कनाडा के साथ सीमा पार करते समय शराब पर प्रतिबंध

समारोह

संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा के बीच की सीमा को हर साल कनाडा से आने वाले लाखों लोगों को ट्रैक करना पड़ता है। अवैध ड्रग्स और संदिग्धों के लिए सीमा गश्त की जांच करें और सीमा पार परिवहन किए जा सकने वाले कानूनी सामानों की मात्रा को नियंत्रित करें। शराब को सीमा पार लाया जा सकता है, लेकिन कुछ नियम लागू होते हैं।

टाइप

सीमा पार करने पर सभी प्रकार के शराब को नियंत्रित किया जाता है। बीयर, वाइन और तरल पदार्थों में प्रत्येक की कुछ सामग्री सीमा होती है और कानूनी आयु के लोगों द्वारा पीने के लिए किया जा सकता है। कानूनी पीने की आयु को उस प्रांत या राज्य द्वारा परिभाषित किया जाता है जिसमें आप प्रवेश कर रहे हैं, न कि प्रांत या राज्य जिसमें आप रहते हैं। अधिकांश कनाडाई प्रांतों में, कानूनी पीने की आयु 1 9 है। संयुक्त राज्य अमेरिका में यह 21 है।


विचार

कनाडा में प्रवेश करने पर, आप 12 औंस बियर के 24 डिब्बे, 1.5 लीटर शराब या 1.14 लीटर शराब तक फ्रैंचाइज़ी शासन ले सकते हैं। या आप कुल 1.14 लीटर शराब और मादक पेय संयुक्त कर सकते हैं। कनाडा से संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रवेश करने पर, आपको कर मुक्त शराब के 1 लीटर की अनुमति है। राज्यों को विनियमित अल्कोहल की मात्रा पहले लीटर से अधिक में लाया जा सकता है, तो यह अपने राज्य में शराब के साथ परामर्श करने के लिए महत्वपूर्ण है, यदि आप एक से अधिक लीटर लाने के लिए।

गलतफहमी


जब आप कनाडा में प्रवेश करते हैं या नुनावुत नॉर्थवेस्ट टेरिटोरीज़ को छोड़कर आपको उपर्युक्त सीमाओं से अधिक शराब लाने की इजाजत है, जहां कर-मुक्त राशि केवल लेना संभव है। अन्य प्रांतों और राज्यों में, यदि इन राशियों को पार कर लिया गया है, तो सीमा के पार आप कितनी अधिक और किस प्रकार के शराब ला रहे हैं, इस पर निर्भर करते हुए अतिरिक्त राशि 3-7 प्रतिशत पर कर दी जाएगी।

चेतावनी

सीमा पार पर ड्यूटी-फ्री दुकानों पर खरीदा गया शराब देश में एकमात्र कर्तव्य मुक्त दुकान है। वही नियम शराब की मात्रा पर लागू होते हैं जिन्हें आपको सीमा पार करने की अनुमति है, और पानी को आपके देश में वापस कर दिया जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में कैनाबिस विषाक्तता के संयुक्त राज्य अमेरिका के मामलों मेंकुत्तों में कैनाबिस विषाक्तता के संयुक्त राज्य अमेरिका के मामलों में
शराब देश में यात्रा के लिए युक्तियाँशराब देश में यात्रा के लिए युक्तियाँ
शराब की लत का इलाजशराब की लत का इलाज
Resveratrol लाल शराब: कौन सी वाइन सबसे अच्छी हैं?Resveratrol लाल शराब: कौन सी वाइन सबसे अच्छी हैं?
सैन डिएगो जाने का सबसे अच्छा समयसैन डिएगो जाने का सबसे अच्छा समय
संयुक्त राज्य अमेरिका ने 360 जानवरों की मौत के चीनी पालतू भोजन ब्रांड को दोषी ठहरायासंयुक्त राज्य अमेरिका ने 360 जानवरों की मौत के चीनी पालतू भोजन ब्रांड को दोषी ठहराया
उस आदर्श ऑनलाइन फार्मेसी कनाडा के लिए खोज रहे हैंउस आदर्श ऑनलाइन फार्मेसी कनाडा के लिए खोज रहे हैं
उपचार शराब उपचार के चरणोंउपचार शराब उपचार के चरणों
रोजगार की समाप्ति के मामले में एक पुस्तिकारोजगार की समाप्ति के मामले में एक पुस्तिका
क्या हमें एक और नशे की लत उपचार केंद्र की आवश्यकता है, या क्या हमें लोगों को यह महसूस करना है कि…क्या हमें एक और नशे की लत उपचार केंद्र की आवश्यकता है, या क्या हमें लोगों को यह महसूस करना है कि…
» » कनाडा के साथ सीमा पार करते समय शराब पर प्रतिबंध
© 2022 TonMobis.com