मुफ्त और कानूनी संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसे


शिक्षा

Last.fm और संगीत निर्देशिका जैसे इंटरनेट साइटों पर मुफ्त में खोजें। उन साइटों से बचें जहां अवैध डाउनलोड में वायरस और अवांछित प्रोग्राम हो सकते हैं।

मुफ्त कानूनी संगीत डाउनलोड विज्ञापनों की तलाश करें जहां अन्य ने आपके लिए पहले से ही काम किया है। मुफ्त कानूनी संगीत स्रोतों के बारे में फ़ोरम, ब्लॉग या ऑनलाइन चर्चाएं खोजें। मुफ्त एल्बम Galore के साथ शुरू करने के लिए ब्लॉग की जांच करें।

उन वेबसाइटों की खोज करना जो विज्ञापन के साथ मुफ्त एमपी 3 प्रदान करते हैं। ये साइटें एमपी 3 डाउनलोड की स्थिति के रूप में प्रदर्शित विज्ञापन के साथ अपना पैसा बनाती हैं। इन डाउनलोडों की पेशकश करने वाली वेबसाइटों में से We7 है।




संगीत बेचने वाले स्टोर के वेब पेज खोजें। उदाहरण के लिए, वॉल-मार्ट वेबसाइट नियमित रूप से मुफ्त संगीत प्रदान करती है। आप अपने पसंदीदा बैंड की वेबसाइट भी देख सकते हैं। कभी-कभी उन्हें डाउनलोड करने के लिए मुफ्त सामान के प्रशंसकों को पेश किया जाता है।

जब आप कोई वेबसाइट ढूंढें तो अपनी व्यक्तिगत जानकारी पंजीकृत करें या प्रदान करें। कभी-कभी, आपका ईमेल पता प्रदान करना एक मुफ्त संगीत प्राप्त करने की शर्त है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सीडी रिकॉर्डिंग कानूनसीडी रिकॉर्डिंग कानून
संगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालेंसंगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालें
मैं अपने प्लेलिस्ट प्रोजेक्ट को अपने आईटच में कैसे बना सकता हूं?मैं अपने प्लेलिस्ट प्रोजेक्ट को अपने आईटच में कैसे बना सकता हूं?
बच्चों को मुफ्त डाउनलोड के साथ एक्स-रेटेड साइटों को देखने से कैसे रोकेंबच्चों को मुफ्त डाउनलोड के साथ एक्स-रेटेड साइटों को देखने से कैसे रोकें
दिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैंदिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैं
वॉकरमैन nwz-s616f के साथ एक वीडियो मुफ्त संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसेवॉकरमैन nwz-s616f के साथ एक वीडियो मुफ्त संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसे
आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
एमपी 3 सुनने के लिए आईट्यून्स का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 सुनने के लिए आईट्यून्स का उपयोग कैसे करें
Wii में अपना आईपॉड कैसे खेलेंWii में अपना आईपॉड कैसे खेलें
» » मुफ्त और कानूनी संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसे
© 2022 TonMobis.com