अभिव्यक्ति और झुर्री की रेखाओं को खोजने में मदद करता है




क्या आपने कभी सोचा है कि क्या ठीक लाइनों और झुर्री के लिए मदद उपलब्ध है? बेशक, बाजार में ज्यादातर उत्पाद काम नहीं करते हैं। यहां तक ​​कि महंगी सर्जिकल प्रक्रियाएं अक्सर अप्रभावी होती हैं। कुछ अच्छे से ज्यादा नुकसान करते हैं। शोध के एक बढ़ते शरीर से पता चलता है कि हमें केवल एक चीज है जो पोषक तत्व सेवन में सुधार करती है और इन पोषक तत्वों में से कुछ को त्वचा पर सीधे लागू करती है।

हर कोई जानता है कि अच्छे स्वास्थ्य के लिए पोषक तत्व महत्वपूर्ण हैं। हमें कई सालों से बताया गया है कि विटामिन ई त्वचा के लिए अच्छा है और अक्सर सौंदर्य प्रसाधनों में शामिल होता है। हालांकि, जब आपकी त्वचा की बात आती है, तो वास्तव में आपका कार्य स्पष्ट नहीं था।

हम जानते हैं कि विटामिन सी कोलेजन के उत्पादन के लिए एक आवश्यक कॉफ़ैक्टर है। विटामिन सी की कमी से कोलेजन फाइबर को गिरावट और विघटन का कारण बनता है। त्वचा रास्ता देने शुरू होता है। मसूड़ों का खून बहना शुरू हो गया। अंत में यह जोड़ों, अस्थिबंधन और tendons को प्रभावित करता है।

हम जानते हैं कि विटामिन डी की कमी अत्यधिक सूखापन का कारण बनती है, जो ठीक लाइनों और झुर्रियों की उपस्थिति में भूमिका निभाती है। हालांकि, विटामिन डी सूर्य का विटामिन है और सूर्य के अत्यधिक संपर्क में नुकसान और फोटो-बुढ़ापे का कारण बनता है। सभी चीजों में, संतुलन कुंजी है। बहुत अच्छी चीज खराब हो सकती है।

उदाहरण के लिए, विटामिन ए की कमी से अत्यधिक सूखापन भी होता है। लेकिन, वास्तव में रेटिनोल के रूप में विटामिन ए का अधिक मात्रा में होना संभव है। यदि आप विटामिन ए पूरक लेते हैं, तो इसमें केवल बीटा कैरोटीन और अन्य कैरोटीनोइड होना चाहिए। यह पौधे का "विटामिन" रूप है और आप इसे बहुत अधिक नहीं ले सकते हैं।

यह विटामिन ई त्वचा के स्वास्थ्य के साथ करना है शायद इसकी एंटीऑक्सीडेंट गतिविधि के कारण है। हमें कई वर्षों तक मुफ्त कट्टरपंथी अणुओं की सीमित समझ थी। वे स्वाभाविक रूप से शरीर की कोशिकाओं में मौजूद हैं। लेकिन, जब संतुलन होता है, तो एंटीऑक्सिडेंट उन्हें बेअसर करने के लिए मौजूद होते हैं। जब संतुलन फेंक दिया जाता है, तो सेल झिल्ली और डीएनए के तारों को नुकसान पहुंचाता है।

हाल ही में dermatologists शुरू कर दिया है बताते हैं कि मुक्त कण ठीक लाइनों और झुर्रियों और खो दृढ़ता और उम्र बढ़ने के अन्य लक्षणों के मूल कारण हैं। Hyaluronic एसिड के निम्न स्तर और नई त्वचा कोशिकाओं के उत्पादन में कमी के कई कारण हैं। लेकिन, क्रीम के साथ जिसमें सही पोषक तत्व होते हैं, आप इन सभी कारणों से निपट सकते हैं।

आप ठीक लाइनों और झुर्रियों से छुटकारा पाने चाहते हैं, नई कोशिकाओं, coenzyme Q10, एक एंटीऑक्सीडेंट है कि विटामिन ई और Wakame समुद्री सिवार के अर्क से भी अधिक शक्तिशाली है के रूप में करने की जरूरत प्रोटीन युक्त क्रीम के लिए लग रही है।

इसके बारे में कोई गलती मत करो। वाकाम समुद्री शैवाल के निष्कर्षों को एंजाइमेटिक गतिविधि को बाधित करने के लिए दिखाया गया है जो हाइलूरोनिक एसिड को तोड़ देता है। Hyaluronic एसिड गोंद की तरह है, epidermal कोशिकाओं को एक साथ पकड़े हुए, जब तक कि वे अलग होने के लिए तैयार नहीं हैं। उम्र के साथ स्तर कम हो जाते हैं। नतीजतन, आप ठीक लाइनों और झुर्रियों की उपस्थिति के साथ, flaccidity देखना शुरू करते हैं। ये स्वस्थ त्वचा के लिए आवश्यक सभी पोषक तत्व नहीं हैं, लेकिन यह एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु है।

उम्र बढ़ने के प्रभावों को दूर करने के लिए स्वस्थ त्वचा और अन्य अविश्वसनीय प्राकृतिक पदार्थों के लिए विटामिन के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आज मेरी वेबसाइट पर जाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादोंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादों
कोलेजन प्रोटीन बनाने के 3 तरीकेकोलेजन प्रोटीन बनाने के 3 तरीके
झुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत हैझुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत है
एंटीऑक्सीडेंट त्वचा देखभाल के बारे में जानेंएंटीऑक्सीडेंट त्वचा देखभाल के बारे में जानें
सबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदमसबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदम
प्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करेंप्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करें
परिभाषा क्रीम त्वचा शीर्षपरिभाषा क्रीम त्वचा शीर्ष
आंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा देंआंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा दें
त्वचा को फिर से जीवंत करने के लिए सबसे अच्छे फलत्वचा को फिर से जीवंत करने के लिए सबसे अच्छे फल
सौंदर्य और त्वचा देखभाल क्रांति में विटामिन सीसौंदर्य और त्वचा देखभाल क्रांति में विटामिन सी
» » अभिव्यक्ति और झुर्री की रेखाओं को खोजने में मदद करता है
© 2022 TonMobis.com