Globaltestmarket.com पैसे कमाने के लिए कैसे

आप GlobalTestMarket.com और भुगतान किए गए सर्वेक्षण ऑनलाइन आयोजित करने पर पैसा कमा सकते हैं। यह 1 999 में ग्लोबल मार्केट इनसाइट, इंक। बेलेव्यू, डब्ल्यूए यूएसए के एक विभाजन के रूप में स्थापित एक अंतरराष्ट्रीय ऑनलाइन सर्वेक्षण समूह है।

ग्लोबलटेस्टमार्केट दुनिया भर में 200 से अधिक देशों के ऑनलाइन समुदाय के कुल सदस्यों और कुल मिलाकर 6 मिलियन यूरो से अधिक की संख्या में अद्वितीय है। उपभोक्ता, मोटर वाहन, स्वास्थ्य देखभाल, वर्तमान घटनाओं, नई फिल्मों और अन्य के लिए नए और मौजूदा उत्पादों और सेवाओं के बारे में ऑनलाइन सर्वेक्षण पूरा करने के लिए सदस्यों को ईमेल द्वारा नियमित निमंत्रण प्राप्त होते हैं।

सेवा पूरी तरह से नि: शुल्क है।

एल `(जीटीएम) साइट ग्लोबलटेस्टमार्केट आपको सदस्य बनने के लिए शामिल होने का अवसर प्रदान करेगी। संबद्धता की कोई न्यूनतम आयु नहीं है, 14 साल हो रही है, और 14 से 17 वर्ष की सहमति की आवश्यकता नहीं है।

नए सदस्यों को दर्ज करने पर एक पुष्टिकरण ईमेल प्राप्त होगा और फिर जीटीएम सदस्यों के क्षेत्र तक पहुंच सकते हैं। एक बार जब नए सदस्य को आठ प्रोफ़ाइल सर्वेक्षण पूरा करने के लिए कहा जाता है: मूल, परिवार, यात्रा, रोजगार, वित्त, प्रौद्योगिकी, दवा और वाहन। पांच मिनट के सर्वेक्षण में अनुरोध की गई जानकारी प्रदान करना महत्वपूर्ण है। वे आपकी जनसांख्यिकीय जानकारी का आधार बनाते हैं, जो आपके प्रोफ़ाइल पर बारीकी से प्रतिक्रिया देने वाले परेशान निमंत्रण के जीटीएम ईमेल पते की अनुमति देता है - और फिर आपको योग्यता प्राप्त करने का एक बेहतर मौका देता है।

पुरस्कार।




जीटीएम "मार्केट प्वाइंट्स, जिन्हें नकद के लिए रिडीम किया जा सकता है।" 1000 अंक को रिडेम्प्शन की अनुमति देने से पहले पूरा किया जाना चाहिए, यूएस 5 सेंट के लायक बिंदु, इसलिए 1000 अंक के लिए यह यूएस $ 50 के बराबर है।

सफलतापूर्वक अध्ययन पूरा करने के लिए इनाम लंबाई और तत्कालता के आधार पर 35 अंक ($ 1.75) से 300 प्रासंगिक बिंदुओं ($ 15) तक है। एक सकारात्मक जीटीएम का एक और तत्व जो कि पुरस्कार (5 अंक) होता था, एक सर्वेक्षण की तलाश में था, भले ही आप अर्हता प्राप्त न करें (स्क्रीन आउट)।

हालांकि, 2010 के पहले महीनों में पुरस्कारों से जुड़े दो प्रासंगिक परिवर्तन हुए:

(1) इस बात पर विचार करते हुए कि सभी जांचों ने पहले बाजार अंक प्राप्त किए थे, क्योंकि उनमें से कुछ (मेरे मामले में लगभग आधा), जो केवल रैफलों में भागीदारी का प्रोत्साहन प्रदान करते हैं। अब, मैं तुम्हारे बारे में नहीं जानता, लेकिन रैफल या अन्य राफल इनाम मुझे पसंद नहीं करता है। दुनिया भर में छह मिलियन सदस्यों के साथ, अधिक आवाज प्राप्त करने के साथ, यह प्रत्येक ड्रॉ के लिए प्रविष्टियों की कुल संख्या के साथ दिमाग को परेशान करता है। मुझे लगता है कि जीतने की संभावना मेरे देश की राष्ट्रीय लॉटरी की जीत संख्या चुनने के रूप में दूरदराज के रूप में है!

(2) यहां तक ​​कि सर्वेक्षण जो अभी भी प्वाइंट मार्केट पुरस्कार प्रदान करते हैं, प्रभावित होते हैं। प्रस्तावित विषय गिरने लगते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक रात में पैसे कैसे कमाएंएक रात में पैसे कैसे कमाएं
परिवारों के लिए कंप्यूटरपरिवारों के लिए कंप्यूटर
अपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटेंअपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटें
हॉस्टल कैसे खोजेंहॉस्टल कैसे खोजें
Aaa हीरा क्या है?Aaa हीरा क्या है?
ऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीकाऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीका
किशोर माता-पिता के लिए सहायता समूहकिशोर माता-पिता के लिए सहायता समूह
वे वेबसाइटें जो आपको सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए भुगतान करती हैंवे वेबसाइटें जो आपको सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए भुगतान करती हैं
ईमेल पढ़ने के पैसे कैसे कमाएंईमेल पढ़ने के पैसे कैसे कमाएं
ऑफ़र स्वीकार करने के लिए भुगतान करने वाली वेबसाइटें खोजेंऑफ़र स्वीकार करने के लिए भुगतान करने वाली वेबसाइटें खोजें
» » Globaltestmarket.com पैसे कमाने के लिए कैसे
© 2022 TonMobis.com