कार्यस्थल में रखने के लिए दृढ़ता एक आवश्यक गुणवत्ता क्यों है

दृढ़ता जीवन में किसी भी अन्य भाग के रूप में काम में एक आवश्यक गुणवत्ता है। यदि आप सफल कैरियर बनाने जा रहे हैं तो सफल होने और चीजों को करने का दृढ़ संकल्प आवश्यक है। जिनके पास दृढ़ता नहीं है, वे पहले झटके से पहले देंगे, और कभी भी फिर कोशिश करने के लिए निराश नहीं होते हैं।

एक बच्चा जीवन चलना शुरू नहीं करता है, रोल करना सीखता है, बैठता है, क्रॉल या यादृच्छिक रूप से सीखता है, और केवल तब ही फर्नीचर के खिलाफ खड़े होने की अस्थिर लाभ की प्रक्रिया शुरू होती है। फिर एक दिन वह एक कदम उठाता है, वह शायद कई बार शुरुआत में गिर जाएगा, लेकिन वह हार नहीं मानता, लेकिन वह तब तक जारी रहेगा जब तक वह घर के चारों ओर दौड़ नहीं सकता, शरारत कर रहा है और दुनिया की खोज कर रहा है। चलने के लिए सीखना एक प्रक्रिया है, आमतौर पर एक स्थिर और तेज प्रक्रिया नहीं है, लेकिन बच्चे चलने के लिए सीख रहे हैं और ऐसा करने की कोशिश करना बंद नहीं कर रहे हैं। चलना सीखना एक करियर की तरह है।

जैसे कुछ बच्चे क्रॉल नहीं करते हैं, लेकिन यादृच्छिक रूप से या चलने से पहले मंच के चारों ओर घूमने के लिए कुछ और करते हैं, कभी-कभी आपके करियर में, आपको बाद में और रचनात्मक रूप से सोचना होगा। तो आप मूल रूप से योजनाबद्ध रूप से जिस तरह से मूल रूप से योजना बनाई थी, उससे अलग समस्या में किसी समस्या या मूल वस्तु तक पहुंचने में कठिनाई से बचने का कोई तरीका ढूंढ सकते हैं।




उदाहरण के लिए, यदि आप एक इंजीनियर बनना चाहते हैं, लेकिन आपका परिवार कॉलेज जाने का जोखिम नहीं उठा सकता है, तो वे अभियंता होने का विचार नहीं देते हैं। एक पथ का पता लगाने की कोशिश करता है जिसका अध्ययन किया जा सकता है। आपको आश्चर्य हो सकता है कि क्या किसी भी विश्वविद्यालय, जो आपको योग्यता के लिए पाठ्यक्रम सिखाता है, छात्रवृत्ति, अनुदान या अन्य धनराशि है, इंजीनियरिंग छात्रों की सहायता के लिए या यदि आप अंशकालिक अध्ययन कर सकते हैं और कार्य भुगतान कर सकते हैं। आप अलग-अलग कंपनियों के लिए भी देख सकते हैं कि कोई औपचारिक प्रशिक्षुता, या एक अन्य समझौते में प्रशिक्षित करने के इच्छुक होगा, और एक छोटे वेतन का भुगतान करते समय, उनके अध्ययन के लिए भुगतान करेगा। मैं नौकरी ले सकता हूं और योग्यता के लिए अध्ययन करने के लिए रात स्कूल जा सकता हूं। यदि आपके पास दृढ़ता है, तो तथ्य यह है कि आपका परिवार आपको अभियंता होने के अपने लक्ष्य से अलग करने के लिए विश्वविद्यालय भेजने का जोखिम नहीं उठा सकता है, ऐसा करने का एक और तरीका है।

दृढ़ता आपको अपने पूरे करियर में मदद करती है। जब कार्यस्थल में अप्रत्याशित होता है, जैसे कार्यस्थल अचानक बहुत व्यस्त हो जाता है, चिल्लाओ मत चलाओ। आप तीव्र गतिविधि की अवधि के साथ दृढ़ रहें और सामना करें।

784 588 741 लंदन टेलीफोन एक्सचेंज, साल पहले (विशाल टेलीविजन स्क्रीन दिन के आदेश थे) शनिवार की सामान्य छोटी टीम थी
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
अपने कुत्ते को ट्रैक करने के लिए कैसे सिखाओअपने कुत्ते को ट्रैक करने के लिए कैसे सिखाओ
हमारे कुत्ते को पट्टा खींचने के लिए सिखाने की तकनीकेंहमारे कुत्ते को पट्टा खींचने के लिए सिखाने की तकनीकें
पिल्ला का सामाजिककरणपिल्ला का सामाजिककरण
बेबी बूमर्स: नया कैरियर कैसे शुरू करेंबेबी बूमर्स: नया कैरियर कैसे शुरू करें
एक यॉर्कशायर ट्रेन कैसे करेंएक यॉर्कशायर ट्रेन कैसे करें
10 महीने के बच्चे का विकास10 महीने के बच्चे का विकास
बाल सुरक्षा के बारे में चिंताएंबाल सुरक्षा के बारे में चिंताएं
आवश्यक चरणों का कितना detoxificationआवश्यक चरणों का कितना detoxification
यह जांचें कि आपके बच्चे अपने साथियों के साथ ज़ोरदार हैंयह जांचें कि आपके बच्चे अपने साथियों के साथ ज़ोरदार हैं
» » कार्यस्थल में रखने के लिए दृढ़ता एक आवश्यक गुणवत्ता क्यों है
© 2022 TonMobis.com