गोरियन नहीं पीजीए और हवा से बाहर निकलता प्रतीत होता है

पांच दिन पहले मैंने एक कार के नीचे पंख के साथ एक स्पैरो पाया, छाती पर और पंखों के नीचे। TenГa कुछ पैर में उलझ और इसलिए वह अच्छी तरह से चल सका सैर बुरा, मेरे intenciГіn बस खोलना था, घोंसला ऊपर खेत पर शायद नीचे प्रवाहित habrГa उड़ान भरने के लिए प्रयास करने के लिए किया गया था, लेकिन intentГЎbamos मेरे साथी को पकड़ने और मैं दो चूजों देखा है, जबकि कारों से ज्यादा कुचल दिया।

हम उसे अपनी मां को खिलाने के लिए सुरक्षित डाल करने के लिए एक जगह के लिए देखा है, लेकिन एक व्यस्त दोनों कारों, लोगों के रूप में, niГ ± ओएस pequeГ ± ओएस बदमाश सड़क के रूप में, हम पर दया आती है और के रूप में "बड़ी" होने के लिए हमें उठाना करने का फैसला किया, pensГЎbamos कि कुछ दिनों में यह उड़ जाएगा और छोड़ देगा। हम इसे अपने आंगन के कोने में रखकर घर में सबसे अच्छी जगह के रूप में कवर करते हैं क्योंकि हम धूम्रपान करते हैं। प्रकाश और हवा आती है, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। हमने अपने घोंसले को एक तौलिया, रैग और घास के साथ एक कोने में रखा ताकि रात में ठंडा न हो।

हम पाल्मा डी मलोर्का से हैं, यह काफी गर्म है लेकिन हम पढ़ते हैं कि उनके लिए यह पर्याप्त नहीं था। फिर हम fГєtbol tГpica की porterГa "संलग्न" करने के लिए नहीं, बल्कि बहुत ज्यादा, एक दर्पण और पानी के साथ बर्तन की एक प्लेट अगर यह worming के लिए अधिक था समुद्र तट डाल दिया। खाद्य फल विशेष पेस्ट खा रहा है, केंचुआ दुकान नहीं छोड़ दिया था, Campurrianas कुकीज़ mГЎs क्या पसंद करती है और का फल tambiГ © पोटिटो हीरो है n आप चाहें, तो क्या आप कम से कम की तरह, पास्ता अब मैं कुकी को थोड़ा सा धोखा देने के साथ मिला रहा हूं, मुझे नहीं पता कि मैं अच्छा करता हूं या नहीं। मैं चिंतित हूं क्योंकि दूसरे दिन से वह अपने मुंह से खुले हुए सांस लेता है और पुनर्जन्म की तरह इशारा करता है, वह शायद ही कभी पंजे।




कल रात तक वह सामान्य रूप से सो गया, लेकिन कल रात उसने अपने चोंच को पुनर्जन्म और खोलने और बंद करने का शोर नहीं रोक दिया। ठंड के मामले में मैंने घोंसला के नीचे एक गर्म बैग लगाया। LeГ इंटरनेट कि था asГ रोग के sГntoma हथेली के यहाँ एक पशुचिकित्सा exГіticos परामर्श और मुझे उस recogГa एक विशेष विभाग से कहा पर है, लेकिन bГЎsicamente मैं सूचित किया कि अगर veГan हल्का बीमार और sabГa क्या हुआ ... मैं नहीं चाहता उन्हें अपमानित करें, बहुत कम जानते हैं कि वे अपना काम करेंगे, लेकिन मुझे पता है कि मलोर्का में बहुत सारे स्पैरो हैं। इसलिए मैंने इसे अपने आप को फिर से रखने का फैसला किया कि कम से कम मुझे एक अवसर या परेशानी होगी जो मुझे नहीं पता। मैं अपने पड़ोस में एक्सोटिक्स स्टोर में गया और क्लर्क ने मुझे बताया कि यह शायद गर्म या भूख लगी है।

सारी रात के साथ मजबूर कर के बिना कल तक मुंह को भरने ConseguГ नहीं है, लेकिन मैंने देखा कि घातक parecГa podГa सांस नहीं, मैं quedГ © मद्देनजर अगर कुछ भी हुआ वह अकेला नहीं मरा। आज सुबह वह बहुत कम भूख लगी है, फिर भी चोटी और सच्चाई कर रही है कि आप कम सतर्क हैं। मेरा सवाल है, क्या मैं कुछ कर सकता हूं? क्या आप जानते हैं कि यह बीमारी क्या हो सकती है? क्या यह गर्म है? क्या मैं कुछ गलत कर रहा हूँ?

पशु का प्रकार:

  • एवेन्यू

दौड़:

  • प्रजनन स्पॉन।

आयु:

  • 1 महीने

ईव

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के पेट में छाती असुरक्षित leishmania?मेरे कुत्ते के पेट में छाती असुरक्षित leishmania?
मेरे पिल्ला के पेट पर चकत्ते हैमेरे पिल्ला के पेट पर चकत्ते है
Mandible के तहत बल्ज के साथ बिल्लीMandible के तहत बल्ज के साथ बिल्ली
45 वर्षीय पिल्ला पेट में पुस के मुंह के साथ45 वर्षीय पिल्ला पेट में पुस के मुंह के साथ
अतिरिक्त व्यवहार के साथ स्वास्थ्य के तहत खरगोशअतिरिक्त व्यवहार के साथ स्वास्थ्य के तहत खरगोश
Adoptг © एक सड़क कुत्ते लेकिन fleas हैAdoptг © एक सड़क कुत्ते लेकिन fleas है
मेरे कैनरी का ऊष्मायनमेरे कैनरी का ऊष्मायन
पिल्ला एक टेबल के नीचे से बाहर नहीं आती हैपिल्ला एक टेबल के नीचे से बाहर नहीं आती है
एक हॉगस्टर के घोंसले का निर्माणएक हॉगस्टर के घोंसले का निर्माण
मेरे तोते के मल क्या होना चाहिए?मेरे तोते के मल क्या होना चाहिए?
» » गोरियन नहीं पीजीए और हवा से बाहर निकलता प्रतीत होता है
© 2022 TonMobis.com