बुलडॉग पिल्ला

कहां से शुरू करें?

यदि आप आश्वस्त हैं कि बुलडॉग आपके लिए आदर्श कुत्ता है, तो यह पता लगाने का समय है कि पिल्ला को कहां ढूंढना है और आपको क्या देखना है। एक बुलडॉग कूड़े को ढूंढना मालिक के लिए कोई समस्या नहीं पैदा करना चाहिए।

आपको अच्छी नस्ल का आनंद लेने के लिए इस नस्ल के प्रजनकों के लिए पूछना चाहिए। आप एक उत्कृष्ट कैनिन नैतिकता और नस्ल के एक मजबूत ज्ञान के साथ एक विलायक प्रजनक की तलाश करते हैं। महत्वाकांक्षी मालिकों को आपको बहुत से प्रश्न पूछना चाहिए क्योंकि आपको संदेह है। एक विलायक ब्रीडर, ज़ाहिर है, वह जो आपके सैकड़ों प्रश्नों का उत्तर देगा, और आपको बुलडॉग की अपनी पसंद के साथ सहज महसूस करेगा।

एक विलायक विक्रेता आपको उचित कीमत पर एक पिल्ला बेच देगा यदि केवल आप यह मानते हैं कि आप अपने कुत्तों के लिए पर्याप्त और भरोसेमंद व्यक्ति हैं। कोई भी उसे सलाह देने के लिए एक ईमानदार प्रजनक पर भरोसा कर सकता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दिन का क्या समय है।

एक ईमानदार प्रजनक पिल्ला को वापस स्वीकार करेगा और बिना सवाल पूछेगा यदि आप तय करते हैं कि यह बुलडॉग पर नहीं है।

इस नस्ल के जन्मजात प्रसव और उपवास के दौरान जटिलताओं के कारण, आपको पिल्ला के लिए एक अच्छी राशि का भुगतान करने की योजना बनाना चाहिए था। बुलडॉग बहुत महंगा हैं लेकिन वे उस पैसे के लायक हैं जब आप उस विशाल आनंद पर विचार करते हैं जो उसके जीवन के हर दिन प्रदान करेगा। अच्छी गुणवत्ता वाले कुत्ते को एक छोटा भाग्य खर्च हो सकता है।




एक ब्रीडर चुनते समय, निकटता के कारण सुविधा की तुलना में प्रतिष्ठा अधिक महत्वपूर्ण है। उन प्रजनकों से प्रभावित न हों जिन्होंने प्रेस में अपने महान चैंपियन और काम की लाइनों के बारे में प्रेस में घमंडी विज्ञापन डाले। सच्ची गुणवत्ता वाले प्रजनक चुप और विनम्र हैं।

आप उनके बारे में कुत्ते के कार्यक्रमों और मुंह के माध्यम से परीक्षणों में सुनेंगे। नौसिखिया से आपसे कुछ किलोमीटर दूर रहने से बचने के लिए सलाह दी जाएगी। नौसिखिया, जो पिल्ले के पहले कूड़े से छुटकारा पाने के लिए कड़ी मेहनत करता है, वह बेचने के इच्छुक और उत्सुक से अधिक है। वह प्रजनक आपको किसी प्रतिष्ठित प्रजनक के रूप में उतना ही चार्ज करेगा, लेकिन नौसिखिया प्रजनक पिल्ला के लिए आपके इरादों के बारे में नहीं पूछेगा। पर्यावरण और प्रशिक्षण जो यह प्रदान कर सकता है, इत्यादि। एक ब्रीडर है कि आप ningГєn podrГЎ में pequeГ ± lular नहीं मिलेगा या जब अपने चार पैरों वाला राक्षस बीमार नस्ल और कु-अनुकूलित शुरू gruГ ± रात या जब हमले बिल्ली पर जाने के लिए और हथियार उपद्रव।

एक ब्रीडर चुनना एक महत्वपूर्ण पहला कदम है। सौभाग्य से, बुलडॉग प्रजनकों का बहुमत शरीर और आत्मा में नस्ल और उसके कल्याण के लिए समर्पित है। महत्वाकांक्षी मालिकों को एक सम्मानित प्रजनक खोजने के लिए कुछ समस्याएं होनी चाहिए जो देश के दूसरी तरफ नहीं रहती हैं। सबसे अच्छा कुत्ते समाज गुणवत्ता बुलडॉग प्रजनकों की सिफारिश करने में सक्षम होने की संभावना है। संभावित मालिकों कुत्ता acciГіn में बुलडॉग को देखने के लिए मालिकों और प्रस्तुतकर्ताओं को पूरा करने के हाँ और क्या यह एक बुलडॉग की तरह दिखता है की एक विचार पाने के लिए प्यार fotografГa में नहीं रहते सलाह दी जाती है पता चलता भाग लेते हैं। यदि आप प्रजनकों से संपर्क करते हैं तो वे कुत्तों के साथ बहुत व्यस्त नहीं होते हैं, उनमें से अधिकतर कुछ प्रश्नकर्ताओं की सिफारिश करने और आपको सलाह देने के लिए आपके सवालों का जवाब देने में प्रसन्न होंगे।

अब जब आपने संपर्क स्थापित किया है और आप एक प्रजनक या दो से मिले हैं और आपने निर्णय लिया है कि उनमें से कौन सा आपकी इच्छाओं के लिए सबसे उपयुक्त है, तो यह कूड़े को देखने का समय है। याद रखें कि कई सर्वश्रेष्ठ प्रजनकों की प्रतीक्षा सूची है। कभी-कभी नए मालिकों को पिल्ला पाने के लिए दो साल तक इंतजार करना पड़ता है। यदि आप अपने द्वारा चुने गए प्रजनकों के प्रति वास्तव में वफादार हैं, तो आप प्रतीक्षा करेंगे (और जल्द ही कुछ जन्म के लिए प्रार्थना करेंगे)। यदि नहीं, तो आपको अपनी सूची में दूसरे या तीसरे प्रजनक को बदलना पड़ सकता है। किसी भी मामले में, बहुत अधीर मत बनो। यदि प्रजनक की प्रतीक्षा सूची या ग्राहक नहीं हैं, तो निश्चित रूप से इसके लिए कुछ अच्छा कारण होगा। उस बार में जाने के साथ कोई अंतर नहीं है जिसमें कोई ग्राहक नहीं है। सर्वोत्तम सलाखों और रेस्तरां में हमेशा प्रतीक्षा सूची होती है, और आम तौर पर प्रतीक्षा करना इसके लायक है। और इसके अलावा, एक एपेटाइज़र की तुलना में एक पिल्ला अधिक महत्वपूर्ण नहीं है?

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रशिक्षण बुलडॉग कुत्तोंप्रशिक्षण बुलडॉग कुत्तों
क्या बुलडॉग मेरे लिए कुत्ता है?क्या बुलडॉग मेरे लिए कुत्ता है?
बुलडॉग के लिए बिस्तर या कंबलबुलडॉग के लिए बिस्तर या कंबल
बुलडॉग का इतिहासबुलडॉग का इतिहास
कुत्तों की देखभाल फ्रांसीसी बुलडॉग नस्लकुत्तों की देखभाल फ्रांसीसी बुलडॉग नस्ल
बुलडॉग रखने के लिए जिज्ञासा और सुझावबुलडॉग रखने के लिए जिज्ञासा और सुझाव
फ्रेंच बुलडॉग की नस्लफ्रेंच बुलडॉग की नस्ल
बुलडॉग के लिए पिंजरेबुलडॉग के लिए पिंजरे
बुलडॉग पिल्ला होने के लिए टिप्सबुलडॉग पिल्ला होने के लिए टिप्स
एक बुलडॉग पिल्ला खरीदने से पहलेएक बुलडॉग पिल्ला खरीदने से पहले
» » बुलडॉग पिल्ला
© 2022 TonMobis.com