पैराकेट्स या स्वाद का घोंसला

पैराकेट जंगली में अन्य पक्षियों की तरह नस्ल नहीं पैदा करता है, इसकी घोंसला एक पेड़ के तने की सूखापन है, कैद में उसी प्रणाली का अनुसरण होता है।

वर्तमान में बाजार में कई प्रकार के घोंसले हैं, कुछ लोग इनकार करते हैं और दूसरों का अधिक इस्तेमाल होता है:

नारियल घोंसला , बहुत अधिक उपयोग में, नारियल को देखा जाता है क्योंकि इसे नारियल के पेड़ से आधे में निकाला जाता है, इसे खाली कर दिया जाता है और तारों से फिर से जोड़ा जाता है और एक छेद बनाया जाता है।

यह प्रजनन के लिए पूरी तरह से काम करता है।

पिटा घोंसला , पिटा के सूखे ट्रंक और सिरों को टिन के साथ कवर करने के होते हैं।




इतना है कि यह vacГen तोता, जो काफी जल्दी किया जाता है, नुकसान आप crГa अपनी तकलीफ संरचना की वजह से अंदर और साफ लग रही नियंत्रित नहीं कर सकते कि है एक छेद किया जाता है।

लकड़ी का घोंसला , हमेशा की तरह mГЎs और mГЎs reГєne सिफारिश की अच्छी स्थिति crГa खुद sГіlo के रूप में छह बोर्डों, शरीर के लिए चार, पृष्ठभूमि के लिए एक और Гєltima के लिए कवर की जरूरत है, यह tamaГ ± का बनाया जा सकता है या कि construГrselo कर सकते हैं के लिए पिंजरे को अनुकूलित करने के लिए चाहते हैं।

इसका सबसे बड़ा फायदा यह है कि चूंकि इसमें ढक्कन होता है, इसे इच्छा में खोला जा सकता है और हैच के विकास को देखा जा सकता है और बहुत आसानी से साफ किया जा सकता है। इस घोंसले का माप 25 सेमी ऊंचाई से 15 सेमी आधार होगा। उल्टा के ऊपरी भाग में, लगभग 4 सेमी व्यास का एक छेद बनाया जाएगा, जिसके माध्यम से प्रजननकर्ता और युवा प्रवेश कर सकते हैं और बाहर निकल सकते हैं। छेद के नीचे एक छोटा टैबलेट रखा जाएगा जो प्रवेश छेद तक आसान पहुंच के लिए काम करेगा। आप किसी भी पालतू जानवर की दुकान में पहले से बने घोंसले पा सकते हैं।

आदर्श घोंसला

एक ही पिंजरे में हम mГЎs एक प्रजनन जोड़ी और एक घोंसला स्थापित करेंगे नहीं, एक aviary अगर और वहाँ कई जोड़ों कर रहे हैं, एक दूसरे से एक सुरक्षित दूरी पर घोंसले रखें, और mГЎs के रूप में के बीच घटित नहीं होगा riГ ± के लिए आवश्यक घोंसले घोंसले से मादाएं।

द्वारा Гєltimo का कहना है कि तोता पशु कुछ विलासिता है, या कागज periГіdico या रूई, या serrГn या कुछ भी कुछ भी घोंसले में वापस डाल करने के लिए की जरूरत नहीं है सब पर, मैं उन्हें कुछ भी रखने नहीं करने की सलाह देते हैं, मैं घोंसला sГіlo जैसा कि है, मादा अंडों को जमा करने के लिए नीचे एक छोटा अंडाकार टुकड़ा बनाने का प्रभारी होगा, और अगर घोंसला इसे पहले से ला रहा है, तो वह इसे बड़ा कर देगी।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू जानवरों के रूप में ऑस्ट्रेलियाई पैराकेट्सपालतू जानवरों के रूप में ऑस्ट्रेलियाई पैराकेट्स
मेरा होगस्टर घोंसला बना रहा हैमेरा होगस्टर घोंसला बना रहा है
तोते की प्रारंभिक प्रजनन का प्रकारतोते की प्रारंभिक प्रजनन का प्रकार
Mandarin हीरा घोंसला कैसे हैMandarin हीरा घोंसला कैसे है
गोल्ड हीरा प्रजननगोल्ड हीरा प्रजनन
मेरे कैनरी का ऊष्मायनमेरे कैनरी का ऊष्मायन
एक हॉगस्टर के घोंसले का निर्माणएक हॉगस्टर के घोंसले का निर्माण
गर्भावस्था की प्रक्रिया में हॉगस्टरगर्भावस्था की प्रक्रिया में हॉगस्टर
LlacaLlaca
नारियल के पानी के लाभ तब तक नहीं पीते जब तक आप इसे पढ़ नहीं लेतेनारियल के पानी के लाभ तब तक नहीं पीते जब तक आप इसे पढ़ नहीं लेते
» » पैराकेट्स या स्वाद का घोंसला
© 2022 TonMobis.com