एक बुलडॉग पिल्ला खरीदने से पहले

अब तक जो कहा गया है, उसे ध्यान में रखते हुए, यह संभावना है कि आप अपने पिल्ला के चयन के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण निर्णय ले चुके हैं। आपने एक बुलडॉग चुना है, जिसका अर्थ है कि आपने पहले ही तय कर लिया है कि आप कुत्ते में कौन सी विशेषताओं को चाहते हैं और किस प्रकार आपके परिवार और जीवन की गति के लिए सबसे अच्छा अनुकूल होगा। आप एक ब्रीडर चयन किया है, पहले से ही एक mГЎs कदम उठाया गया है: वह शोध किया है और एक जिम्मेदार और जागरूक crГa बुलडॉग गुणवत्ता और deberГa सलाह का एक विश्वसनीय स्रोत हो कि जब आप और आपके पिल्ला comГєn में जीवन के लिए अनुकूल कर रहे हैं पाया । यदि आपने कार्रवाई में एक चारा देखा है। habrГЎ dinГЎmica मनाया पिल्लों की एक В «manadaВ" और इस तरह habrГЎ प्रत्येक पिल्ला के व्यक्तित्व को देखने के लिए सक्षम: quizГЎs भी पहले से ही एक है कि आप विशेष रूप से पसंद है मिल गया है।

हालांकि, अगर todavГa नहीं ओएस ± अपने सपनों का बुलडॉग दिया है, घड़ी ayudarГЎ शावक बर्तावों समझते हैं और जो निर्धारित विशेष रूप से अनुकरणीय व्यवहार को इंगित करता है सीखते हैं। आप यह समझने में सक्षम होंगे कि कौन से पिल्ले नेता हैं, जो कम बहिष्कृत हैं, जो खुद को सुनिश्चित करते हैं, जो शर्मीली, चंचल, मित्रवत, आक्रामक हैं। आदि उतना ही महत्वपूर्ण बात यह है कि आप यह जानना सीखेंगे कि आपको क्या दिखना चाहिए और कैसे एक स्वस्थ पिल्ला व्यवहार करना चाहिए। ये सभी चीजें आपकी पसंद में आपकी मदद करेंगी, और जब आपको बुलडॉग आपके लिए बनाया जाएगा, तो आप इसे जान लेंगे।

अपनी नस्ल के बारे में जांच करना, एक जिम्मेदार प्रजनक का चयन करना और जितना संभव हो उतने पिल्लों को देखना एक अच्छा मालिक होने के आपके उद्देश्य के लिए महत्वपूर्ण कदम हैं। यह इंप्रेशन दे सकता है कि यह सब एक महान प्रयास का अनुमान लगाता है ... और यह कि अभी भी पिल्ला को घर नहीं लाया है! याद रखें, किसी भी मामले में, जब आप अपने कुत्ते के प्रकार का निर्णय लेने और अपने संभावित पिल्ला की उत्पत्ति के बारे में पूछताछ करने की बात आती है तो आप कभी भी ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं।




एक पिल्ला खरीदें केवल एक और खरीद सनकी नहीं है (या नहीं होना चाहिए) . वास्तव में, यह एक अवसर है जिसमें आप अपने परिवार के सदस्य का चयन कर सकते हैं! लेकिन शायद आप सोच रहे हैं कि पिल्ला खरीदना मजेदार होना चाहिए, यह इतना गंभीर नहीं होना चाहिए या यह इतना काम करता है। याद रखें कि एक पिल्ला न तो एक भरवां जानवर है और न ही बगीचे की सजावटी मूर्ति है, बल्कि एक प्राणी जो अपने परिवार का सच्चा सदस्य बन जाएगा। आपको एहसास होगा कि यद्यपि आपकी खरीद एक सुखद और रोमांचक प्रयास है, लेकिन यह हल्का नहीं किया जाना चाहिए। Releee ... पिल्ला घर आता है जब मज़ा शुरू होगा!

हमेशा याद रखें कि एक पिल्ला एक bebГ © mГЎs एक प्यारे पोशाक के साथ नहीं है ... एक पिल्ला एक स्थिर और अच्छी तरह से समायोजित कुत्ते के रूप में विकसित कर सकते हैं, तो आप अपने वातावरण में cГіmodo महसूस करना चाहिए। याद रखें कि estГЎ अपनी मां और littermates की गर्मी और सुरक्षा छोड़ने compaГ इरोस ±, जगह है कि जाना जाता है, की ademГЎs परिचित asГ यह आपके transiciГіn नरम mГЎs संभव है बनाने के लिए महत्वपूर्ण है। अपने घर पिल्ला के लिए जगह तैयार करके, उसे एक नई और अजीब जगह में स्वागत महसूस कर रहा है।

इसे इस्तेमाल करने में उसे लंबा समय नहीं लेना चाहिए, लेकिन एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाने का अचानक झटका एक तरह से, एक युवा कुत्ते के लिए दर्दनाक है। कल्पना कीजिए कि एक ही स्थिति में एक बच्चा कैसा महसूस करेगा: तो
आपका केस कैसा महसूस होना चाहिए। उसे आश्वस्त करना आपकी ज़िम्मेदारी है और उसे यह बताने दो कि वह यहां रहना चाहेंगे।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुलडॉग के लिए खिलौनेबुलडॉग के लिए खिलौने
प्रशिक्षण बुलडॉग कुत्तोंप्रशिक्षण बुलडॉग कुत्तों
बुलडॉग के लिए बिस्तर या कंबलबुलडॉग के लिए बिस्तर या कंबल
घर में एक बुलडॉग कैचोरो हैघर में एक बुलडॉग कैचोरो है
जर्मन बुलडॉग रखने का अनुभवजर्मन बुलडॉग रखने का अनुभव
एक जर्मन बुलडॉग को शुभंकर के रूप में क्यों चुनेंएक जर्मन बुलडॉग को शुभंकर के रूप में क्यों चुनें
बुलडॉग रखने के लिए जिज्ञासा और सुझावबुलडॉग रखने के लिए जिज्ञासा और सुझाव
बुलडॉग पिल्लाबुलडॉग पिल्ला
बुलडॉग के लिए पिंजरेबुलडॉग के लिए पिंजरे
बुलडॉग पिल्ला की सामाजिक समस्याओं की रोकथामबुलडॉग पिल्ला की सामाजिक समस्याओं की रोकथाम
» » एक बुलडॉग पिल्ला खरीदने से पहले
© 2022 TonMobis.com