ उपचार
कोलेजन के बारे में क्या? कैसे त्वचीय fillers खेल बदल दिया हैकोलेजन के बारे में क्या? कैसे त्वचीय fillers खेल बदल दिया है
» » इंजेक्शन योग्य चेहरे fillers - परिचय
© 2022 TonMobis.com