आवश्यक चरणों का कितना detoxification




हालांकि एक डेटोक्स कार्यक्रम जीवन शक्ति और स्वास्थ्य को बहाल करने के लिए आम तौर पर आवश्यक है, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि detox कार्यक्रम भी शरीर गलत और उल्टा बदल सकते हैं, हालत बिगड़ने से उपयोगी है। स्वास्थ्य समस्याओं वाले लोगों के लिए यह विशेष रूप से सच है। इसलिए, यादृच्छिक detoxification से बचने के लिए महत्वपूर्ण है।

जब आप मूल बातें सीखते हैं, तो आप देखेंगे कि सभी डिटॉक्सिफिकेशन प्रोग्राम समान नहीं हैं। इन चरणों में detoxification की प्रक्रिया इस तरह जाना चाहिए:

1. उन्मूलन चैनल खोलें;
2. रक्त और लिम्फ की चिपचिपापन में वृद्धि;
3. शरीर की कोशिकाओं को detoxify।

आम तौर पर, बाजार में उपलब्ध डिटॉक्सिफिकेशन सिस्टम केवल कोलन और आंतों पर ध्यान केंद्रित करते हैं। चूंकि अधिकांश अमेरिकियों पुरानी कब्ज से ग्रस्त हैं, लगभग हर किसी के पास बहुत सारे कोलन सफाई लाभ होते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह एक पूर्ण डिटॉक्सिफिकेशन प्रोग्राम है। यह सिर्फ शुरुआत है, और गंभीर रूप से बीमार लोग हैं, जो जल्दी से उनके स्वास्थ्य चालू करने के लिए चारों ओर की जरूरत के लिए, एक बृहदान्त्र शुद्ध और detoxification कार्यक्रम असली के बीच अंतर बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है।

शरीर में 5 उन्मूलन चैनल हैं: कोलन, यकृत, गुर्दे, फेफड़े और त्वचा। यदि आप एक गहरे डिटॉक्सिफिकेशन का अनुभव करने जा रहे हैं, तो उन सभी को खुले रहना होगा।

एक बार जब आप खोला है, दो अन्य कदम उठाए जा रहे हैं: 1) शरीर के आंतरिक परिवहन व्यवस्था, यह में डाल दिया करने के लिए अतिरिक्त शुल्क के लिए तैयार रहना चाहिए जब विषाक्त पदार्थों कोशिकाओं से जारी कर रहे हैं, और 2) कोशिकाओं को संस्करण और भारी धातुओं जैसे विषाक्त पदार्थों के निष्कासन के साथ संगत होना चाहिए।

कुछ लोगों को सीधे कूद कदम 3. क्या एक उत्पाद है कि अपने detoxifying प्रभाव के लिए माना जाता है और पहला परिणाम अधिक रक्त में के बाद वे थे विषाक्त पदार्थों को हो सकता है कि के लिए शरीर की तैयारी के बिना लेना शुरू की गलती कोशिकाओं से निष्कासित, या उत्पाद के कारण रोगजनकों की मृत्यु दर।

यह कभी-कभी अच्छे से ज्यादा नुकसान कर सकता है। स्वस्थ लोगों के लिए, सिरदर्द के रूप में हल्के असुविधा और इन्हें इससे प्राप्त किया जा सकता है, जो एक बड़ी समस्या नहीं है। सामान्य रूप से, यह क्षणिक है। हालांकि, गंभीर रूप से बीमारियों के लिए, बहुत से विषाक्त पदार्थों के निपटारे के साथ निपटने के लिए और बहुत से महत्वपूर्ण भंडार नहीं हैं, परिणाम गंभीर हो सकते हैं। ये वे रोगी हैं जिन्हें पुनर्वास की आवश्यकता होती है, लेकिन वे ठीक से detoxifying नहीं होने के प्रभावों के लिए सबसे कमजोर हैं। उनके लिए, विशेष रूप से, शरीर को सुरक्षित और सटीक रूप से detoxify करना सीखना महत्वपूर्ण है।

अच्छी खबर यह है कि शरीर को गहराई से detoxify करने के लिए कोशिश की और सही प्राकृतिक तरीके हैं। उनमें कोलन साफ ​​करना शामिल है; वे यकृत, फेफड़ों, गुर्दे और त्वचा के उन्मूलन कार्यों का समर्थन करने के लिए विस्तारित होते हैं। वे रक्त और लिम्फैटिक द्रव को भी शुद्ध करते हैं, और इस प्रकार शरीर के ऊतकों से विषाक्त पदार्थों को निष्कासित करने में मदद करते हैं। यह एक डिटॉक्सिफिकेशन प्रोग्राम वास्तव में दिखता है।

एक कोलन सफाई शुरू करने का एक अच्छा तरीका है, लेकिन मैं समझता हूं कि यह सब कुछ है, शुरुआत है। अन्यथा, डिटॉक्सिफ़ाई करने के लिए डिज़ाइन किए गए उत्पादों को उनके शरीर को detoxify करना सीखने से पहले, कारण बताए गए, सावधानी के साथ इस्तेमाल किया जाना चाहिए।

डिटॉक्सिफिकेशन प्रक्रिया में वास्तव में मेरी अधिकांश प्राकृतिक देखभाल योजना शामिल है जो मेरे रोगियों ने तथाकथित टर्मिनल बीमारियों को भी ठीक करने के लिए उपयोग किया है। डिटॉक्सिफिकेशन बहुत महत्वपूर्ण है जो यादृच्छिक रूप से किया जाना चाहिए!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सोप उपचार के प्राकृतिक तरीके - detoxify और आहार में परिवर्तन करते हैंसोप उपचार के प्राकृतिक तरीके - detoxify और आहार में परिवर्तन करते हैं
प्राकृतिक detoxification के लिए 4 कुंजीप्राकृतिक detoxification के लिए 4 कुंजी
नींबू पानी आहार detox detoxification प्राकृतिक वजन घटाने की योजनानींबू पानी आहार detox detoxification प्राकृतिक वजन घटाने की योजना
हरी मुँहासा चाय उपायहरी मुँहासा चाय उपाय
कोलन सफाई एक स्वस्थ अभ्यास हैकोलन सफाई एक स्वस्थ अभ्यास है
खतरे Aspartame दुष्प्रभाव aspartame nutrasweet समानता प्रभावखतरे Aspartame दुष्प्रभाव aspartame nutrasweet समानता प्रभाव
आपके शरीर का डिटॉक्सिफिकेशन 3 दिनआपके शरीर का डिटॉक्सिफिकेशन 3 दिन
कोलन साफ ​​दुष्प्रभाव - detoxification के साइड इफेक्ट्सकोलन साफ ​​दुष्प्रभाव - detoxification के साइड इफेक्ट्स
वज़न कम करें - शरीर को 10 दिन शरीर को साफ करेंवज़न कम करें - शरीर को 10 दिन शरीर को साफ करें
Psyllium husks: स्वास्थ्य का मूल्य जो आप के बारे में पता नहीं हो सकता हैPsyllium husks: स्वास्थ्य का मूल्य जो आप के बारे में पता नहीं हो सकता है
» » आवश्यक चरणों का कितना detoxification
© 2022 TonMobis.com