एक आत्मविश्वास युवा के लिए सर्वश्रेष्ठ फर्मिंग क्रीम -6 युक्तियाँ




मैं लोशन समीक्षा को मजबूत करने वाली त्वचा पढ़ रहा था और लेखक ने कहा कि विजेता एक लोकप्रिय, अधिक विज्ञापित ब्रांड था जो ज्यादातर डिपार्टमेंट स्टोर्स में पाया जाता है। मैं सबसे अच्छी फर्मिंग क्रीम के लिए लेखक की पसंद से हैरान था, लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि मैं भी उत्पाद बेच रहा था।

एक समीक्षा दृढ़ हो सकती है, लेकिन यदि आप तथ्यों को जानते हैं और यह वही है जो मैं आपको देना चाहता हूं तो यह हमेशा बेहतर होता है। अपना निर्णय लेने में आपकी सहायता करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं।

1. कई उत्पाद दृढ़ता से विज्ञापित करते हैं कि पिछले समीक्षा में सर्वश्रेष्ठ के रूप में चुने गए लोशन को आप क्या उपयोग नहीं करना चाहिए। इनमें से कई नोट लोशन में सिंथेटिक रसायन होते हैं जो कम से कम, और सबसे खराब जहरीले होते हैं। जहरीले रसायनों और संरक्षक युक्त उत्पाद से बचा जाना चाहिए।

2. प्राकृतिक आवश्यक तेलों के साथ एक कार्बनिक उत्पाद में आमतौर पर केराटिन, मनुका शहद और अन्य फर्मिंग सामग्री भी होती है। कई बेहतरीन प्राकृतिक उत्पादों में एंटीऑक्सीडेंट और अन्य यौगिक भी होते हैं जो त्वचा में कोलेजन के उत्पादन को बढ़ावा देते हैं। बुढ़ापे की प्रक्रिया के toning और मंदी के लिए एंटीऑक्सिडेंट महत्वपूर्ण हैं। कोलेजन की आवश्यकता होती है क्योंकि हम लचीली त्वचा को मजबूत और बनाए रखने की उम्र देते हैं।

3. सबसे अच्छा फर्मिंग लोशन भी त्वचा को भर देगा और वास्तव में त्वचा को फिर से जीवंत करेगा, एक स्वस्थ वातावरण बनाएगा ताकि छिद्र आसानी से सांस ले सकें और आपका चेहरा तेल से नहीं हो।

4. उत्पादों की साइड इफेक्ट्स के बारे में लोशन समीक्षा फर्मिंग एक वैध त्वचा खुली जानी चाहिए। एक महान कार्बनिक उत्पाद में रासायनिक additives, सुगंध और संरक्षक शामिल नहीं है। इसके बजाए, वे केवल स्वस्थ प्राकृतिक अवयव हैं जिनसे आपकी त्वचा आसानी से अवशोषित होती है और परिणामस्वरूप स्वस्थ चमक आपको मिलती है।

5. याद रखें कि आप अपनी त्वचा पर जो रगड़ते हैं वह आपके रक्त प्रवाह में अपना रास्ता काम करेगा। इसका मतलब यह है कि विषाक्त रसायनों स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकते हैं, संभावित जलन और लाल धब्बे, धब्बे के गठन के साथ।

6. इस त्वचा लोशन को ऊपर उठाने के लिए आपको सर्वोत्तम उत्पादों की पसंद न लेने में मदद करने के लिए लिखा गया है, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उत्पाद सुरक्षित है। मैंने पाया कि अत्यधिक प्रचारित और वाणिज्यिक उत्पाद अक्सर रासायनिक additives और अन्य नकारात्मक सामग्री के साथ उत्पाद होते हैं।

आपको लगता है कि पसंद फसल थोड़ा महंगा है, लेकिन यह आपकी त्वचा और विशेष रूप से नाजुक चेहरे के बारे में है जिसके बारे में हम यहां बात कर रहे हैं। मैं चाहता हूं कि आप झुर्रियों और रेखाओं को कम करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ और स्वस्थ चमक देखें और महसूस करें, जिसके परिणामस्वरूप एक सुखद गारंटी होगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
क्या आपको आंखों के चारों ओर सूखी त्वचा के साथ यह समस्या है?क्या आपको आंखों के चारों ओर सूखी त्वचा के साथ यह समस्या है?
शरीर मॉइस्चराइजिंग समीक्षा को भूल जाओ - यहां सर्वश्रेष्ठ शरीर मॉइस्चराइज़र को बाहर निकालने के लिए…शरीर मॉइस्चराइजिंग समीक्षा को भूल जाओ - यहां सर्वश्रेष्ठ शरीर मॉइस्चराइज़र को बाहर निकालने के लिए…
शुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा हाथ क्रीम प्रकट कियाशुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा हाथ क्रीम प्रकट किया
परिभाषा क्रीम त्वचा शीर्षपरिभाषा क्रीम त्वचा शीर्ष
इंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षाइंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा
एक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझावएक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझाव
क्या आपको शुष्क त्वचा को कम करने के लिए लोशन की आवश्यकता है? सही चुनाव कैसे करें!क्या आपको शुष्क त्वचा को कम करने के लिए लोशन की आवश्यकता है? सही चुनाव कैसे करें!
सूखी त्वचा के लिए लोशन: सर्वश्रेष्ठ कैसे चुनेंसूखी त्वचा के लिए लोशन: सर्वश्रेष्ठ कैसे चुनें
क्या परबेन्स खराब हैं? इसे अभी खोजें!क्या परबेन्स खराब हैं? इसे अभी खोजें!
» » एक आत्मविश्वास युवा के लिए सर्वश्रेष्ठ फर्मिंग क्रीम -6 युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com