कोलेजन बढ़ाने के लिए एक प्रभावी मॉइस्चराइज़र की खोज करें




क्या आप जानते थे कि कोलेजन फाइबर के उत्पादन में वृद्धि एक सामयिक क्रीम के साथ हासिल की जा सकती है, जब तक इसमें अवयव शामिल हों? लेकिन, कोलेजन उम्र बढ़ने एकमात्र समस्या नहीं है। यदि आप उम्र के प्रभाव में देरी और विरोध करना चाहते हैं, तो आपको कई अलग-अलग मुद्दों को संबोधित करने वाले क्रीम की तलाश करनी होगी। मुक्त कट्टरपंथी क्षति को रोकें उनके बीच बेहतर है। हम तथ्यों को प्राप्त करते हैं।

शोध से पता चला है कि कोलेजन सामग्री में वृद्धि बेकार है, अगर मुक्त कणों को नियंत्रित नहीं किया जाता है। त्वचा विशेषज्ञों ने महसूस किया है कि कोलेजन रेडिकल, साथ ही सेल झिल्ली और डीएनए स्ट्रैंड का नुकसान। ऐसा कहा जाता है कि कोलेजन फाइबर की बुढ़ापे में युवाओं की तुलना में अधिक मुक्त कण शामिल होते हैं। उन्होंने यह भी देखा है कि कोशिकाओं के अंदर प्राकृतिक एंटीऑक्सीडेंट की उपस्थिति में कमी आई है। आम तौर पर, एंटीऑक्सीडेंट मुक्त कणों को नुकसान पहुंचाने से रोकते हैं।

एंटीऑक्सीडेंट एकीकरण का विचार नया नहीं है। हम हर दिन विटामिन लेते हैं, लेकिन एंटीऑक्सीडेंट प्रसंस्करण अणु, एक आकार पर त्वचा कोशिकाओं द्वारा उपयोग किया जा सकता है, हासिल करना मुश्किल हो गया है। न्यूज चमत्कार नैनो टेक्नोलॉजी का उपयोग करना है, अंत में एक कंपनी इसे करने में सक्षम थी। देखने के लिए घटक को नैनोलिपोबेल HEQ10 कहा जाता है। फॉर्मूलेशन का 10% विटामिन ई है। 5% कोएनजाइम क्यू 10 है। CoQ10 के स्तर जल्दी से समाप्त हो जाते हैं, जब त्वचा सूर्य से यूवी किरणों के संपर्क में आती है।

कोलेजन की बुढ़ापे की समस्याओं के साथ, hyaluronic एसिड के निम्न स्तर एक पुरानी त्वचा है। सूर्य से और रिकॉर्डिंग के दौरान यूवी किरणों के संपर्क में स्तर भी कम हो जाते हैं।

Hyaluronic एसिड एक एमिनो एसिड, ग्लूकोज परिसर है जो त्वचा कोशिकाओं के उत्पादन के साथ-साथ दृढ़ता में योगदान देता है। यह आमतौर पर अपमानित होता है, और दिन के दौरान कई बार बदल दिया जाता है। यह मानव शरीर की कोशिकाओं द्वारा उत्पादित होता है और एंजाइमों द्वारा अवशोषित होता है जिसे हाइलूरोनिडेज़ कहा जाता है। शैवाल, wakame रूप में जाना जाता का एक प्रकार है निकालता है, इन एंजाइमों के गतिविधि को बाधित करने के लिए दिखाया गया है की वसूली और दृढ़ता में सुधार, और त्वचा कोशिकाओं के उत्पादन है, जो करने के लिए योगदान करने के लिए हयालूरोनिक एसिड का स्तर की इजाजत दी फाइबर कोलेजन बढ़ाने के लिए आवश्यक है, क्योंकि कोशिकाएं फाइबर बनाने के लिए आवश्यक घटकों में से एक को छिड़कती हैं।

इसलिए, हमें एक क्रीम की आवश्यकता है जिसमें वाकमेम समुद्री शैवाल, HEQ10 और अन्य महत्वपूर्ण घटक के अर्क शामिल हैं। एक विरोधी उम्र बढ़ने कोलेजन समर्थन क्रीम कार्यात्मक केराटिन होना चाहिए। यह एक प्रोटीन कॉम्प्लेक्स है जो भेड़ के ऊन से निकाला जाता है और प्रोप्रिएटरी प्रक्रियाओं का उपयोग करके हाइड्रोलाइज्ड होता है जो प्रोटीन के भीतर एमिनो एसिड को सक्रिय रहने और त्वचा कोशिकाओं द्वारा उपयोग के लिए तैयार होने की अनुमति देता है।

शाम के उपयोग के लिए, मैं भी क्रीम की सिफारिश करना चाहता हूं जिसमें एवोकैडो तेल होता है। एक अध्ययन में, तेल कोशिकाओं में कोलेजन सामग्री को बढ़ाने में प्रभावी साबित हुआ है। इसके अलावा, एवोकैडो एक पौष्टिक मॉइस्चराइज़र है। दिन के दौरान उपयोग करने के लिए यह `थोड़ा` बहुत भारी है।

अपने आप को एक पक्ष करो कोलेजन की उम्र बढ़ने का समर्थन करने के लिए, हर दिन एक प्रभावी गुणवत्ता मॉइस्चराइज़र का उपयोग करना आवश्यक है। आपको अपने प्राकृतिक तेलों की त्वचा खींचने वाली सभी लागतों, अवयवों से भी बचना होगा। इस तरह के अवयवों में शराब और पेट्रोलियम आधारित तेल, साथ ही पैराबेन संरक्षक शामिल हैं। एक सामयिक क्रीम के साथ कोलेजन फाइबर के उत्पादन में वृद्धि करने के लिए ये कुंजी हैं। आप इसके बारे में और जानना चाहेंगे।

शक्तिशाली पौधे और त्वचा के निष्कर्षों और आज मैं अपनी वेबसाइट का व्यक्तिगत रूप से उपयोग करने के अधिक उदाहरण देखें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कोलेजन प्रोटीन बनाने के 3 तरीकेकोलेजन प्रोटीन बनाने के 3 तरीके
सबसे अच्छा एंटीऑक्सीडेंट चेहरे की क्रीम कैसे खोजेंसबसे अच्छा एंटीऑक्सीडेंट चेहरे की क्रीम कैसे खोजें
झुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत हैझुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत है
सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्रीम में इन परीक्षण सामग्री होनी चाहिएसबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्रीम में इन परीक्षण सामग्री होनी चाहिए
विरोधी बुढ़ापे उत्पादों त्वचा देखभाल में idebenone के लाभविरोधी बुढ़ापे उत्पादों त्वचा देखभाल में idebenone के लाभ
एंटीऑक्सीडेंट त्वचा देखभाल के बारे में जानेंएंटीऑक्सीडेंट त्वचा देखभाल के बारे में जानें
महान एंटीऑक्सीडेंट चेहरा क्रीम कार्बनिक अवयवों का आनंद लेंमहान एंटीऑक्सीडेंट चेहरा क्रीम कार्बनिक अवयवों का आनंद लें
क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?
सौंदर्य और त्वचा देखभाल क्रांति में विटामिन सीसौंदर्य और त्वचा देखभाल क्रांति में विटामिन सी
युवाओं के लिए विरोधी उम्र बढ़ने की खुराकयुवाओं के लिए विरोधी उम्र बढ़ने की खुराक
» » कोलेजन बढ़ाने के लिए एक प्रभावी मॉइस्चराइज़र की खोज करें
© 2022 TonMobis.com