पैंटोथेनिक एसिड और vilantae




पैंटोथेनिक एसिड, या विटामिन बी -5, लंबे समय से मुँहासे के इलाज के लिए सबसे अच्छे उपचार में से एक माना जाता है। इसके प्रभाव अज्ञात हैं, लेकिन यह शरीर के अणुओं को तोड़ने के लिए जाना जाता है जो आम तौर पर तोड़ नहीं सकते हैं, जो बदले में मुँहासे का इलाज करने में मदद करता है। मुँहासे उपचार की यह विधि लंबी अवधि के मुँहासे से पीड़ित लोगों के लिए काम करती है जिनके पास गंभीर मुँहासे का पारिवारिक इतिहास है। यह प्रक्रिया हर किसी के लिए काम नहीं करती है, क्योंकि खुराक हल्की से ली जाती है, या आपका मुँहासे पेंटोथेनिक एसिड कारकों के प्रसन्नता से प्रभावित नहीं होता है। प्रक्रिया यहाँ है।

इस मुँहासे उपचार को काम करने के लिए, इसे प्रतिदिन लगभग 10 ग्राम, उच्च खुराक में लिया जाना चाहिए। इसके अलावा, बी -50 कॉम्प्लेक्स को विटामिन बी -5 के साथ एक साथ लिया जाना चाहिए, और इसमें बहुत अधिक नहीं लेना महत्वपूर्ण है। आपको केवल बी -50 की सिफारिश की खुराक लेनी चाहिए। हालांकि, इस ध्यान की चाल pantothenic एसिड की अधिक मात्रा है। अधिकांश लोग कम एकाग्रता से शुरू होते हैं और धीरे-धीरे उनके शरीर को मुँहासे को खत्म करने की आवश्यकता के हिसाब से बढ़ते हैं। पैंटोथेनिक एसिड प्रभावी ढंग से सेबम के उत्पादन को धीमा कर देता है, जो छिद्रित छिद्रों को कम करता है, और बदले में, मुँहासे को पूरी तरह से कम करता है।

मुँहासे से पीड़ित बहुत से लोग इस उपचार के साइड इफेक्ट्स के लिए पूछते हैं। बाथरूम में बढ़ी हुई यात्राओं बहुत आम हैं, और शायद ही कभी दस्त। अन्य लोगों ने थोड़ा बालों के झड़ने और अन्य हल्के लक्षणों पर ध्यान दिया है, लेकिन कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। मुँहासे के लिए pantothenic एसिड का एक लोकप्रिय विज्ञापन ब्रांड Vilantae है। इसके बारे में बहुत सारी जानकारी दें और विटामिन बी -5 प्राप्त करने के लिए कई लोगों के लिए एक विश्वसनीय स्रोत रहा है। आम तौर पर, मुँहासे के इलाज के लिए यह विधि विश्वसनीय है, यहां तक ​​कि उन लोगों के लिए भी जिन्होंने एक्ट्यूटेन के साथ सफलता नहीं ली है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासे इलाज मुँहासे इलाज के लिए आसान समाधान कदममुँहासे इलाज मुँहासे इलाज के लिए आसान समाधान कदम
मुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासामुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासा
मुँहासे के लिए उपचार - वयस्क मुँहासे त्वचा के लिए समाधानमुँहासे के लिए उपचार - वयस्क मुँहासे त्वचा के लिए समाधान
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
इन साधारण चीजों को चार करके अपने मुँहासे को तेजी से ठीक करेंइन साधारण चीजों को चार करके अपने मुँहासे को तेजी से ठीक करें
मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गयामुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
मुँहासे उपचार के लिए विकल्पमुँहासे उपचार के लिए विकल्प
मुँहासे का इलाज करने का नया तरीकामुँहासे का इलाज करने का नया तरीका
मुँहासे उपचार exfoliatingमुँहासे उपचार exfoliating
» » पैंटोथेनिक एसिड और vilantae
© 2022 TonMobis.com