बुलडॉग रखने के लिए जिज्ञासा और सुझाव

बुलडॉग चाहते हैं या चाहते हैं जो लोगों के लिए जिज्ञासा और युक्तियों की एक छोटी सूची

  • इसके जंगली वंश के बावजूद बुलडॉग वर्तमान में इसके लिए जाना जाता है उत्तरदायित्व और अन्य कुत्तों और जानवरों के साथ मिलकर उनकी क्षमता के लिए . नस्ल अपने मालिकों और अन्य पालतू जानवरों के सहयोग की सराहना करता है जिनके साथ वे घर साझा करते हैं।
  • बुलडॉग का सौंदर्य इसके लिए आपके चेहरे और आपकी त्वचा की झुर्रियां नियमित रूप से साफ करने की आवश्यकता होती है . चेहरे पर शिकन गंदगी जमा कर सकते हैं। चेहरे की एक साधारण सफाई में गर्म पानी और सफाई के साथ कपड़े को गीला करना शामिल है। lГЎgrimas की वजह से दाग दूर करने के लिए विशेष रूप से difГciles और कभी कभी requerirГЎn त्वचा कंडीशनिंग podrГЎ के लिए मजबूत उत्पादों के उपयोग के हाथ पशु चिकित्सक या फार्मेसी प्राप्त हो सकता है।
  • प्रजनन करने का कोई भी प्रयास एक अनुभवी जिम्मेदार व्यक्ति द्वारा किया जाना चाहिए। बुलडॉग एक नस्ल नस्ल नस्ल नहीं हैं और इसे ठीक से करने में कई वर्षों का अनुभव लगता है। कई पिल्ले जन्म से बचते नहीं हैं और जो जीवित रहते हैं उन्हें लगातार पशु चिकित्सा देखभाल की आवश्यकता होती है। एक सामान्य बुलडॉग कूड़े में 5 से 7 पिल्ले होते हैं, हालांकि असाधारण कूड़े में 16 जीवित पिल्लों के जन्म पर डेटा होता है।
  • दौड़ के किसी भी मानक का लक्ष्य अपनी भौतिक संरचना का वर्णन करना है। इसमें इसकी विशेषताओं और इसके स्वभाव शामिल हैं। एक मानक नस्ल के आदर्श उदाहरण का वर्णन करता है। मानक न्यायाधीशों, प्रस्तुतियों और प्रजनकों द्वारा उपयोग किया जाता है। न्यायाधीशों ने सौंदर्य सौंदर्य कैनिन प्रतियोगिता में उजागर कुत्तों का आकलन करने के लिए इसका इस्तेमाल किया। प्रत्येक सम्मानजनक प्रजनक को मानक सीखना और अध्ययन करना चाहिए और जितना संभव हो सके उनके संकेतों के करीब आने वाले कुत्तों को उठाने का प्रयास करना चाहिए। पहला अंग्रेजी मानक 1875 में प्रकाशित हुआ था। तब से कुछ संशोधन हुए हैं। revisiГіn इंग्लैंड के केनेल क्लब की हाल ही में estГЎndar mГЎs 1986 कई अन्य paГses में था बुलडॉग के लिए अपने स्वयं estГЎndar है। जब 18 9 0 में बुलडॉग क्लब ऑफ अमेरिका की स्थापना हुई, तो उन्होंने अंग्रेजी मानक अपनाया।
  • यदि आप जिस कुत्ते को पिल्ला खरीदना चाहते हैं, वह व्यक्तिगत प्रकृति के कई प्रश्न पूछता है, परेशान मत हो . यह प्रजनक यह सुनिश्चित करना चाहता है कि आप अपने पिल्ला की अच्छी देखभाल करेंगे।
  • यदि आप एक बहुमुखी और अप्रत्याशित जीवन जीते हैं। अपने काम के कारण, पिल्ला होने की समस्याओं को ध्यान में रखें। नियमित रूप से तंग आ गया socialized किया जाना चाहिए (प्यार करता था, पोषित, चालाकी, दूसरों के लिए प्रदान किया गया) और सब से ऊपर, यह बाहर की दुनिया को पता है उसे प्रशिक्षित करने के लिए अपने व्यापार करने के लिए अनुमति दी जानी चाहिए। जैसे-जैसे कुत्ता बढ़ता है, यह खिलाने और इसकी ज़रूरतों को करने में अधिक सहनशील हो सकता है।
  • एक अच्छी पिल्ला की आपकी पसंद आपकी आवश्यकताओं से निर्धारित की जाएगी। प्रदर्शनियों या एक अच्छे पालतू जानवर के लिए एक वादा? यह आपका निर्णय है। वैसे भी, किसी भी पिल्ला के पास एक अच्छा स्वभाव होना चाहिए। यद्यपि प्रदर्शनी के लिए गुणवत्ता वाले पिल्ले पैदा हुए हैं और भौतिक सौंदर्य पर जोर देने के लिए देखभाल की जाती है। जिम्मेदार प्रजनकों को समान रूप से अच्छे स्वभाव प्राप्त करने का प्रयास करते हैं। व्यक्तित्व की कीमत पर भौतिक सौंदर्य पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक ब्रीडर न खरीदें।



बुलडॉग बुलडॉग रखने के लिए जिज्ञासा और सुझाव

  • दुर्भाग्य से। एक पिल्ला कोई है जो विचार नहीं करता है समय और atenciГіn आवश्यक है, कुत्ता एक कुंठित स्वामी द्वारा परित्यक्त या एक मानवीय समाज में छोड़ दिया जा रहा से पीड़ित है द्वारा खरीदा जाता है। तो, आप अपने पिल्ला के आगमन को तैयार करने के लिए जो कुछ भी करते हैं, वह दोनों को लाभ होगा। जितना अधिक सूचित हो, उतना बेहतर आप जान लेंगे कि आप क्या उम्मीद कर सकते हैं और अपने पालन-पोषण की घटनाओं को संभालने के लिए बेहतर तैयार रह सकते हैं। यह उम्मीद की जा रही है कि पूरा परिवार अपने प्रजनन और उनकी देखभाल में सहयोग करना चाहेगा। एक कुत्ता होने के emociГіn आमतौर पर उत्सुक परिवार के सदस्यों द्वारा कई वादे elicits: В "मैं होगा sacarГ © टहलने के हर dГaВ के लिए" В "मैं करूँगा alimentarГ © В" В "मैं ocuparГ © वह करता है pipГВ "आदि, लेकिन इन बातों को समय और प्रयास ले और एक बार fГЎcilmente नए पालतू जानवर की नवीनता फीका है वादे भूल कर रहे हैं।
  • आपके पिल्ला को अच्छी तरह से खिलाया जाने वाला दिखना चाहिए, लेकिन उसके पास एक विकृत मस्तिष्क नहीं होना चाहिए जो इंगित कर सकता है कि उसके पास कीड़े हैं और / या वह खराब पोषित है। एक ठोस स्पर्श के साथ शरीर दृढ़ होना चाहिए। पेट की त्वचा एक पीला गुलाबी रंग का होना चाहिए और साफ होना चाहिए, त्वचा के खरोंच या दाने के लक्षण। यह सुनिश्चित करने के लिए हिंद अंगों की जांच करें कि स्पर्स को कम किया गया था, अगर बिल्कुल।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या बुलडॉग मेरे लिए कुत्ता है?क्या बुलडॉग मेरे लिए कुत्ता है?
बुलडॉग एक पौराणिक और विविध युद्ध लड़काबुलडॉग एक पौराणिक और विविध युद्ध लड़का
पिल्ले के बीच मजबूत खेलपिल्ले के बीच मजबूत खेल
बुलडॉग का इतिहासबुलडॉग का इतिहास
अमेरिकी बुलडॉग कुत्ते नस्लअमेरिकी बुलडॉग कुत्ते नस्ल
सबसे झुर्रियों वाले कुत्तों की 5 नस्लोंसबसे झुर्रियों वाले कुत्तों की 5 नस्लों
कुत्तों की देखभाल फ्रांसीसी बुलडॉग नस्लकुत्तों की देखभाल फ्रांसीसी बुलडॉग नस्ल
फ्रेंच बुलडॉग की नस्लफ्रेंच बुलडॉग की नस्ल
बुलडॉग पिल्ला होने के लिए टिप्सबुलडॉग पिल्ला होने के लिए टिप्स
बुलडॉग की त्वचा का ख्याल कैसे रखेंबुलडॉग की त्वचा का ख्याल कैसे रखें
» » बुलडॉग रखने के लिए जिज्ञासा और सुझाव
© 2022 TonMobis.com