ईमेल पढ़ने के पैसे कैसे कमाएं

आपने देखा होगा कि ईमेल पढ़ने के लिए भुगतान करने के लिए कितने लोग ऑनलाइन पोस्ट कर रहे हैं। ई `शुल्क के लिए ईमेल कार्यक्रमों से थोड़ा अतिरिक्त पैसा कमा सकता है, लेकिन आपको पूर्ण समय कमाने या अंशकालिक आय बनाने के लिए इंतजार नहीं करना चाहिए। मेल प्रोग्राम द्वारा अधिक पैसा बनाया जा सकता है आपके द्वारा प्रतिदिन ईमेल पढ़ने से किए गए पैसे के अतिरिक्त, भाग लेने के लिए अन्य लोगों तक पहुंचने के लिए लिंक और संदर्भों के प्रचार के माध्यम से इलेक्ट्रॉनिक रूप से भुगतान किया जाता है।

1. ई-मेल पढ़ने और अधिक पैसा बनाने से पहले आपके पास कम से कम एक ऑनलाइन भुगतान प्रोसेसर वाला खाता होगा। प्रवेश करने से पहले, ईमेल कार्यक्रम की किसी भी कीमत पर अनुरोध करें, यदि वे पेपैल, अलर्टपे या किसी अन्य भुगतान प्रणाली में उपयोग करते हैं। यदि आपके पास अभी तक इस भुगतान प्रणाली के साथ कोई खाता नहीं है, तो खाता खोलने के लिए आपके लिए वेब पेज पर एक लिंक होना चाहिए।

2. जब आप प्रोग्राम पढ़ने के लिए प्रीमियम में भाग लेने का निर्णय लेते हैं तो आपको अपने वास्तविक नाम और ईमेल पते से पंजीकरण करने की आवश्यकता होती है। आपको उपयोगकर्ता नाम के लिए भी कहा जाएगा और आपको प्रोफ़ाइल भरने के लिए कहा जाएगा। ईमेल प्रोग्राम के कोटा की पुष्टि करने वाले ईमेल प्राप्त करने के बाद, आपको अपने नियमित इनबॉक्स में सशुल्क ईमेल प्राप्त होंगे।

3. प्रत्येक ई-मेल खोला और पढ़ा जाना चाहिए, और आपको प्रत्येक ईमेल पर क्लिक करने के लिए एक लिंक मिलेगा। यह भुगतान के लिए अर्हता प्राप्त है। कुछ प्रणालियों में स्क्रीन को सुरक्षित करने के लिए एक टाइमर होता है ताकि यह देखने के लिए कि ई-मेल की सामग्री में क्या प्रचार किया जा रहा है। एक संदेश पढ़ने के बाद आपको यह बताने लगते हैं कि पैसा आपके खाते में जोड़ा गया है।

जब आप इलेक्ट्रॉनिक भुगतान कार्यक्रम के साथ साइन अप करते हैं, तो आप न्यूनतम राशि अर्जित करने के लिए भुगतान के लिए अर्हता प्राप्त करते समय धन प्राप्त करने के लिए सहमत होते हैं। अलग-अलग ई-मेल कार्यक्रमों से भुगतान मासिक, साप्ताहिक या हर बार भुगतान किया जा सकता है, जब तक आप अर्हता प्राप्त करने के लिए पर्याप्त कमाई करते हैं।




आपको अपने इनबॉक्स में जाने के लिए प्रत्येक दिन समय चाहिए, और यह सुनिश्चित करने के लिए कि स्पैम फ़ोल्डर में कोई भुगतान ईमेल लीक नहीं किया गया हो। आपके द्वारा पढ़े जाने वाले प्रत्येक ई-मेल में एक पैसा का अंश हो सकता है, और प्रत्येक दिन आपको प्राप्त होने वाले ईमेल की संख्या पर एक सीमा हो सकती है। इसका मतलब है कि न्यूनतम भुगतान राशि तक पहुंचने में लंबा समय लग सकता है।

अतिरिक्त पैसे ईमेल कार्यक्रमों के माध्यम से अर्जित किए जा सकते हैं जो कमीशन का भुगतान करते हैं जब आप अपने रेफ़रल लिंक के माध्यम से नए सदस्यों की भर्ती करते हैं। लिंक से जुड़ने के लिए जितने अधिक लोग मिलेंगे, तेज़ी से आपका मुनाफा बढ़ेगा, जब तक कि आपके रेफ़रल शुल्क के लिए ईमेल कार्यक्रम में सक्रिय हों। पीछे सक्रिय नहीं है आपके पास कोई पैसा नहीं है, और ऐसे कुछ लोग होंगे जो प्रोग्राम का उपयोग करना बंद कर दें या अपना ई-मेल नहीं खोल सकें और पढ़ सकें।

जब आप ईमेल पढ़ने के अतिरिक्त पैसे कमाते हैं, तो आप अपनी दैनिक आय बढ़ाने के लिए भुगतान करने के लिए एक से अधिक ईमेल प्रोग्राम में शामिल होना चाह सकते हैं। पढ़ने के लिए प्रत्येक ई-मेल के लिए सामग्री देखने के लिए समय की आवश्यकता होती है, इसलिए आपको बहुत से भुगतान किए गए ई-मेल प्रोग्राम दर्ज करने से पहले ई-मेल पढ़ने के लिए उपलब्ध समय पर विचार नहीं करना चाहिए। आप एक या दो अच्छी तरह से भुगतान किए गए ईमेल कार्यक्रमों को बढ़ावा देकर अधिक पैसा कमाने की संभावना रखते हैं, ताकि प्रत्येक खाते में धन की राशि उपयोगी संदर्भ से तेज़ी से बढ़ जाए।

प्रत्येक दिन ई-मेल पढ़ने के लिए उन्हें अतिरिक्त धनराशि का भुगतान किया जाता है जो केवल थोड़ी सी मात्रा में भुगतान को जोड़ता है। न्यूनतम भुगतान तक पहुंचने से पहले समय संदेशों को खोलने और पढ़ने में बहुत कुछ लग सकता है। ध्यान से विचार करना महत्वपूर्ण है कि क्या आप ईमेल पढ़ने के अतिरिक्त पैसे कमाने के लिए चाहते हैं, या यदि आप ऑनलाइन पैसा कमाने के अन्य तरीकों को पसंद करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक रात में पैसे कैसे कमाएंएक रात में पैसे कैसे कमाएं
अपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटेंअपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटें
हॉस्टल कैसे खोजेंहॉस्टल कैसे खोजें
अपने खाली समय में अतिरिक्त आय के लिए वेबसाइटों को कैसे डिजाइन करेंअपने खाली समय में अतिरिक्त आय के लिए वेबसाइटों को कैसे डिजाइन करें
मेसोथेलियोमा वकील कैसे खोजेंमेसोथेलियोमा वकील कैसे खोजें
ऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीकाऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीका
एक रहस्य दुकानदार के रूप में पैसे कैसे बनाएँएक रहस्य दुकानदार के रूप में पैसे कैसे बनाएँ
वे वेबसाइटें जो आपको सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए भुगतान करती हैंवे वेबसाइटें जो आपको सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए भुगतान करती हैं
ऑफ़र स्वीकार करने के लिए भुगतान करने वाली वेबसाइटें खोजेंऑफ़र स्वीकार करने के लिए भुगतान करने वाली वेबसाइटें खोजें
रीयल-टाइम ट्रैकिंग जासूस ट्रैकिंग जीपीएस ट्रैकिंग कैसे बनाएं,रीयल-टाइम ट्रैकिंग जासूस ट्रैकिंग जीपीएस ट्रैकिंग कैसे बनाएं,
» » ईमेल पढ़ने के पैसे कैसे कमाएं
© 2022 TonMobis.com