क्या आप जानते थे कि सबसे अच्छा कोलेजन फर्मिंग लोशन को कोलेजन नहीं होना चाहिए?




लोग सर्वश्रेष्ठ कोलेजन फर्मिंग लोशन की खोज में हर साल लाखों डॉलर खर्च करते हैं। लेकिन यह नहीं मिला? और हम में से जो पुराने होने की इच्छा रखते हैं और त्वचा की उम्र बढ़ने के लक्षणों से पीड़ित हैं जैसे झुर्री, गिरने और असमान त्वचा बनावट।

लेकिन वे कुछ बुनियादी तथ्यों से अवगत नहीं हैं। और वे इसके लिए दोष नहीं दे रहे हैं। कंपनियां जो तथाकथित "सर्वश्रेष्ठ कोलेजन फर्मिंग लोशन" उत्पन्न करती हैं, वे नहीं चाहते हैं कि उपभोक्ताओं को उत्पादों के पीछे वास्तविकता पता चले।

अब, वैज्ञानिक सत्य यह है कि कोलेजन बिल्कुल अप्रभावी है जब यह किसी भी क्रीम या लोशन में एक घटक के रूप में मौजूद होता है। कोलेजन अणु किसी भी सामयिक अनुप्रयोग के माध्यम से त्वचा में प्रवेश करने के लिए बस इतना बड़ा होता है।

एपिडर्मिस नामक त्वचा की ऊपरी परत केवल कोलेजन के इस रूप को खुलती है।

अब, कोलेजन फर्मिंग लोशन के सर्वश्रेष्ठ निर्माता इन उत्पादों को उन उपभोक्ताओं को बेचते हैं जो बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि ये वादे के रूप में काम नहीं करते हैं। लेकिन अभी भी लाभ के लिए उपभोक्ता की अज्ञानता का फायदा उठाते हैं।

वे सरल तर्क पर काम कि कोलेजन त्वचा को कसने और लोच में सुधार, तो क्यों सीधे उनके क्रीम और लोशन में एक घटक के रूप में कोलेजन नहीं जोड़ने के लिए प्रयोग किया जाता है, और यह है कि क्या जनता के लिए बहुत बड़ी सोचता है अगर।

लेकिन, जैसा कि मैंने पहले कहा था कि इन सर्वोत्तम कोलेजन फर्मिंग लोशन क्यों काम नहीं करता है। आप एक त्वचा विशेषज्ञ से भी पुष्टि कर सकते हैं और अनुरोध कर सकते हैं या तथ्यों को सत्यापित करने के लिए किसी भी बड़े प्रतिष्ठित डॉक्टर की वेबसाइट की जांच कर सकते हैं।

अब जब आप जानते हैं कि कोलेजन को सीधे त्वचा से अवशोषित नहीं किया जा सकता है, तो सवाल यह है कि युवा, चिकनी और चिकनी त्वचा पाने का सबसे अच्छा तरीका क्या है।

इसका जवाब एक अच्छा एंटी बुजुर्ग त्वचा देखभाल उत्पाद ढूंढना है जिसमें कोलेजन को मुख्य घटक के रूप में नहीं मिला है, लेकिन प्राकृतिक पदार्थ जो हमारे शरीर को कोलेजन के उत्पादन में मदद करते हैं।

ऐसा करने के लिए चिकित्सकीय साबित प्राकृतिक पदार्थ हैं। उनमें से एक साइनेर्जी टीके है। ई `न्यूज़ीलैंड भेड़ की एक निश्चित प्रजाति के ऊन से व्युत्पन्न।

सिनर्जी टीके कार्यात्मक केराटिन द्वारा गठित किया गया है। कार्यात्मक केराटिन का यह रूप शरीर द्वारा आसानी से अवशोषित होता है, जो हमारे शरीर में कोलेजन और इलास्टिन प्रोटीन के प्राकृतिक उत्पादन की ओर जाता है।

पश्चिमी दुनिया में बड़े ब्रांडों के लिए यह अपेक्षाकृत अज्ञात है। नैदानिक ​​अध्ययनों से पता चला है कि पारंपरिक ज्ञान की बेहतर प्रतिधारण सिनर्जी त्वचा नमी अविश्वसनीय रूप से तेज़ है। यह 18 दिनों की अवधि में लगभग 42% तक त्वचा लोच में सुधार करने के लिए दिखाया गया है।

इन प्राकृतिक पदार्थों के प्रभाव जो हमारे शरीर में कोलेजन के प्राकृतिक उत्पादन को उत्तेजित करते हैं प्रतिरोधी और लंबे समय तक चलने वाले होते हैं। यह वही है जो हमें एक युवा, जीवंत और चमकदार त्वचा देता है, और यह कि तथाकथित सर्वश्रेष्ठ कोलेजन फर्मिंग लोशन नहीं करता है।

मेरी साइट में प्राकृतिक पदार्थों पर वर्षों से किए गए व्यापक शोध शामिल हैं जो प्राकृतिक कोलेजन को शरीर के निर्माण के लिए काम करते हैं, जिससे प्राकृतिक रूप से त्वचा की युवा उपस्थिति होती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?
सत्य खोजने के लिए कोलेजन त्वचा में अवशोषित किया जा सकता हैसत्य खोजने के लिए कोलेजन त्वचा में अवशोषित किया जा सकता है
परिभाषा क्रीम त्वचा शीर्षपरिभाषा क्रीम त्वचा शीर्ष
एक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझावएक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझाव
एक आत्मविश्वास युवा के लिए सर्वश्रेष्ठ फर्मिंग क्रीम -6 युक्तियाँएक आत्मविश्वास युवा के लिए सर्वश्रेष्ठ फर्मिंग क्रीम -6 युक्तियाँ
माथे पर ठीक लाइनों से छुटकारा पाने के लिए कैसेमाथे पर ठीक लाइनों से छुटकारा पाने के लिए कैसे
कोलेजन मास्क के बारे में सच्चाईकोलेजन मास्क के बारे में सच्चाई
त्वचा की झुर्रियों के लिए प्राकृतिक राहत की खोज करेंत्वचा की झुर्रियों के लिए प्राकृतिक राहत की खोज करें
क्या आपको पता है कि गर्दन फर्मिंग क्रीम में कौन सी सामग्री होनी चाहिए?क्या आपको पता है कि गर्दन फर्मिंग क्रीम में कौन सी सामग्री होनी चाहिए?
सही उत्पाद चुनने के लिए रणनीति सर्वोत्तम फर्मिंग-विजेता लोशनसही उत्पाद चुनने के लिए रणनीति सर्वोत्तम फर्मिंग-विजेता लोशन
» » क्या आप जानते थे कि सबसे अच्छा कोलेजन फर्मिंग लोशन को कोलेजन नहीं होना चाहिए?
© 2022 TonMobis.com