एस्पिरिन के साथ मुँहासे का इलाज कैसे करें




मुँहासे से पीड़ित लोगों के लिए, सर्वोत्तम संभव उपचार खोजने की कोशिश करने के लिए एक निरंतर लड़ाई है। कई बार इसमें हानिकारक रसायनों को शामिल किया जाता है जो त्वचा या होम्योपैथिक उपचार को जलाते हैं जो बस काम नहीं करते हैं। यह करने के लिए एक निराशाजनक बात हो सकती है। आपको यह जानकर खुशी होनी चाहिए कि एक समाधान है! आप लगातार मुँहासे का इलाज कर सकते हैं, इसे एक साधारण एस्पिरिन समाधान के साथ धो लें।

आप सोच सकते हैं कि Acetylsalicylic एसिड के साथ मुँहासे का इलाज कैसे करें। एस्पिरिन बीटा-हाइड्रॉक्सी एसिड से बना है, जो कुछ सबसे महंगा मुँहासे उपचार उपलब्ध है। इसमें मृत त्वचा कोशिकाओं को बदलकर छिद्रों को अनजाने की क्षमता है। एक सूजन के रूप में, यह मुँहासे के खराब प्रकोप को भी कम कर सकता है। इसका मतलब यह है कि यह त्वचा के स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से काम करता है।

घर पर मुखौटा बनाने के लिए, आपको सामान्य आकार के एस्पिरिन की 3-4 गोलियों की आवश्यकता होगी। आप बच्चों के लिए एस्पिरिन का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आपको आठ से दस का उपयोग करना चाहिए। आपको बस इतना करना है कि गोलियों को गर्म पानी के एक चम्मच में भंग कर दें। यदि कोटिंग से पहली बार एस्पिरिन के आंतरिक कोटिंग को कुचल दिया जाना है, तो इसे भंग करने की अनुमति न दें।

अब आपको अपने चेहरे पर एक पतली परत में मास्क रगड़ना है और इसे कुछ मिनट तक बैठने दें। मुखौटा सुखाने के बाद यह एक उत्कृष्ट exfoliant के रूप में काम कर सकते हैं। गंदगी को साफ करने और छिद्रों को साफ करने में मदद करने का सबसे अच्छा तरीका है अपनी अंगुलियों को गर्म पानी में भिगोना और छोटे चेहरे की गतिविधियों के साथ अपना चेहरा रगड़ना। यह न केवल त्वचा को फिर से जीवंत करने में मदद करता है और इसे छोटा दिखता है, यह आपको साबुन से गहराई से साफ कर देगा।

एक बार यह पूरे चेहरे पर फैल गया है, मास्क को गर्म पानी से कुल्लाएं। एक साफ तौलिया के साथ त्वचा को पकड़ो। एक मॉइस्चराइज़र के साथ पालन करें क्योंकि एस्पिरिन मास्क को संवेदनशील त्वचा वाले लोगों के साथ सूखापन के कारण जाना जाता है।

वांछित अगर आप मास्क में अन्य सामग्री जोड़ सकते हैं। आप पूरी तरह से चेहरे को सुखदायक और उपचार के लिए दही के शहद और एस्पिरिन मिश्रण जोड़ सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासामुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासा
7 घरेलू उपचार घर पर सिस्टिक मुँहासे का इलाज7 घरेलू उपचार घर पर सिस्टिक मुँहासे का इलाज
धोने मुँहासे में सैलिसिलिक एसिडधोने मुँहासे में सैलिसिलिक एसिड
मुँहासे के लिए उपचार - वयस्क मुँहासे त्वचा के लिए समाधानमुँहासे के लिए उपचार - वयस्क मुँहासे त्वचा के लिए समाधान
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
इन साधारण चीजों को चार करके अपने मुँहासे को तेजी से ठीक करेंइन साधारण चीजों को चार करके अपने मुँहासे को तेजी से ठीक करें
» » एस्पिरिन के साथ मुँहासे का इलाज कैसे करें
© 2022 TonMobis.com