ऑफ़र स्वीकार करने के लिए भुगतान करने वाली वेबसाइटें खोजें

कुछ "अतिरिक्त पैसे बनाने के लिए है, जबकि आप नेट सर्फ? वहाँ वेबसाइट के बहुत सारे है कि एक उत्पाद या सेवा के परीक्षण के लिए पैसे की पेशकश कर रहे हैं चाहते हैं। हालांकि, यह tlegitimate साइटों को खोजने और छिपे हुए लागत से बचने के लिए एक छोटे से कठिन हो सकता है । एक छोटे से तकनीकी ज्ञान के साथ, यह में आने वाली बाधाओं और नकदी की पहचान करना संभव है। आप अपनी नौकरी छोड़ने के लिए सक्षम नहीं हो सकता है, लेकिन सभी मैं एक छोटे से अतिरिक्त गद्दी पोर्टफोलियो इस्तेमाल कर सकते हैं इन दिनों। यहाँ कुछ महत्वपूर्ण बिंदुओं को रखने के लिए कर रहे हैं उन लोगों के लिए जो इन पानी में उद्यम करना चाहते हैं।

पहला कदम: एक अलग ईमेल खाता सेट अप करें। जब आप नि: शुल्क परीक्षण प्रस्तावों के लिए साइन अप करते हैं तो आपको अपने ईमेल पते के लिए कहा जाएगा और अंतिम परिणाम में ईमेल के लिए अच्छी मात्रा में ईमेल होगा। आम तौर पर, प्रत्येक ऑफ़र के पंजीकरण फॉर्म में एक ऑप्ट-आउट बॉक्स होगा, जो तब हो सकता है जब आप नहीं चाहते कि कंपनी आपका ईमेल पता या प्रत्यक्ष ई-मेल साझा करे। लेकिन, अनिवार्य रूप से, आपको स्पैम की अच्छी मात्रा मिलती है। अपने परीक्षण प्रस्तावों के लिए एक विशिष्ट ईमेल खाता सेट अप करने से प्रक्रिया को प्रबंधित करना अधिक आसान हो जाएगा।




चरण दो: एक अच्छी साइट चुनें। साइट चुनते समय सबसे महत्वपूर्ण नियम उन लोगों से बचना है जिन्हें अग्रिम भुगतान की आवश्यकता होती है। वैध साइटें खाता खोलने के लिए क्रेडिट कार्ड नंबर नहीं मांगेंगी। वैध साइट विज्ञापनदाताओं से आपका पैसा बनाती हैं जो सबूत प्रदान करते हैं, न कि आपके द्वारा। विचार करने के लिए कुछ अन्य महत्वपूर्ण बात यह है कि साइट को उदारता से ऑफ़र पूरा करने के लिए कैसे भुगतान किया जाता है, और इसमें कोई शानदार विविधता नहीं है। कुछ साइटों पर, न्यूनतम नकद बहिर्वाह को पूरा करने के लिए पर्याप्त ऑफ़र पूरा करना मुश्किल हो सकता है, जो लगभग $ 20 से $ 30 डॉलर हो सकता है।

मेरे व्यक्तिगत अनुभव से, मुझे निम्नलिखित 3 पृष्ठों के साथ सफलता मिली है।

1. Coolgamegiveaways.com: यह आसान नहीं था, लेकिन हर परीक्षण प्रदान करता है के माध्यम से अपने तरीके से धक्का दे दिया, कुछ है कि पूरी तरह से स्वतंत्र थे पाया या कुछ डॉलर खर्च परिचालन व्यय में प्रत्येक, और कुछ महीनों में, मैं था एक एक्सबॉक्स खेल हेलो युद्धों के साथ 360 प्रो। कुल मिलाकर, मैंने एक परीक्षण अवधि की पेशकश छोड़ दी, इसलिए मैंने कुल 75 डॉलर का भुगतान किया। एक समूह के लिए बुरा नहीं है जो $ 300 डॉलर से अधिक मूल्यवान था।

2. FusionCash.net: यह वेबसाइट आपको प्रत्येक प्रस्ताव के लिए नकद में भुगतान करती है। अब तक, मैंने 15 प्रस्तावों की प्राप्ति के लिए करीब 40 डॉलर जीते हैं। अधिकांश ऑफ़र स्वीकार किए जाने के बाद यह आश्चर्यजनक गति के साथ क्रेडिट के लिए जिम्मेदार है। वे व्यक्तियों को संदर्भित करने वाले प्रस्तावों की मात्रा के आधार पर, प्रति व्यक्ति $ 3.00 प्रति व्यक्ति, या अधिक के संदर्भ में आपको रेफ़रल बोनस भी देते हैं।

3. InboxDollars.com: यह साइट शायद है

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
टेलीवर्कर्स के लिए सबसे अच्छी साइटेंटेलीवर्कर्स के लिए सबसे अच्छी साइटें
हम mascoticlub उत्पादों के एक बॉक्स raffleहम mascoticlub उत्पादों के एक बॉक्स raffle
अपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटेंअपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटें
एक रहस्य दुकानदार क्या है?एक रहस्य दुकानदार क्या है?
हॉस्टल कैसे खोजेंहॉस्टल कैसे खोजें
अपने खाली समय में अतिरिक्त आय के लिए वेबसाइटों को कैसे डिजाइन करेंअपने खाली समय में अतिरिक्त आय के लिए वेबसाइटों को कैसे डिजाइन करें
महत्वपूर्ण जानकारी! वास्तव में सर्वश्रेष्ठ दांत whitening उत्पाद को मुफ्त में पढ़ने से पढ़ने के लिएमहत्वपूर्ण जानकारी! वास्तव में सर्वश्रेष्ठ दांत whitening उत्पाद को मुफ्त में पढ़ने से पढ़ने के लिए
एक रहस्य दुकानदार के रूप में पैसे कैसे बनाएँएक रहस्य दुकानदार के रूप में पैसे कैसे बनाएँ
मुफ्त और कानूनी संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसेमुफ्त और कानूनी संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसे
ईमेल पढ़ने के पैसे कैसे कमाएंईमेल पढ़ने के पैसे कैसे कमाएं
» » ऑफ़र स्वीकार करने के लिए भुगतान करने वाली वेबसाइटें खोजें
© 2022 TonMobis.com