Mysurvey.com पर पैसा कैसे बनाएँ

Mysurvey.com मेरी पसंद के अतिरिक्त पैसे या पुरस्कार अर्जित करने के लिए मेरी पसंदीदा साइटों में से एक है। मैं 5 साल के लिए सदस्य रहा हूं और मुझे सर्वेक्षण भरना अच्छा लगता है। MySurvey में शामिल होना आसान है, आप केवल अपनी पसंद के उपयोगकर्ता आईडी और पासवर्ड बना सकते हैं और उन्हें अपना ईमेल पता दे सकते हैं। आपको अपना पता भरना होगा ताकि वे जान सकें कि आपके आइटम कहां भेज सकते हैं। Mysurvey.com मेरे खाते की पुष्टि करने के लिए एक पुष्टिकरण ईमेल भेजेगा और मैं ऑनलाइन सर्वेक्षण भरने में सक्षम हूं। सबसे अच्छी बात यह है कि आप MySurvey.com स्थित अपने प्रोफाइल पेज भर सकते हैं। अपने मेलबॉक्स में पूछताछ प्राप्त करने के लिए। मैं आमतौर पर सोमवार से शुक्रवार को अपने मेलबॉक्स में जांच के दौरान या जब भी वे मेरे लिए भरने के लिए उपलब्ध होते हैं।

एक बार जब मैं एक सर्वेक्षण पूरा कर लेता हूं तो मैं पूरे सर्वेक्षण को संकलित कर सकता हूं तो मुझे उपलब्ध अंकों की मात्रा मिल जाएगी। यदि मैं अर्हता प्राप्त करता हूं तो मुझे अंक मिलेगा यदि आप 5 अंक स्वचालित रूप से सक्रिय नहीं करना चाहते हैं यह दिखाने के लिए कि यह बहुत अच्छा है। एक बार सर्वेक्षण के लिए आवश्यकताओं को मैं कभी-कभी एक मुक्त नमूना आज़मा सकता हूं जो किसी विशेष उत्पाद के लिए मेरे घर में भेजा जाता है जिसे मैं 2 सप्ताह तक उपयोग कर सकता हूं। एक बार दो सप्ताह बढ़ने के बाद मैं यह देखने के लिए एक ऑनलाइन सर्वेक्षण भर सकता हूं कि मुझे उत्पाद पसंद है या नहीं। मैं आसानी से पुरस्कार या नकदी के लिए अपने अंक रिडीम कर सकते हैं। मैं आमतौर पर वह पैसा लेता हूं जो कि विशेष रूप से इस बुरी अर्थव्यवस्था के लिए कर सकता है। सिक्का सहायता पेपैल के माध्यम से आपके पेपैल खाते में प्राप्त की जा सकती है। पेपैल खोलने और उपयोग करने में आसान है। यह धन या पुरस्कार प्राप्त करने के लिए बचाव के लिए उपलब्ध अंकों की मात्रा पर निर्भर करता है।




मैं अत्यधिक इस साइट की सलाह देता हूं Mysurvey.com यह अतिरिक्त पैसा कमाने के लिए एक महान वेबसाइट है जो पैसे खर्च नहीं करना चाहता है। कभी-कभी आप अपने पुरस्कार को रिडीम करने या पैसे प्राप्त करने के लिए आवश्यक अंकों की संख्या के आधार पर अपने पुरस्कार को रिडीम करने के लिए तेज़ी से या अधिक ले सकते हैं। यदि आपने Mysurvey.com को आजमाने की कोशिश नहीं की है तो मुझे यह पसंद है और यह mysurvey.com में शामिल होने के लिए स्वतंत्र है। आप एक दोस्त को भी देख सकते हैं और यदि आप चाहें तो अतिरिक्त अंक प्राप्त करें और समय-समय पर आपको कोशिश करने के लिए एक मुफ्त नमूना भी मिलें।


सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंआयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
ओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
कोलोराडो में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंकोलोराडो में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
हॉस्टल कैसे खोजेंहॉस्टल कैसे खोजें
ऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीकाऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीका
सर्वेक्षण से पता चलता है कि सार्वजनिक कर्मचारी सबसे खुश हैंसर्वेक्षण से पता चलता है कि सार्वजनिक कर्मचारी सबसे खुश हैं
क्या हमें एक और नशे की लत उपचार केंद्र की आवश्यकता है, या क्या हमें लोगों को यह महसूस करना है कि…क्या हमें एक और नशे की लत उपचार केंद्र की आवश्यकता है, या क्या हमें लोगों को यह महसूस करना है कि…
वे वेबसाइटें जो आपको सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए भुगतान करती हैंवे वेबसाइटें जो आपको सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए भुगतान करती हैं
ईमेल पढ़ने के पैसे कैसे कमाएंईमेल पढ़ने के पैसे कैसे कमाएं
ऑफ़र स्वीकार करने के लिए भुगतान करने वाली वेबसाइटें खोजेंऑफ़र स्वीकार करने के लिए भुगतान करने वाली वेबसाइटें खोजें
» » Mysurvey.com पर पैसा कैसे बनाएँ
© 2022 TonMobis.com