कोलेजन मास्क के बारे में सच्चाई




क्या आपने कभी एक कोलेजन मुखौटा की कोशिश करने के बारे में सोचा है जिसे आपने युवा दिखने की आशा में विज्ञापित देखा है? बस याद रखें कि आपको एक सौंदर्य प्रसाधन कंपनी का दावा है कि उनके नए कोलेजन जेल उपाय नमक के अनाज के साथ क्या करेंगे। वहाँ बहुत सारे झूठे विज्ञापन हैं, जैसा कि आपको पहले ही पता होना चाहिए।

मैंने उन सभी बयानों को सुना है जो प्रत्येक कोलेजन मास्क कंपनी आपके लिए क्या कर सकती हैं, और मुझे यह कहना है कि आप जो कुछ कह रहे हैं उस पर आप विश्वास नहीं कर सकते हैं। उनके उत्पादों के लिए किए जा रहे दावे अभी तक वैज्ञानिक रूप से व्यवहार्य नहीं हैं।

सबसे पहले, ज्यादातर कंपनियां जो कोलेजन जेल उपाय प्रदान करती हैं कि आप एक उत्पाद बेच रहे हैं जिसमें सक्रिय घटक इस तरह से नहीं बनाया गया है जिससे आसानी से अवशोषण हो जाता है। कुछ लोगों को एहसास है कि प्राकृतिक आणविक कोलेजन की घनत्व त्वचा द्वारा आसानी से अवशोषित होने के लिए बहुत बड़ी बनाती है।

इसलिए, जब तक कि किसी कंपनी ने इस घटक के नैनो-इमल्शन फॉर्म को डिजाइन करने से जुड़ी उच्च लागत नहीं की है, तो इसकी अत्यधिक टॉउट कार कोलेजन मुखौटा बस काम नहीं कर सकता है। सच्चाई यह है कि यद्यपि कोलेजन इस तरह से बनाया जाता है जो इसे आपकी त्वचा के लिए उपलब्ध कराता है, यह वास्तव में आपके लिए बहुत अच्छा नहीं होगा।

ऐसा इसलिए है क्योंकि आपके लिए एक कोलेजन जेल उपाय आपके लिए होगा कि आप अपनी त्वचा के लिए थोड़ा और कोलेजन जोड़ देंगे। अब मुझे पता है कि आप शायद सोच रहे हैं कि यह वही है जो उत्पाद करना चाहता था, लेकिन यह आपकी सबसे अच्छी विधि नहीं है जो आपकी त्वचा को कम दिखने के लिए उपलब्ध है।

वास्तव में क्या कोलेजन मास्क त्वचा के माध्यम से बाह्य कोशिका कोलेजन की एक छोटी खुराक की अनुमति दे रहा है, लेकिन दोष यह है कि बहुत अंतर बनाने के लिए पर्याप्त कोलेजन अवशोषित नहीं किया जाता है। वह कोलेजन भी थोड़े समय के भीतर अव्यवस्थित होना शुरू कर देगा, और शरीर में जल्दी से अवशोषित हो जाएगा।

कोलेजन जेल उपचार के साथ सफल होने वाली सबसे अच्छी चीज न्यूजीलैंड कंपनी द्वारा उत्पादित उत्पादों की लाइन खरीदना होगा। उनके उत्पादों में वास्तव में कोलेजन नहीं होता है, लेकिन उनमें विशेष रूप से चुने गए प्रोटीन की एक श्रृंखला होती है जो वास्तव में आपके शरीर को कोलेजन को पुन: उत्पन्न करने लगती है।

आपके कोलेजन मुखौटा में कार्यात्मक केराटिन के रूप में जाना जाता है, जो मैंने उल्लेख किया प्रोटीन पेप्टाइड मिश्रण है। शरीर के कोलेजन और इलास्टिन मजबूत वृद्धि को बढ़ावा देने के लिए कार्यात्मक केराटिन चिकित्सकीय साबित हुए हैं। इस वृद्धि के परिणामस्वरूप आपको छोटी दिखने वाली त्वचा होगी, और यह गारंटीकृत है और चिकित्सकीय रूप से काम करने के लिए साबित हुआ है।

यह एक छोटी दिखने वाली त्वचा को प्राप्त करने में सक्षम होने के लिए आवश्यक प्रभावी घटक है, यह कोलेजन जेल उपचार नहीं है जो इसके परिणामों का उत्पादन नहीं कर सकता है। यदि आप एक कोलेजन मुखौटा चाहते हैं जो वास्तव में काम करता है और फिर उसमें एक खरीदता है जिसमें कार्यात्मक केराटिन शामिल है।

त्वचा को विकिरण में मदद करने वाले सबसे शक्तिशाली प्राकृतिक पदार्थों को खोजने के लिए, आज मेरी वेबसाइट पर जाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सत्य खोजने के लिए कोलेजन त्वचा में अवशोषित किया जा सकता हैसत्य खोजने के लिए कोलेजन त्वचा में अवशोषित किया जा सकता है
Elastin elastin बहाल त्वचा द्वारा अवशोषित किया जा सकता है?Elastin elastin बहाल त्वचा द्वारा अवशोषित किया जा सकता है?
अब उन उम्र बढ़ने वाली लाइनों से छुटकारा पाएंअब उन उम्र बढ़ने वाली लाइनों से छुटकारा पाएं
कोलेजन के बारे में क्या? कैसे त्वचीय fillers खेल बदल दिया हैकोलेजन के बारे में क्या? कैसे त्वचीय fillers खेल बदल दिया है
फार्मूला की पदार्थ सामग्री कसने की त्वचा की पुष्टि करने के लिए!फार्मूला की पदार्थ सामग्री कसने की त्वचा की पुष्टि करने के लिए!
माथे पर ठीक लाइनों से छुटकारा पाने के लिए कैसेमाथे पर ठीक लाइनों से छुटकारा पाने के लिए कैसे
कोलेजन इंजेक्शन के साथ क्या उम्मीद करनी हैकोलेजन इंजेक्शन के साथ क्या उम्मीद करनी है
असल में, कोई कोलेजन चेहरे की क्रीम नहीं?असल में, कोई कोलेजन चेहरे की क्रीम नहीं?
आपके लिए सबसे अच्छी शिकन क्रीम क्या है 3 युक्तियाँआपके लिए सबसे अच्छी शिकन क्रीम क्या है 3 युक्तियाँ
झुर्री जो त्वचा ठीक है, लेकिन उम्र बढ़ने के कारणों को उलट क्यों नहीं?झुर्री जो त्वचा ठीक है, लेकिन उम्र बढ़ने के कारणों को उलट क्यों नहीं?
» » कोलेजन मास्क के बारे में सच्चाई
© 2022 TonMobis.com