आतंक हमलों के इलाज में प्राकृतिक बनाम दवाओं के माध्यम से

लक्षणों और लक्षणों का प्रबंधन करने के लिए औषधीय उपचार। लेकिन उसे नहीं। दिल या पूरी तरह से इसका कारण ठीक कर रहा है लेकिन कुछ मामलों में, कुछ परिस्थितियों में अचानक आक्रामक दवाएं अनिवार्य हैं। अब सवाल यह है कि वास्तव में उपयोगी दवा क्या है, या पूरी तरह से तकनीकी प्रकृति क्या है?

अब निम्नलिखित लक्षणों के साथ खुदाई करें। आतंक हमलों वाले किसी को डर, बहुत चिंता, सांस की तकलीफ (हाइपरवेन्टिलेशन), झुकाव, सीने में दर्द और अवसाद का अनुभव होता है। वे यादृच्छिक क्रम में होते हैं, और जब एक व्यक्ति को एक ही समय में उजागर किया जाता है तो यह आतंक हमले को बढ़ा सकता है। आतंक हमले दवा के साथ इलाज के लक्षण नीचे सूचीबद्ध हैं। लेकिन आप इस दवा को कब तक ले सकते हैं? दीर्घकालिक प्रभाव?

यहां आतंकवादी हमलों के इलाज के लिए उपयोग की जाने वाली दवाओं की सूची दी गई है:

एंटीड्रिप्रेसेंट्स

• ट्राइकक्लिक एंटीड्रिप्रेसेंट्स। यह आमतौर पर एगारोफोबिया के साथ आतंक हमलों का प्रबंधन करने के लिए प्रयोग किया जाता है। शायद दवा सबसे प्रभावी समस्या है यदि दवा प्रभावी है तो कुछ हफ्तों तक प्रतीक्षा करें।

• चुनिंदा सेरोटोनिन रीपटेक इनहिबिटर (एसएसआरआई)। मूड लिफ्ट। लेकिन उन्हें लंबे समय तक रोकने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। निकासी के तरीके सिरदर्द और मतली हैं।

• बेंजोडायजेपाइन। (ज़ैनैक्स और क्लोनोपिन)। अल्पावधि के उपयोग के लिए जांच की गई सामग्री से आतंक हमले की चिंता गिरने की वजह होती है, लेकिन खुद में अंत नहीं होती है।

• बीटा-ब्लॉकर्स। इससे दिल की दर और रक्तचाप कम हो जाता है। इसका उपयोग उच्च रक्तचाप के इलाज के लिए किया जाता है।




• बिस्पिरोन। एक विरोधी चिंता दवा जिसका उद्देश्य अल्पावधि में आतंक हमलों को कम करना है

आतंक हमलों के लिए सभी दवाएं परीक्षण और त्रुटि है। रोगियों के लिए क्या प्रभावी है।

अब, सबकुछ के लिए एक प्राकृतिक विधि में .. चिंता और आतंक हमलों का कारण कारण जानने के लिए किया जाता है और करदाता को एनिमेट करने वाली उपस्थिति को खत्म कर दिया जाता है। तनाव पहला है। समर्थन उपकरण बहुत महत्वपूर्ण है। प्यार सुना जाना चाहिए। प्रभावित लोगों को जीवन और पर्यावरण के संतुलित तरीके से सक्रिय होना चाहिए। वे खेल के संपर्क में आ सकते हैं। या अवकाश गतिविधियों में अधिक शामिल है। आराम करने के लिए जानें। कुछ भी जो रोगी के दिमाग को शांति में रखता है। कम महंगे होने के अलावा, कोई दुष्प्रभाव नहीं हैं।

खाने की आदतें भी बहुत महत्वपूर्ण हैं। भोजन की पर्याप्त मात्रा केवल हर दिन निगलना चाहिए। उन खाद्य पदार्थों से बचें जो पैल्पपिट्स और अति सक्रियता पैदा कर सकते हैं जैसे खाद्य पदार्थ जिनमें कैफीन व्यंजन और बहुत मीठा होता है। उन लोगों के लिए जो बच नहीं सकते हैं। सही राशि और बहुत ज्यादा नहीं लिया जाना चाहिए।

आतंक हमलों का इलाज करने का प्राकृतिक तरीका अच्छा है। इसका दीर्घकालिक प्रभाव है। यह भविष्य में गंभीर हमलों को भी रोक सकता है, अत्याचार के कोई और लक्षण नहीं होंगे। रोगी कुछ उत्तेजनाओं को अच्छी तरह से प्रतिक्रिया देना सीखेंगे।

चिंता के लिए प्राकृतिक उपचार

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मिर्गी के समान हमलों के साथ कुत्तामिर्गी के समान हमलों के साथ कुत्ता
क्या कुत्ते आतंक हमलों से पीड़ित हो सकते हैं?क्या कुत्ते आतंक हमलों से पीड़ित हो सकते हैं?
गाटा मिर्गी हमलों को प्रस्तुत करता हैगाटा मिर्गी हमलों को प्रस्तुत करता है
गठिया दर्द का वर्णन और स्वाभाविक रूप से गठिया दर्द से छुटकारा पाने के लिए कैसेगठिया दर्द का वर्णन और स्वाभाविक रूप से गठिया दर्द से छुटकारा पाने के लिए कैसे
जर्मन चरवाहा मिर्गी के लगातार हमलों को प्रस्तुत करता हैजर्मन चरवाहा मिर्गी के लगातार हमलों को प्रस्तुत करता है
भावनात्मक संकट के लक्षणभावनात्मक संकट के लक्षण
ब्रोन्कियल अस्थमा हमले की दवाएं - अस्थमा के दौरे को खत्म करने के लिए सम्मोहन चिकित्सा निष्पादनब्रोन्कियल अस्थमा हमले की दवाएं - अस्थमा के दौरे को खत्म करने के लिए सम्मोहन चिकित्सा निष्पादन
आतंक विकार का एक सिंहावलोकनआतंक विकार का एक सिंहावलोकन
क्वांटम दिमाग शक्तिक्वांटम दिमाग शक्ति
रूट कारण उत्पत्ति hypnotherapy (आरएचसी) की उत्पत्तिरूट कारण उत्पत्ति hypnotherapy (आरएचसी) की उत्पत्ति
» » आतंक हमलों के इलाज में प्राकृतिक बनाम दवाओं के माध्यम से
© 2022 TonMobis.com