मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया




उपचार प्राकृतिक मुँहासे उत्पादों या मुँहासे दवाओं में पाया जा सकता है। - आमतौर पर मुँहासे दवाओं के कारण साइड इफेक्ट्स को इलाज के लिए निर्णय लेने पर ध्यान में रखा जाना चाहिए। मुँहासे त्वचा रोग के गंभीर मामलों के इलाज में मुँहासे आइसोट्रेरिनोइन दवा का उपयोग किया जाता है। Isotretinoin (Accutane) एक दवा है जिसने मुँहासे के उपचार में क्रांतिकारी बदलाव किया है। एक भी दवा या मुँहासे का इलाज नहीं है। मुँहासे, आयुर्वेदिक मुँहासे उपचार, मुँहासा चिकित्सा, वयस्क मुँहासा, मुँहासा उत्पाद, मुँहासा दवाएं, सबसे अच्छा मुँहासा उपचार अब प्रिंट करें! चूंकि यह मुँहासे के इलाज के लिए एक प्राकृतिक गाइड है, सामान्य रेचक फार्मेसियों और चिकित्सकीय दवाओं को बिल्कुल ध्यान में नहीं रखा जाएगा। सबसे लोकप्रिय उपचार मुँहासे दवा हैं: बेंज़ॉयल पेरोक्साइड: बेंज़ॉयल पेरोक्साइड एक ओवर-द-काउंटर मुँहासा उपचार है जो मुँहासे पैदा करने वाले बैक्टीरिया को मारता है। दवा के साथ उपचार: दवाओं का उपयोग मुँहासे का इलाज।

यह दवा मुँहासे के इलाज के लिए विटामिन ए का व्युत्पन्न है। सबसे अच्छी मुँहासे दवाएं वे हैं जो मुँहासे को अंदर से बाहर करती हैं। बेंज़ॉयल पेरोक्साइड, रिसोरसीनॉल, सैलिसिलिक एसिड और सल्फर मुँहासे के इलाज के लिए उपयोग की जाने वाली सबसे आम ओवर-द-काउंटर दवाएं हैं। सनबर्न या टैन से बचें मुँहासे के इलाज के लिए इस्तेमाल की जाने वाली कई दवाएं एक व्यक्ति को सनबर्न के लिए अधिक प्रवण कर सकती हैं। पकाने की विधि औषधीय दवाएं सामयिक उपयोग के लिए कई प्रकार की दवाओं का उपयोग मुँहासे के इलाज के लिए किया जाता है, जिसमें एंटीबायोटिक्स, बेंज़ॉयल पेरोक्साइड, ट्रेटीनोइन, एडैपेलीन और एजेलेइक एसिड शामिल हैं। अधिकांश स्वास्थ्य योजनाओं द्वारा कवर, तेल के बिना यह जेल धीरे-धीरे मुँहासे के इलाज के लिए दवाएं प्रदान करता है और नए मुर्गियों के गठन को रोकता है। सनबर्न या टैन से बचें मुँहासे के इलाज के लिए उपयोग की जाने वाली कई दवाएं आपको सनबर्न के लिए अधिक प्रवण कर सकती हैं। सिस्टमिक थेरेपी, दवाएं जो अंदर काम करती हैं, आपको गंभीर मुँहासे का इलाज करने की आवश्यकता होती है और मध्यम मामलों के लिए इसका उपयोग किया जा सकता है। रेटिनोइक एसिड रेटिन-ए के रूप में भी जाना जाता है, यह मुँहासे के इलाज के लिए डॉक्टरों द्वारा उपयोग की जाने वाली एक और सामयिक दवा है। मुँहासे के इलाज के लिए कई प्रकार की दवाएं होती हैं।

टॉपिकल दवा सीधे मुँहासे घावों या पूरे प्रभावित त्वचा क्षेत्र पर लागू होती है। कुछ रोगियों में, ओवर-द-काउंटर मुँहासे दवाएं त्वचा के जलन, जलन या लाली जैसे साइड इफेक्ट्स का कारण बन सकती हैं। मैंने कई सामयिक मुँहासा क्रीम त्वचा देखभाल और लोशन सूखने के लिए लागू किया है, लेकिन केवल अस्थायी रूप से। अपने मुँहासे दवा को अनुशंसित करना जारी रखना महत्वपूर्ण है ताकि अंततः घावों के अंत में त्वचा मुँहासे से मुक्त रहे। डॉ। कहते हैं, "जब आप एक नई मुँहासे दवा का उपयोग करना शुरू करते हैं, तो त्वचा की थोड़ी सी लाली और सूजन हो सकती है।" कुछ मुँहासे दवाएं त्वचा की पुरानी परतों को हटाकर छिद्रों के छिद्र को रोकने में मदद करती हैं।
https://acne-proactive-treatment.com/acne-medicine/

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हरी मुँहासा चाय उपायहरी मुँहासा चाय उपाय
किशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचारकिशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचार
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासे खाने के लिए तीन मुख्य उपचारमुँहासे खाने के लिए तीन मुख्य उपचार
मुँहासे के इलाज के लिए गर्म - मुँहासा नियंत्रण की मूल बातेंमुँहासे के इलाज के लिए गर्म - मुँहासा नियंत्रण की मूल बातें
मुँहासे के गंभीर रूप: सिस्टिक मुँहासामुँहासे के गंभीर रूप: सिस्टिक मुँहासा
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
आपके लिए सबसे अच्छा मुँहासा उपचार क्या है?आपके लिए सबसे अच्छा मुँहासा उपचार क्या है?
मुँहासे ओवर-द-काउंटर के लिए दवाएंमुँहासे ओवर-द-काउंटर के लिए दवाएं
मुँहासे उपचार के लिए विकल्पमुँहासे उपचार के लिए विकल्प
» » मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
© 2022 TonMobis.com