संयुक्त राज्य अमेरिका से पैकेज कैसे भेजें


शिक्षा

आर्थिक रूप से पैकेज को सघन करने के लिए बॉक्स को सुरक्षित और मजबूती से तैयार करें। क्षेत्र के केंद्र में सुरक्षित नाजुक वस्तुओं जहां वे कपड़े, कपड़े या सभी मुलायम तत्वों के बफर से घिरे होंगे। वांछित अगर पैकेज भरना रखें।

ढक्कन को कसकर बंद होने तक बॉक्स के कोनों को मोड़ो। सुनिश्चित करें कि बॉक्स पर कोई भी बाधा दिखाई नहीं दे रही है और बॉक्स के सभी कोनों, किनारों और चेहरे पर पैकेजिंग लागू करना शुरू करें। जितना संभव हो सके पैकेज की रक्षा के लिए उदारता से पैकिंग टेप लागू करें।

शेरपी के साथ फेस पैक के ऊपरी बाएं कोने से जो पता भेज रहे हैं उसे लिखें, और उस पते को लिखें जिसे आप सीधे पैकेज चेहरे के केंद्र में भेज रहे हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका, राज्य और ज़िप कोड के बाद कोड लिखना याद रखें।




निकटतम डाकघर में जाएं (अधिकांश यूरोपीय शहरों में प्रत्येक कुछ ब्लॉक हैं) और पूछें कि संरचना संयुक्त राज्य अमेरिका में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पैकेज भेजने में सक्षम है या नहीं। यदि नहीं, तो निकटतम डाकघर के लिए निर्देश मांगें जो आपकी मदद कर सके। यदि आवश्यक हो तो एक अनुवादक या विदेशी भाषा शब्दकोश की सहायता का प्रयोग करें।

पैकेज वजन और शिपिंग लागत प्राप्त करें। डाकघर का भुगतान और विशेष चिपकने वाला टेप या सुरक्षात्मक कवर के साथ नए पैकेज को अधिक गारंटी देने के लिए सचिव से पूछें। ऑनलाइन प्रगति की निगरानी के लिए पैकेज के संरेखण को खरीदें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उच्च ज्वार के समय की गणना कैसे करेंउच्च ज्वार के समय की गणना कैसे करें
दूर-दूर पैकेज के साथ तुलसा में होटलदूर-दूर पैकेज के साथ तुलसा में होटल
छुट्टी पैकेज के बारे मेंछुट्टी पैकेज के बारे में
मैं अपने बच्चे को फर्नीचर पर तेज कोनों से कैसे बचा सकता हूं?मैं अपने बच्चे को फर्नीचर पर तेज कोनों से कैसे बचा सकता हूं?
संयुक्त राज्य अमेरिका में टीवी बिक्रीसंयुक्त राज्य अमेरिका में टीवी बिक्री
फियोस टीवी चरम एचडी क्या है?फियोस टीवी चरम एचडी क्या है?
कनाडा के साथ सीमा पार करते समय शराब पर प्रतिबंधकनाडा के साथ सीमा पार करते समय शराब पर प्रतिबंध
छंटनी: संयुक्त राज्य अमेरिका में बेरोजगारी बीमा के लिए आवेदन कैसे करेंछंटनी: संयुक्त राज्य अमेरिका में बेरोजगारी बीमा के लिए आवेदन कैसे करें
एक subwoofer बॉक्स कालीन कैसे करेंएक subwoofer बॉक्स कालीन कैसे करें
61 इंच के टीवी के लिए समर्थन कैसे करें61 इंच के टीवी के लिए समर्थन कैसे करें
» » संयुक्त राज्य अमेरिका से पैकेज कैसे भेजें
© 2022 TonMobis.com