हॉस्टल कैसे खोजें


शिक्षा

निर्धारित करें कि आप अपने लिविंग रूम में क्या चाहते हैं। सभी पहलुओं पर विचार करें: मूल्य, छात्रावास या निजी कमरे, साझा या निजी बाथरूम, नाश्ता, रेस्तरां और होटल में बार, स्थानों और नाइटलाइफ़ के निकटता, और पर्यटन या ड्राइविंग की सेवा। चुनें कि आपकी स्थापना में सबसे महत्वपूर्ण क्या है, और उनके साथ अनुसंधान संरचना।

ऑनलाइन शुरू करें उस क्षेत्र के लिए hostelworld.com, hostels.com या hostelbookers.com जैसी साइटें खोजें जिन्हें आप यात्रा में रुचि रखते हैं। बुकिंग इंजन का उपयोग करें, जो मूल्य, आकार, सकारात्मक मूल्यांकन आदि द्वारा विकल्पों को प्रतिबंधित करता है। आपको मिलने वाले प्रत्येक छात्रावास के साथ-साथ छूट उपलब्धियों के बारे में रिपोर्ट और टिप्पणियों पर ध्यान दें।

फोरम यात्रा थॉर्नट्री लोनली प्लैनेट लाइन पर जाएं। दुनिया के प्रत्येक क्षेत्र में एक विशिष्ट मंच और यात्रियों के साथ-साथ स्थानीय लोग यात्रा करने के लिए उपयोगी युक्तियों के साथ नियमित रूप से प्रकाशित होते हैं। अपनी यात्रा कार्यक्रम, साथ ही साथ आप किस प्रकार के आवास की तलाश कर रहे हैं (मूल्य, सेवाएं, नाइटलाइफ़ / भोजन से निकटता), और रहने के लिए उपयोगी सलाह प्रदान करें।




ऑनलाइन दिखाई देने वाली पुष्टि करने के लिए छात्रावास को कॉल करें जो आपको मिलेगा। कभी-कभी, हॉस्टल में ऐसी तस्वीरें होती हैं जो वर्तमान संरचनाओं की तरह कुछ नहीं होती हैं, इस तरह से पुष्टि करना कि क्या उपलब्ध है, महत्वपूर्ण है।

आरक्षण की गारंटी के लिए क्रेडिट कार्ड के साथ ऑनलाइन बुक करें। चरण 2 में सूचीबद्ध साइटों जैसे ईमेल तुरंत ईमेल के माध्यम से आरक्षण की पुष्टि करते हैं, और पुष्टिकरण ईमेल भेजना मुद्रित किया जाएगा। मुकदमेबाजी के मामले में, जब आप यात्रा कर रहे हों तो फ़ोल्डर में रखने के लिए सभी आरक्षण प्रिंट करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करेंबजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करें
एस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटलएस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटल
सैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करेंसैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करें
अपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएंअपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएं
एंकोरेज, अलास्का में एक अपार्टमेंट कैसे खोजेंएंकोरेज, अलास्का में एक अपार्टमेंट कैसे खोजें
प्योर्टो बैरियोस, ग्वाटेमाला में होटलप्योर्टो बैरियोस, ग्वाटेमाला में होटल
मियामी में होटल कैसे बुक करेंमियामी में होटल कैसे बुक करें
एक ट्रैवल एजेंट बनने के लिए पाठ्यक्रमएक ट्रैवल एजेंट बनने के लिए पाठ्यक्रम
आरक्षण के बिना कैसे यात्रा करेंआरक्षण के बिना कैसे यात्रा करें
यूनानी द्वीपों की यात्रा कैसे करेंयूनानी द्वीपों की यात्रा कैसे करें
» » हॉस्टल कैसे खोजें
© 2022 TonMobis.com