कॉस्मेटिक रसायनों के बारे में गलतफहमी




हम सभी आपकी उपस्थिति का ख्याल रखना पसंद करते हैं। अन्यथा, हम में से किसी के बारे में परवाह क्या वे हर दिन पहनने या ब्यूटी सैलून में समय खर्च करते हैं, आदि एक ऐसी ही टिप्पणी पर, आप स्वस्थ बाल नहीं करना चाहते हैं? अधिकांश लोग, विशेष रूप से महिलाएं, बाल देखभाल उत्पादों पर बहुत पैसा खर्च करती हैं।

अनुसंधान कि अफ्रीका में ज्यादातर महिलाओं को moisturizers, साबुन, शैंपू, कंडीशनर, आदि खुशबू वे पहनते हैं पर निर्भर करता है की तरह सौंदर्य उत्पादों को खरीदने के लिए तय पता चलता है। जाहिर है, फूल, नींबू और अन्य ताज़ा सुगंध की गंध मांग है। लेकिन सच्चाई यह है कि सबसे अच्छा उत्पाद की गंध खोपड़ी और बालों के लिए सबसे खराब है है। लेकिन कुछ उपभोक्ता पैकेज के पीछे सामग्री की सूची पढ़ने के बारे में जागरूक हैं। सौंदर्य उत्पादों में किसी भी प्रकार के अल्कोहल से दूर रहने वाली सामग्री में से एक।

बहुत से लोग सोचते हैं कि शराब एक बुरी शुरुआत है। खपत होने पर अल्कोहल बहुत नुकसान पहुंचाता है। तो यह बालों को चोट नहीं पहुंचाएगा? यदि आपके उत्पादों के लिए शामिल किया गया यह घटक निश्चित रूप से आपके बालों को सूखा सकता है। खैर, यह पता चला है कि उत्पादों में इस्तेमाल होने वाले कुछ प्रकार के अल्कोहल खोपड़ी के लिए अच्छा है। उदाहरण के लिए, इस तरह के cetyl शराब, एक रासायनिक जन अफ्रीका को आपूर्ति के रूप में एक फैटी शराब: cetyl शराब आमतौर पर सौंदर्य उत्पादों आम तौर पर प्राकृतिक स्रोतों से निकाला घटक जोड़ा। इस घटक में तेल की स्थिरता प्रदान करने वाली कार्बन की अच्छी मात्रा होती है। इस घटक क्षति शुष्क त्वचा और खोपड़ी के बारे में चिंतित लोगों के लिए, आपको पता होना चाहिए कि cetyl शराब नमी नुकसान को रोकने में मदद करता है। इसलिए, यह एयर कंडीशनर में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, जो आपके बालों को चमकता है और इसे कंघी करना आसान बनाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ हैप्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
एक अच्छी त्वचा देखभाल कैसे खोजेंएक अच्छी त्वचा देखभाल कैसे खोजें
सुंदर रहने के लिए त्वचा की देखभाल करने के लिए युक्तियाँसुंदर रहने के लिए त्वचा की देखभाल करने के लिए युक्तियाँ
सामान्य सौंदर्य उत्पादों मेंसामान्य सौंदर्य उत्पादों में
झुर्री लगातार प्रश्नों को रोकने के लिए सबसे अच्छा तरीका हैझुर्री लगातार प्रश्नों को रोकने के लिए सबसे अच्छा तरीका है
विरोधी उम्र बढ़ने वाले काम उत्पादों को जानेंविरोधी उम्र बढ़ने वाले काम उत्पादों को जानें
अर्थपूर्ण सौंदर्य टिप्पणीअर्थपूर्ण सौंदर्य टिप्पणी
शीर्ष रेटेड फोलिका सौंदर्य उत्पादोंशीर्ष रेटेड फोलिका सौंदर्य उत्पादों
एक क्रिसमस उपहार सौंदर्य-कैसे खरीदेंएक क्रिसमस उपहार सौंदर्य-कैसे खरीदें
सौंदर्य क्या है?सौंदर्य क्या है?
» » कॉस्मेटिक रसायनों के बारे में गलतफहमी
© 2022 TonMobis.com