सबसे अच्छा एंटी-शिकन 5 गुप्त हॉलीवुड सितारों को पता है कि यह नहीं है




सबसे अच्छा एंटी-शिकन उत्पादों को खोजने में मुश्किल नहीं है, लेकिन वे एक अच्छी तरह से गुप्त रहस्य हैं। यह समझ में आता है कि यदि आप हॉलीवुड स्टार की त्वचा चाहते हैं तो आपको एंटी-शिकन नियमित त्वचा देखभाल का उपयोग करना होगा। यहां सुंदर त्वचा के लिए 5 रहस्य हैं और सबसे अच्छी त्वचा देखभाल विरोधी शिकन उत्पादों में क्या देखना है। आइए कुछ बुनियादी रहस्यों से शुरू करें और फिर सर्वोत्तम उत्पादों को खोजने के लिए आगे बढ़ें।

हॉलीवुड सीक्रेट # 1 यदि आप कचरा खाते हैं तो आपकी त्वचा अच्छी लगती है, कचरा। कचरा मतलब बेकरी मिठाई, स्टार्च, सफेद रोटी और अधिक संसाधित खाद्य पदार्थ है। झुर्रियों के खिलाफ त्वचा की देखभाल ताजा फल और सब्जियों से शुरू होती है। अंगूठे का एक अच्छा शासन सप्ताह के दौरान संभव के रूप में स्वस्थ खाने के और कुछ "सप्ताह के अंत में खर्च करते हैं। ताजा सब्जियों का सेवन और फ़िल्टर्ड पानी और फलों के रस पीने के लिए सुनिश्चित करें के लिए है।

हॉलीवुड सीक्रेट # 2 आपको व्यायाम करना है। आपकी त्वचा एक छोटे से "विषाक्त पदार्थों का निर्वहन करने के पसीना की जरूरत है। एक बहुत ही सरल लेकिन प्रभावी बाहर जाना और एक pedometer खरीदने के लिए है। 10,000 एक दिन यह एक बहुत की तरह लग सकता कदम प्राप्त करने का प्रयास है, तथापि, हाथ में है। आप की जरूरत नहीं है पहले दिन 10,000 कदम प्राप्त करें। कुछ छोटे से शुरू करें और 10,000 तरीके से काम करें।

हॉलीवुड सीक्रेट # 3 रसायनों के आधार पर बचें। पता लगाने के लिए आपको घटक लेबल को पढ़ने की जरूरत है। आपको उन उत्पादों को कभी नहीं खरीदना चाहिए जिनमें निम्नलिखित शामिल हैं। किसी भी रूप में शराब, जैसे इथेनॉल, एथिल अल्कोहल, मेथनॉल, बेंजाइल अल्कोहल, आइसोप्रोपॉल अल्कोहल और एसडी अल्कोहल। खनिज तेल: पैराफिन तेल, पैराफिन मोम, पेट्रोलियम जेली। Parabens: मिथाइल, propyl, Butyl और paraben एसीटेट। सुगंध: सुगंध शब्द एक असली खानभूमि है। आप 4,000 अलग-अलग अवयवों, कई जहरीले या कैंसरजन्य से परामर्श कर सकते हैं। इन सामग्रियों को आपके लिए कितना बुरा नहीं है, बस उनसे बचें। उन सभी उत्पादों का उपयोग जो परिणाम नहीं मिलता है। हॉलीवुड सितारों और आपको क्या टालना चाहिए।

दो सबसे बड़े रहस्य (यदि आप जल्दी में हैं)

हॉलीवुड गुप्त # 4 उपयोग सबसे अच्छा विरोधी शिकन त्वचा उच्चतम प्रौद्योगिकी प्राकृतिक उत्पाद यह एक शानदार रहस्य है। सबसे अच्छे उत्पाद सबसे महंगी नहीं हैं। वे सबसे सस्ता भी हैं, लेकिन वे सुलभ हैं। सबसे अच्छा शिकन तथापि, सभी प्राकृतिक रहे हैं और इस प्रकार, Eyeliss, Halyoxl, Cynergy टी, babassu, प्राकृतिक विटामिन ई, सक्रिय Manuka शहद न्यूजीलैंड, तेल, तेल, अंगूर के बीज का तेल, जोजोबा तेल तत्व होते हैं, तो मैकडामिया और एवोकैडो तेल के रूप में। सूचीबद्ध सामग्री का उपयोग त्वचा देखभाल उत्पादों को करने के लिए किया जाता है जिन्हें आप सुरक्षित रूप से खा सकते हैं। यह सितारों का एक बड़ा रहस्य है। यहां सूचीबद्ध सटीक नामों के साथ सूचीबद्ध सामग्री की तलाश करें।

हॉलीवुड सीक्रेट # 5 उन उत्पादों को कहां खोजें जहां सामग्री का उपयोग किया गया है, यह शायद सबसे अच्छा गुप्त रहस्य है। हॉलीवुड के सितारों सबसे अच्छा विरोधी शिकन उत्पादों सभी स्थानों के न्यूज़ीलैंड में स्थित एक छोटी सी कंपनी, खरीद रहे हैं। आपको फैशन पत्रिकाओं में नहीं मिलेगा या वे एक टेलीविजन विज्ञापन में विज्ञापन देंगे। इस कंपनी के अनुसंधान में एक छोटे से है "। तुम सच में हॉलीवुड के सितारों की त्वचा की देखभाल झुर्रियों के लिए सबसे अच्छा उत्पाद चाहते हैं न्यूजीलैंड में इस कंपनी यह सार्थक कर दिया गया है का पता लगाने का प्रयास का उपयोग करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चेहरे की सफाई करने वाले एंटी-शिकन क्रीम की संभावना को अनलॉक करते हैंचेहरे की सफाई करने वाले एंटी-शिकन क्रीम की संभावना को अनलॉक करते हैं
शिकन उपचार और विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल उत्पादों की तरह वास्तविक परिणामों के संयोजन के साथ काम कर…शिकन उपचार और विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल उत्पादों की तरह वास्तविक परिणामों के संयोजन के साथ काम कर…
क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
एक अच्छी विरोधी शिकन क्रीम कैसे चुनेंएक अच्छी विरोधी शिकन क्रीम कैसे चुनें
एक विरोधी शिकन क्रीम चुनने के लिए सुझावएक विरोधी शिकन क्रीम चुनने के लिए सुझाव
सही शिकन क्रीम की पसंदसही शिकन क्रीम की पसंद
विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?
खोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्रीखोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्री
» » सबसे अच्छा एंटी-शिकन 5 गुप्त हॉलीवुड सितारों को पता है कि यह नहीं है
© 2022 TonMobis.com