Resveratrol लाल शराब: कौन सी वाइन सबसे अच्छी हैं?




यदि आप पहले से ही resveratrol पर कुछ रीडिंग कर चुके हैं, तो आप जानते हैं कि यह आमतौर पर रेड वाइन में पाया जाता है। रेड वाइन resveratrol दुनिया को आश्चर्यचकित कर लिया है, और हर कोई इस अद्भुत पोषक तत्वों के सर्वोत्तम संभव स्रोतों की तलाश में है। नीचे लाल resveratrol शराब के कुछ बेहतरीन स्रोत हैं जो पाया जा सकता है।

आप शराब में चालीस मिलीग्राम प्रति लीटर resveratrol पा सकते हैं जो मस्कट नामक मोटी-पतली अंगूर से बना है। यह तनाव फ्लोरिडा और अन्य राज्यों के मूल निवासी है जो दक्षिणपूर्वी संयुक्त राज्य अमेरिका के भीतर हैं। दुर्भाग्यवश, यह किस्म संयुक्त राज्य अमेरिका के बाहर व्यापक रूप से उपलब्ध नहीं है।

अधिकांश अन्य लाल वाइन में शराब प्रति लीटर resveratrol के दो से बारह मिलीग्राम से कहीं भी होते हैं। Pinot है NOIR अंगूर कि resveratrol के उच्चतम स्तर से एक है जब शराब में बनाया का उत्पादन का सबसे लोकप्रिय किस्मों में से एक है। यह विशेष रूप से अंगूर किस्म गर्म और आर्द्र जलवायु में बढ़ता है और भी नए नए साँचे और खमीर कि अन्य पौधों और लताओं हमला कर सकते हैं के विकास को बढ़ावा कर सकते हैं। इन अधिक आर्द्र वातावरण में, पौधे अंगूर का उत्पादन अधिक मात्रा में resveratrol के साथ करते हैं।

Pinot Noir अंगूर फ्रांस का एक मूल निवासी है, और ओरेगन और न्यूजीलैंड में भी पाया जा सकता है। इस बेल का प्रयोग आमतौर पर कई मदिराओं में किया जाता है, इसलिए इस अंगूर की विविधता से बने सभी मदिराओं के लिए नजर रखें, क्योंकि उनके पास उच्चतम resveratrol स्तर होगा।

जब आप रेड वाइन रेसवर्टरोल की तलाश में हैं, तो शराब की कई किस्में हैं जिनमें उच्च मात्रा होती है। हालांकि, अगर आप स्वास्थ्य लाभ प्राप्त करने के लिए बहुत शराब पीना चाहते हैं, तो आप कैप्सूल में resveratrol लेने का प्रयास कर सकते हैं। यह अल्कोहल की खपत को सीमित करने में मदद करता है जिससे यह जिगर की क्षति का कारण नहीं बनता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ऐप्पल सिरका गठिया: क्या हमें इन उपचारों का उपयोग करना चाहिए?ऐप्पल सिरका गठिया: क्या हमें इन उपचारों का उपयोग करना चाहिए?
कुत्ते ने शराब के साथ एक कपास खा लियाकुत्ते ने शराब के साथ एक कपास खा लिया
कॉस्मेटिक रसायनों के बारे में गलतफहमीकॉस्मेटिक रसायनों के बारे में गलतफहमी
शराब देश में यात्रा के लिए युक्तियाँशराब देश में यात्रा के लिए युक्तियाँ
शराब की लत का इलाजशराब की लत का इलाज
सैन डिएगो जाने का सबसे अच्छा समयसैन डिएगो जाने का सबसे अच्छा समय
दुर्घटना से मेरा छोटा कुत्ता ingiriгі अंगूरदुर्घटना से मेरा छोटा कुत्ता ingiriгі अंगूर
हरी चाय के लाभ - 1.3 मिलियन चीनी गलत नहीं हो सकते हैंहरी चाय के लाभ - 1.3 मिलियन चीनी गलत नहीं हो सकते हैं
उपचार शराब उपचार के चरणोंउपचार शराब उपचार के चरणों
आहार उत्पाद जो चमत्कार करते हैंआहार उत्पाद जो चमत्कार करते हैं
» » Resveratrol लाल शराब: कौन सी वाइन सबसे अच्छी हैं?
© 2022 TonMobis.com