Elastin elastin बहाल त्वचा द्वारा अवशोषित किया जा सकता है?




आइए इसका सामना करें ... मैं समझता हूं कि आप में से कई लोग त्वचा में इलास्टिन को बहाल करने की संभावना के बारे में उत्सुक हो गए हैं। अब बाजार पर कई उत्पाद हैं जो त्वचा में कोलेजन और इलास्टिन की मात्रा बढ़ाने के वादे को प्रभावी ढंग से पूरा करने में सक्षम होने की गारंटी देते हैं, लेकिन इनमें से कोई भी उत्पाद वास्तव में काम नहीं करता है?

पहला सवाल है कि लोग मुझसे पूछते हैं क्या एलिस्टिन अनिवार्य रूप से त्वचा द्वारा अवशोषित हो सकता है? इस सवाल का मेरा जवाब यह है कि, जैसे ही प्राकृतिक त्वचा में इलास्टिन कोलेजन त्वचा द्वारा आसानी से अवशोषित होने के लिए बहुत अधिक घनत्व होता है। यह एक ऐसे राज्य में रहना चाहिए जिसमें शरीर इसे स्वीकार करने से पहले अवशोषित किया जा सके।

क्या वर्तमान में एक या कई उत्पाद हमारी त्वचा में इलास्टिन को बहाल करने में वास्तव में प्रभावी हो सकते हैं? यद्यपि कपड़े, जो मुख्य रूप से एमिनो एसिड ग्लाइसीन, एलानिन और प्रोलाइन के रूप में बना है, को आसानी से अवशोषित करने की क्षमता ठीक से बनाई गई है, यह सुनिश्चित नहीं है कि आपकी त्वचा को दिखने और महसूस करने के तरीके पर इसका असर पड़ेगा।

त्वचा के इलास्टिन में किस रूप में इसे अवशोषित किया जा सकता है? तो यह अवशोषित ऊतक के बारे में है hydrolyzed होना चाहिए। हाइड्रोलिसिस एक रासायनिक प्रतिक्रिया है जिसके दौरान एक या अधिक पानी के अणु अलग हाइड्रोजन और हाइड्रॉक्साइड आयनों में विभाजित होते हैं। यह कपड़े की कुल घनत्व को तोड़ देता है, और इसे अवशोषित करने की अनुमति देता है।

त्वचा में एलिस्टिन को बहाल करने के लाभ कॉस्मेटिक्स कंपनियों के ध्यान से बच नहीं पाए हैं, लेकिन इस समस्या से निपटने की उनकी चुनी विधि त्रुटिपूर्ण है। शरीर में नए इलास्टिन के अलावा किसी भी तरह के नाटकीय तरीके से अपनी उपस्थिति को बदलने के लिए कुछ भी नहीं होगा।

अब आप अपने आप को सोच सकते हैं, यह त्वचा के इलास्टिन में कैसे अवशोषित हो सकता है और इसकी उपस्थिति पर कोई वास्तविक प्रभाव नहीं पड़ता है? और "क्योंकि नए इलास्टिन के अतिरिक्त खुराक में इतनी कम होगी कि आपके शरीर पर किसी भी समय आपके उपस्थिति पर वास्तविक प्रभाव डालने के लिए पर्याप्त मात्रा में कपड़े बनाए रखने में सक्षम नहीं होगा।

त्वचा में एलिस्टिन और कोलेजन को बहाल करने में सफल होने में एकमात्र तरीका यह नहीं होगा कि यदि आप ऐसे उत्पाद का उपयोग करना चाहते हैं जो न केवल शरीर में दो ऊतकों को इंजेक्शन देता है, लेकिन यह स्वाभाविक रूप से बढ़ गया है इन दो ऊतकों के शरीर का उत्पादन उसी स्तर पर किया गया है जिसे आपने कई साल पहले आनंद लिया था।

तो अब हम जानते हैं कि एलिस्टिन की प्रतिक्रिया त्वचा के माध्यम से अवशोषित की जा सकती है, और हम जानते हैं कि एलिस्टिन को बहाल करने के प्रयास किए जाने पर यह सही कदम नहीं है, हम क्या कर सकते हैं? हम यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोलेजन और इलास्टिन के उत्पादन की दर अधिकतम दक्षता के साथ कार्यात्मक केराटिन नामक प्राकृतिक प्रोटीन के मिश्रण में बदल जाते हैं। इसके बाद हम नाटकीय परिणामों को देखने जा रहे हैं जिन्हें हमने आजमाया है।

सबसे अविश्वसनीय प्राकृतिक त्वचा देखभाल पदार्थों के बारे में जानने के लिए मेरी वेबसाइट पर जाएं जिन्हें आपने शायद कभी नहीं सुना है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एंटीऑक्सीडेंट त्वचा देखभाल के बारे में जानेंएंटीऑक्सीडेंट त्वचा देखभाल के बारे में जानें
त्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता हैत्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता है
सत्य खोजने के लिए कोलेजन त्वचा में अवशोषित किया जा सकता हैसत्य खोजने के लिए कोलेजन त्वचा में अवशोषित किया जा सकता है
सबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदमसबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदम
उस झुर्रियों वाले चेहरे से छुटकारा पाएं!उस झुर्रियों वाले चेहरे से छुटकारा पाएं!
त्वचा elindin में प्राकृतिक elastin के स्तर में भारी वृद्धि कैसे करेंत्वचा elindin में प्राकृतिक elastin के स्तर में भारी वृद्धि कैसे करें
अब उन उम्र बढ़ने वाली लाइनों से छुटकारा पाएंअब उन उम्र बढ़ने वाली लाइनों से छुटकारा पाएं
मुलायम ऊतक वृद्धि के आधुनिक युग के लिए adoragemd त्वचा उत्पाद के Hyaluronic एसिड सीरममुलायम ऊतक वृद्धि के आधुनिक युग के लिए adoragemd त्वचा उत्पाद के Hyaluronic एसिड सीरम
Striae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षणStriae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षण
शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने के लिए क्रीम की सीमाओं की खोज करेंशुष्क त्वचा से छुटकारा पाने के लिए क्रीम की सीमाओं की खोज करें
» » Elastin elastin बहाल त्वचा द्वारा अवशोषित किया जा सकता है?
© 2022 TonMobis.com